Wednesday, 19 June 2024

 

 

खास खबरें ब्रम शंकर जिम्पा ने नहरी पानी योजनाओं को समय पर पूरा करने के सख़्त निर्देश किए जारी ख़ुराक, सिविल स्पलाई एंव खपतकार मामले मंत्री लाल चंद कटारूचक्क ने रबी मंडीकरण सीजन को निर्विघ्न और सफ़लापूर्वक पूरा करवाने के विभाग की प्रशंसा की अजनाला के गांवों में जायजा लेने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला ग्रीष्मोत्सव की आखिरी सांस्कृतिक संध्या में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बतौर मुख्यतिथि की शिरकत 18,000 रुपए रिश्वत मांगने वाला सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो ने किया काबू नीट में घोटाले के खिलाफ आप ने चंडीगढ़ में किया प्रदर्शन एलपीयू के 1100 से अधिक छात्रों को ₹10 लाख से ₹64 लाख तक का पैकेज मिला; शीर्ष छात्रों का औसत ₹12.3 लाख रहा बिकने के बाद भाजपा के गुलाम हुए तीनों निर्दलीय पूर्व विधायक : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू सुखविंदर सिंह बिंद्रा ने केंद्रीय राज्य वित मंत्री पंकज चौधरी से की मुलाकात पीजीआईएमएस रोहतक में शुरू होगा स्टेट ट्रांसप्लांट सेंटर : नायब सिंह पीएम मोदी ने किसानों को किया सशक्त : नायब सिंह मुख्य मंत्री भगवंत सिंह मान ने घग्गर नदी के साथ इलाकों में चल रहे बाढ़ रोकथाम कार्यों का लिया जायज़ा शहर वासियों की समस्याओं का प्राथमिकता से हो समाधान : ब्रम शंकर किपा अब गीला व सूखा कचरा सीधे शहर से बाहर जायेगा : ब्रम शंकर जिम्पा डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल द्वारा तहसीलों एवं सब रजिस्ट्रार कार्यालयों का औचक निरीक्षण मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने शहीद नायक सुरिन्दर सिंह के परिवार को वित्तीय सहायता के तौर पर एक करोड़ रुपए का चैक सौंपा पंजाब पुलिस ने एस. बी. एस. नगर में नशों विरुद्ध साइकिल रैली निकाली तलाशी अभियान - तीसरा दिन : पंजाब पुलिस द्वारा राज्य भर में वाहनों की चैकिंग सलाहकार श्री. राजीव वर्मा ने बाढ़ और जलभराव को रोकने के लिए मानसून तैयारियों की समीक्षा की प्रधानमंत्री ने आज वाराणसी से पीएम-किसान के तहत लगभग 20,000 करोड़ रुपये की 17वीं किस्त जारी की प्रधानमंत्री ने वाराणसी, उत्तर प्रदेश में किसान सम्मान सम्मेलन को संबोधित किया

 

लोकसभा चुनावों के दौरान प्रवर्तन एजेंसियों की कार्रवाई

हरियाणा में अब तक 34.77 करोड़ रुपये की नगदी, अवैध शराब और मादक पदार्थ जब्त

TVSN Prasad, Chief Secretary Haryana, Haryana
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 03 May 2024

हरियाणा के मुख्य सचिव श्री टी.वी.एस.एन. प्रसाद ने कहा कि लोकसभा चुनावों के दौरान प्रवर्तन एजेंसियों ने प्रदेश में 34.77 करोड़ रुपये की नगद राशि, अवैध शराब, मादक पदार्थ तथा कीमती धातुएं व वस्तुएं जब्त की हैं। चुनाव प्रक्रिया के दौरान अवैध गतिविधियों को रोकने के लिए सरकार द्वारा कड़े कदम उठाए जा रहे हैं और एजेंसियों द्वारा निरंतर कार्रवाई की जा रही है।

मुख्य सचिव आज यहां लोकसभा चुनाव के दौरान विभिन्न  एजेंसियों द्वारा नगद राशि, अवैध शराब, ड्रग्स व अन्य वस्तुओं को जब्त करने संबंधी एक बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। बैठक में पुलिस महानिदेशक श्री शत्रुजीत कपूर, मुख्य निर्वाचन अधिकारी श्री अनुराग अग्रवाल, आबकारी एवं कराधान विभाग के प्रधान सचिव श्री देवेंद्र कल्याण और अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे।

बैठक में जानकारी दी गई कि 5.91 करोड़ रुपये की नगद राशि, 12.48 करोड़ रुपये कीमत की 3,67,561 लीटर अवैध शराब और 12.11 करोड़ रुपये कीमत की 6015.72 किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त किए गए हैं। इसके अलावा, 1.73 करोड़ मूल्य की कीमती धातुएं और 2.52 करोड़ रुपये मूल्य की अन्य वस्तुएं भी जब्त की गई हैं।

मुख्य सचिव श्री टी.वी.एस.एन. प्रसाद ने वरिष्ठ अधिकारियों को निर्देश दिए कि पड़ोसी राज्यों के साथ समन्वय स्थापित कर जब्त शराब के स्रोत का पता लगाया जाए। इसके अतिरिक्त, उन्होंने विशेष रूप से दिल्ली और अन्य राज्यों की सीमा से लगे जिलों में सतर्कता बढ़ाने की आवश्यकता पर भी जोर दिया।

 

Tags: TVSN Prasad , Chief Secretary Haryana , Haryana

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD