Thursday, 20 June 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस नेता डॉ राजेश शर्मा के आरोपों पर बोले नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर युवाओं के सर्वांगीण विकास में स्काउट गाइड की अहम भूमिका: डी.सी. हेमराज बैरवा पंजाब में सात अन्य सी.बी.जी. प्रोजैक्ट लगाने की तैयारी, 2024 के अंत तक हो जाएंगे कार्यशीलः अमन अरोड़ा हरियाणा ने अटल भूजल योजना के तहत दी 184.24 करोड़ रुपये की प्रोत्साहन निधि उपयोग योजना को मंजूरी ‘समाधान शिविरों’ में जिला लोक सम्पर्क एवं शिकायत निवारण समितियों के आम सदस्यों की भागीदारी सुनिश्चित करें : टी.वी.एस.एन. प्रसाद राजा वड़िंग को पुलिस विभाग में तबादलों से परेशानी क्यों, क्या इसमें उनके निजी आर्थिक हित जुड़े हैं? - मलविंदर सिंह कंग मुख्यमंत्री ने इंदिरा गांधी प्यारी बहना सुख सम्मान निधि योजना के तहत ऊना जिला की 7,280 महिलाओं को 3.27 करोड़ रुपए जारी किए चेतन सिंह जौड़ामाजरा द्वारा शाहपुर कंडी डैम का निरीक्षण 120 करोड़ की लागत से होगा तुंग ढाब नाले का जीर्णोद्धार - कुलदीप सिंह धालीवाल प्रदेशभर के श्रमिकों को मुख्यमंत्री ने दी बड़ी सौगात, 18 योजनाओं के तहत 1 लाख से अधिक निर्माण श्रमिकों को वितरित की लगभग 80 करोड़ रुपये की राशि मुख्यमंत्री नायब सिंह ने जींद से मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना के तहत बस को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना मुख्यमंत्री ने चौ. रणबीर सिंह विश्वविद्यालय परिसर में किया 19.20 करोड़ रुपए की लागत से बने इंटरनेशनल गेस्ट हाऊस का उद्घाटन ब्रम शंकर जिम्पा ने नहरी पानी योजनाओं को समय पर पूरा करने के सख़्त निर्देश किए जारी ख़ुराक, सिविल स्पलाई एंव खपतकार मामले मंत्री लाल चंद कटारूचक्क ने रबी मंडीकरण सीजन को निर्विघ्न और सफ़लापूर्वक पूरा करवाने के विभाग की प्रशंसा की अजनाला के गांवों में जायजा लेने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला ग्रीष्मोत्सव की आखिरी सांस्कृतिक संध्या में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बतौर मुख्यतिथि की शिरकत 18,000 रुपए रिश्वत मांगने वाला सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो ने किया काबू नीट में घोटाले के खिलाफ आप ने चंडीगढ़ में किया प्रदर्शन एलपीयू के 1100 से अधिक छात्रों को ₹10 लाख से ₹64 लाख तक का पैकेज मिला; शीर्ष छात्रों का औसत ₹12.3 लाख रहा बिकने के बाद भाजपा के गुलाम हुए तीनों निर्दलीय पूर्व विधायक : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू सुखविंदर सिंह बिंद्रा ने केंद्रीय राज्य वित मंत्री पंकज चौधरी से की मुलाकात

 

"कांगुवा" में नज़र आएगा हॉलीवुड लेवल का एक्शन

Tollywood, Entertainment, Actor, Actress, Cinema, Movie, Telugu Films, Kanguva
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई (अनिल बेदाग) , 07 May 2024

स्टूडियो ग्रीन और सूर्या शिवकुमार द्वारा जब से एपिक फिल्म "कांगुवा" के शानदार टीज़र को रिलीज़ किया गया है, तब से इसने सनसनी मचा दी है। अपनी एक्सपर्टाइज, क्रिएटिव सोच, ओरिजनल कंटेंट, थ्रिलिंग बैकग्राउंड स्कोर और एग्जीक्यूशन के साथ, इस आउटस्टैंडिंग टीज़र में वह सब कुछ है जो इसे हॉलीवुड प्रोडक्शन के बराबर बनाता है। 

टीजर ने सबको हैरान कर दिया है और उत्साह को और भी बढ़ा दिया है।  दिलचस्प बात यह है कि "कांगुवा" दर्शकों के लिए एक अलग तरह का अनुभव होने वाला है। ऐसा जिसे किसी ने पहले कभी नहीं देखा है और सच कहें तो मेकर्स फिल्म को जबरदस्त बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं, ताकि यह दर्शकों के बीच सफल साबित हो सके।

एक इंडिपेंडेंट इंडस्ट्री के सोर्स के मुताबिक, " "कांगुवा" एक बड़ी फिल्म होने वाली है, इसलिए मेकर्स ने बिना किसी समझौते के हॉलीवुड के एक्सपर्ट्स को एक्शन और सिनेमेटोग्राफी जैसे तकनीकी विभागों के लिए बुलवाया है। यह चीज सुनिश्चित करती है कि फिल्म में अगले लेवल का एक्शन होने वाला है।"

'कांगुवा' इस साल की सबसे एंबिशियस फिल्म है। ऐसे में मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक सिनेमेटिक मास्टरपीस लाने के लिए किसी तरह की कसर नही छोड़ी है। ऐसा इसलिए ताकि यह दर्शकों के बीच एक यादगार फिल्म बन जाए। कांगुवा की दुनिया असली और कड़ी होगी और दर्शकों को एक नया विजुअल अनुभव कराएगी।

 मानवीय भावनाएं, दमदार प्रदर्शन और बड़े पैमाने पर पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीन्स फिल्म का मूल होंगे। फिल्म में वेट्री पलानीसामी की सिनेमैटोग्राफी और 'रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद' का म्यूजिकल स्कोर है। इतना ही नहीं, स्टूडियो ग्रीन ने 2024 की शुरुआत में दुनिया भर में बड़े पैमाने पर फिल्म रिलीज करने के लिए टॉप डिस्ट्रीब्यूशन हाउसेज के साथ हाथ मिलाया है।

 

Tags: Tollywood , Entertainment , Actor , Actress , Cinema , Movie , Telugu Films , Kanguva

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD