Saturday, 15 June 2024

 

 

खास खबरें संभावित बाढ़ से निपटने के लिए जिला प्रशासन पूरी तरह से तैयार : कोमल मित्तल मुख्य सचिव अनुराग वर्मा का राजस्व बढ़ाने और व्यय के प्रभावी प्रबंधन पर जोर जीएमएसएच-16 की उत्साहपूर्ण भागीदारी और 101 रक्तदान के साथ 20वां विश्व रक्तदाता दिवस मनाया ज़मीन के इंतकाल के लिए 3000 रुपए की रिश्वत लेता पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू सांसद बनने के बाद एक्शन में सांसद गुरजीत सिंह औजला प्रदेश के सभी जिलों में 85 स्थलों पर मेगा मॉकड्रिल का आयोजन पुलिस के ख़िलाफ़ लग रहे आरोपों पर बोले नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर अन्नपूर्णा देवी ने दिल्ली में महिलाओं और बच्चों के हित में विभिन्न संस्थानों का दौरा किया राव इंद्रजीत सिंह ने सांख्यिकी एवं कार्यक्रम कार्यान्वयन राज्य मंत्री के रूप में कार्यभार संभाला डॉ. जितेंद्र सिंह ने कार्मिक, लोक शिकायत और पेंशन मंत्रालय के विभागों के लिए एक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की शिवराज सिंह चौहान विभिन्न योजनाओं की समीक्षा करने के लिए अपनी बैठकें जारी रखे हुए हैं राजीव रंजन सिंह ने सभी योजनाओं के क्रियान्वयन की मौजूदा स्थिति की बारीकी से समीक्षा की केंद्रीय जल शक्ति मंत्री सी.आर. पाटिल ने नमामि गंगे मिशन परियोजनाओं की प्रगति की समीक्षा की धर्मेंद्र प्रधान ने केंद्रीय शिक्षा मंत्री का कार्यभार संभाला राजनाथ सिंह ने लगातार दूसरे कार्यकाल के लिए रक्षा मंत्री का प्रभार संभाला जी. किशन रेड्डी ने केंद्रीय कोयला और खान मंत्रालय का कार्यभार संभाला केंद्रीय मंत्री किंजरापु राममोहन नायडू ने नागर विमानन मंत्रालय का कार्यभार संभाला केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री मुरलीधर मोहोल ने आज पदभार ग्रहण किया शिवराज सिंह चौहान ने कृषि एवं किसान कल्याण मंत्रालय के कृषि अनुसंधान एवं शिक्षा विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की नितिन गड़करी ने केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री के रूप में कार्यभार संभाला रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह ने रेलवे बोर्ड के सदस्यों के साथ उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक की

 

सात करोड़ का है उर्वशी रौतेला का कान्स कस्टम गाउन

आलिया भट्ट पर भारी पड़ी उर्वशी रौतेला

Urvashi Rautela, Bollywood, Entertainment, Mumbai, Actress, Cinema, Hindi Films, Movie, Mumbai News, Heroine
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई (अनिल बेदाग) , 17 May 2024

उर्वशी रौतेला भारत की नंबर एक वैश्विक महिला आइकन हैं और इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि उन्हें दुनिया भर में जबरदस्त प्यार और सम्मान मिलता है। इस खूबसूरत युवती को इस साल 77वें फेस्टिवल डे कान्स में सम्माननीय अतिथि और पुरस्कार विजेता के रूप में आमंत्रित किया गया था और उसका जटिल मनमोहक पहनावा बड़े पैमाने पर सुर्खियां बटोर रहा है। 

जहां तक ऐसे प्रतिष्ठित अवसरों पर फैशन की दुनिया में नए ट्रेंड स्थापित करने की बात है, तो उर्वशी रौतेला हमेशा इसमें माहिर रही हैं। इसीलिए, वह इसे बार-बार सहजता से करती है और इस बार भी, 77वें फेस्टिवल डे कान्स में, वह अपने स्टाइलिश लेकिन अपरंपरागत दृष्टिकोण के साथ यह सुनिश्चित करने में सक्षम थी कि उसका लुक बिल्कुल सही था। 

लेबनान में रहने वाले खालिद और मारवान के लिमिटेड एडिशन सेरेन कलेक्शन 2024 के एक शानदार, विदेशी और उत्कृष्ट फ्यूशिया गाउन में उर्वशी रौतेला देखने लायक थीं और उनकी प्रशंसा भी की गई। उनका लुक लालित्य और वस्त्र परिष्कार के सही मिश्रण को बनाए रखने के बारे में है और कोई आश्चर्य नहीं, हम उनके लुक की प्रशंसा करने और उसे पसंद करने से खुद को रोक नहीं सकते हैं। 

हम उसे बर्मिंघम स्थित 'आरिया डायमंड्स' के सीमित संस्करण के लक्जरी हीरे के सामान पहने हुए देखते हैं। कलात्मक स्वरूप का विचार और निर्माण दूरदर्शी स्टाइलिस्ट बोनो वैन प्यूर्सेम द्वारा किया गया था जो कला के अपने काम में विशेषज्ञ हैं। हमें उसके बालों के सहारा के रूप में ऊपर से चमकते रत्न बहुत पसंद आए और हम पूरी तरह से आश्चर्यचकित हैं कि उसने एक रानी की तरह 'पिक्चर परफेक्ट' पोज़ दिया।  

इस साल उत्सव की थीम का पालन करने के लिए, उर्वशी रौतेला ने लंबे समय से फैशन डिजाइनर और रेड कार्पेट सहयोगी खालिद और मारवान की मदद ली। पारभासी, चमकदार उपस्थिति पैनाचे के उत्कृष्ट और स्थायी शिल्प के लिए एक सर्वोत्कृष्ट श्रद्धांजलि है और कोई आश्चर्य नहीं, उनका लुक आगे चलकर कई वोग प्रतियोगिताओं की अवधारणा और विषय बनने के लिए तैयार है। 

उसकी प्राकृतिक, लुभावनी सुंदरता और उसके स्टाइलिश, उच्च-ठाठ अलंकृत पोशाक खेल का मिश्रण भीड़ से अलग दिखता है और कोई आश्चर्य नहीं, सभी की निगाहें पूरे समय उसी पर थीं।  हालाँकि, इन सभी कारकों के अलावा, अनुमान लगाएँ कि उसके पहनावे का सबसे दिलचस्प हिस्सा क्या है?  खैर, उनके लिए विशेष रूप से बनाया गया कस्टम-मेड गाउन सचमुच आलिया भट्ट के हाल ही में मिले गाला आउटफिट से 7 गुना अधिक महंगा है। 

उर्वशी के कस्टम गाउन और उनके पूरे लुक की कुल मिलाकर कीमत 7 करोड़ रुपये है और हम पूरी तरह से आश्चर्यचकित हैं।  वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा करने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने एक बार फिर अंतर्राष्ट्रीय मंच पर प्रभाव पैदा करने के लिए उर्वशी की सराहना करना शुरू कर दिया, जहां यह सबसे ज्यादा मायने रखता है। 

तुरंत, सोशल मीडिया पर चुनाव लड़ाइयां और फैशन प्रतियोगिताएं चलाई गईं, जिनमें उर्वशी और आलिया के पहनावे की तुलना की गई और यह अनुमान लगाने का कोई मौका नहीं था कि यह उर्वशी रौतेला ही थीं, जिन्होंने उचित अंतर से जीत हासिल की।उनका चुंबकीय और सम्मोहक हीरे-जड़ित टियारा भी कुछ गंभीर ध्यान आकर्षित कर रहा है। लेबनान स्थित डिजाइनर खालिद और मारवान कहते हैं,"उसे हमारे परिधान में लिपटे होने की कल्पना करना एक सपने के सच होने जैसा था। 

हमें वर्तमान में भारत से लाखों प्रश्न मिल रहे हैं और हाँ, उर्वशी रौतेला का गाउन आलिया के मेट गाला आउटफिट से 7 गुना अधिक महंगा है। इसमें हमें 10 घंटे से अधिक और लगभग 2113 घंटे लगे।" इसे विशेष रूप से इस खदान से निकले लाखों कैरेट के कच्चे हीरों के लिए बनाया गया था, जिनमें से केवल 1% गुलाबी थे।" 

 

Tags: Urvashi Rautela , Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actress , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News , Heroine

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD