Saturday, 15 June 2024

 

 

खास खबरें संभावित बाढ़ से निपटने के लिए जिला प्रशासन पूरी तरह से तैयार : कोमल मित्तल मुख्य सचिव अनुराग वर्मा का राजस्व बढ़ाने और व्यय के प्रभावी प्रबंधन पर जोर जीएमएसएच-16 की उत्साहपूर्ण भागीदारी और 101 रक्तदान के साथ 20वां विश्व रक्तदाता दिवस मनाया ज़मीन के इंतकाल के लिए 3000 रुपए की रिश्वत लेता पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू सांसद बनने के बाद एक्शन में सांसद गुरजीत सिंह औजला प्रदेश के सभी जिलों में 85 स्थलों पर मेगा मॉकड्रिल का आयोजन पुलिस के ख़िलाफ़ लग रहे आरोपों पर बोले नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर अन्नपूर्णा देवी ने दिल्ली में महिलाओं और बच्चों के हित में विभिन्न संस्थानों का दौरा किया राव इंद्रजीत सिंह ने सांख्यिकी एवं कार्यक्रम कार्यान्वयन राज्य मंत्री के रूप में कार्यभार संभाला डॉ. जितेंद्र सिंह ने कार्मिक, लोक शिकायत और पेंशन मंत्रालय के विभागों के लिए एक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की शिवराज सिंह चौहान विभिन्न योजनाओं की समीक्षा करने के लिए अपनी बैठकें जारी रखे हुए हैं राजीव रंजन सिंह ने सभी योजनाओं के क्रियान्वयन की मौजूदा स्थिति की बारीकी से समीक्षा की केंद्रीय जल शक्ति मंत्री सी.आर. पाटिल ने नमामि गंगे मिशन परियोजनाओं की प्रगति की समीक्षा की धर्मेंद्र प्रधान ने केंद्रीय शिक्षा मंत्री का कार्यभार संभाला राजनाथ सिंह ने लगातार दूसरे कार्यकाल के लिए रक्षा मंत्री का प्रभार संभाला जी. किशन रेड्डी ने केंद्रीय कोयला और खान मंत्रालय का कार्यभार संभाला केंद्रीय मंत्री किंजरापु राममोहन नायडू ने नागर विमानन मंत्रालय का कार्यभार संभाला केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री मुरलीधर मोहोल ने आज पदभार ग्रहण किया शिवराज सिंह चौहान ने कृषि एवं किसान कल्याण मंत्रालय के कृषि अनुसंधान एवं शिक्षा विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की नितिन गड़करी ने केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री के रूप में कार्यभार संभाला रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह ने रेलवे बोर्ड के सदस्यों के साथ उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक की

 

अमृतसर लोकसभा चुनाव में भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने विशाल जनसभा को संबोधित किया- तरुण चुग

कांग्रेस व आप धर्म व जाति के नाम पर तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है – चुग

Tarun Chugh, Bharatiya Janata Party, BJP, BJP Punjab, Taranjeet Singh Sandhu, Lok Sabha Elections 2024, General Elections 2024, Lok Sabha Election, Lok Sabha 2024
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

अमृतसर , 20 May 2024

भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री और स्टार प्रचारक तरुण चुग रविवार को अमृतसर दौरे पर रहे और अमृतसर से भाजपा प्रत्‍याशी श्री तरण जीत सिंह संधु जी के समर्थन में सभाओं एवं कार्यक्रमों में भाग लिया और जनता से वोट की अपील की। इस मौके पर उनके साथ अमृतसर भाजपा प्रत्याशी अमेरिकी में पूर्व भारतीय राजदूत, पूर्व वरिष्ठ आई एफ एस अधिकारी तरनजीत सिंह संधू भी मौजूद रहे।  

चुग के इस दौरे से अमृतसर में लोकसभा चुनाव के मध्यनजर कार्यकर्ताओं और संगठन की गतिविधियों में समन्वय और तेजी आई। चुग ने बराड़ीवाल में जन सैलाब को सम्बोधित करते हुए कहा कि अमृतसर लोकसभा का चुनाव बहुत ही महत्‍वपूर्ण चुनाव है, हम सबको पूरी ताकत लगानी है।  

पूरे देश में भाजपा और मोदी जी को आशीर्वाद देने के लिए पूरा देश एक स्वर में "फिर एक बार  मोदी सरकार" का आह्वान कर रहा है, उसी प्रकार हमें भी एक-एक वोट डलवाकर और अमृतसर की सीट जीतकर मोदी जी के कंधो को और अधिक मज़बूत करना है। चुग ने कहा कि एक और विपक्ष में वो शक्तियां हैं जो देश को कमजोर दिखाना चाहती हैं, कांग्रेस के घोषणा पत्र में मुस्लिम लीग और वामपंथ की छाप है, दूसरी और मोदी जी के नेतृत्व में देश में आज विकास की एक नई लहर दौड़ रही है। 

देश गरीबी के दंश से बाहर आकर ‘’सबका साथ सबका विकास’’ के मूल मंत्र के साथ आगे बढ़ रहा है।  2047 तक भारत को विकसित भारत बनाने की गारंटी है मोदी की गारंटी, और मोदी जी गारंटी है गारंटी पूरा होने की गारंटी है। चुग ने कहा कि वर्षों से कांग्रेस पार्टी और विपक्षी दलों ने जिस भगवान श्री राम के मंदिर को बनाने में रुकावट डाली थी, उस भव्य श्री राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के कर कमलों से हो चुका है। 

धारा 370 और 35 ए के लिए भाजपा का बलिदान और अगस्त 2019 में भाजपा ने ही इस मिशन को साकार किया है। चुग ने कहा कि उनके निजी प्रयासों से अमृतसर की लाइफ लाइन रिगो ब्रिज का कार्य हो या दुर्ग्याणा तीर्थ को प्रसाद योजना में शामिल करवाना हो, ऐसे सैंकड़ों कार्य मोदी सरकार ने अमृतसर के लिए किए। आगे भी पंजाब और अमृतसर के विकास कार्यों में मोदी सरकार की सीधी मदद पहुंचे इसके लिए अमृतसर का प्रतिनिधि भारी बहुमत से जिताकर दिल्ली भेजना है ताकि अमृतसर के विकास के बचे हुए कामों में तेजी आ सके।

इस अवसर पर तरूण चुग जी के साथ प्रत्‍याशी श्री तरूण जीत सिंह संधु, लोकसभा प्रभारी राजबीर शर्मा, डॉ. राम चावला, जिला उपाध्‍यक्ष, भाजपा के वरिष्‍ठ नेता राजेंद्र मोहन सिंह छीना, शंकर लाल, टहल सिंह, सतनाम सिंह सत्ती, हेमंत पिंकी, रमन दुआ, दलजीत सिंह, हरपाल सिंह, रमन मेहता, बलदेव सिंह चौहान, रजनीश मेहरा, हरप्रीत, राकेश भाटिया, मोनिका, रणजीत कौर  आदि उपस्थित रहे। 

 

Tags: Tarun Chugh , Bharatiya Janata Party , BJP , BJP Punjab , Taranjeet Singh Sandhu , Lok Sabha Elections 2024 , General Elections 2024 , Lok Sabha Election , Lok Sabha 2024

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD