Friday, 24 May 2024

 

 

खास खबरें हजारों मजदूरों ने दिया गुरजीत सिंह औजला को समर्थन 4 जून को नतीजे घोषित होते ही देश की जनता देखेगी इंडी गठबंधन का दंगल और इनके तीन तलाक : शहजाद पूनावाला चंडीगढ़ में चल रहा है कांग्रेस और आप का फ्रेंडशिप विद बेनीफिट खेल : शहजाद पूनावाला भगवंत मान ने होशियारपुर से आप उम्मीदवार डॉ. राजकुमार चब्बेवाल के लिए किया प्रचार किसी के बहकावे में न आना, सिंगला को चुनाव जिताओ : सचिन पायलट प्लास्टिक कचरे का वैज्ञानिक तरीके से निपटान आवश्यक: मुख्य सचिव प्रबोध सक्सेना मान ने पंजाब के लोगों को दिया ‘पावर शॉक’ : डॉ. सुभाष शर्मा दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है मीत हेयर का काफ़ला एन.के.शर्मा ने पटियाला का पहरेदार बन कांग्रेस, भाजपा व आप से पूछे पांच सवाल चितकारा यूनिवर्सिटी ने डॉ. लाल पैथलैब्स के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन डॉ. अरविंद लाल को हेल्थकेयर इनोवेशन के लिए मानद डॉक्टरेट की उपाधि से किया सम्मानित 25 मई को अमृतसर में राहुल गांधी करेंगे संबोधित रवि ठाकुर दूसरे कांग्रेसी विधायकों को 15 करोड़ का लालच देकर भाजपा में मिलने को उकसाते रहेः सीएम सुखविन्दर सिंह सुक्खू बॉलीवुड के 8 सबसे कम उम्र के सितारे - फिल्मी दुनिया में उनके भविष्य पर एक नज़र मुंबई में अपने प्रशंसकों के लिए एक भव्य सिंगल मिक्सर पार्टी की मेजबानी करेंगे "इश्क विश्क रिबाउंड" के कलाकार पूर्व मंत्री अनिल विज ने भीषण सड़क हादसे में मृतकों के परिजनों की दी सांत्वना व अस्पताल पहुंच घायलों का हालचाल जाना पूर्व विधायक ने चालक के नाम पर सम्पतियों म लगाया काला धन:सीएम सुखविन्दर सिंह सुक्खू न मेयर, न जिम्मेदार सरकार, शहर का हुआ बुरा हाल 10,000 रुपए की रिश्वत लेता एसडीएम का स्टेनो विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू डीड राइटर और उसका सहायक 22,5000 रुपए की रिश्वत लेने के दोष अधीन विजीलैंस ब्यूरो द्वारा गिरफ़्तार एक्टिंग चीफ़ जस्टिस द्वारा इंडियन लॉ रिपोर्ट्स के फ़ैसलों की आसानी से खोज के लिए ई-एच.सी.आर वैबसाईट का उद्घाटन आप का पीएम मोदी पर पलटवार, कहा - मुख्यमंत्री भगवंत मान तीन करोड़ पंजाबियों की पसंद

 

परवीन डबास ने किया तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में टेबल का उद्घाटन

Sports News, Parveen Dabas, Wrestling, Arm Wrestling, Tamil Nadu State Armwrestling Championship 2024
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई (अनिल बेदाग) , 22 Apr 2024

जब इस देश में एक खेल के रूप में आर्म रेसलिंग के विकास की बात आती है, तो परवीन डबास का योगदान वास्तव में सर्वश्रेष्ठ में से एक रहा है। उनकी 'प्रो पंजा लीग' पहल के लिए धन्यवाद, एथलीटों का मानना था कि एक ऐसा करियर है जिसे वे खेल से पेशेवर रूप से बना सकते हैं और कोई आश्चर्य नहीं, इससे देश को काफी मदद मिली है। 

परवीन ने इस देश के कुछ एथलीटों पर जो विश्वास दिखाया है, उसके लिए वे सभी बाधाओं पर विजय पाने और वैश्विक स्तर पर देश को गौरवान्वित करने के लिए आगे बढ़े हैं।  खैर, इसीलिए, जब इस तथ्य को समझने की बात आती है कि परवीन डबास वास्तव में सबसे सम्मानित और सम्माननीय व्यक्तियों में से एक हैं, जिन्हें आर्मरेसलिंग से संबंधित किसी भी चीज़ में विशेष अतिथि कहा जाता है, तो इसमें कोई आश्चर्य नहीं है।

व्यस्त और व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, परवीन डबास तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 के उद्घाटन में शामिल होने में कामयाब रहे। परवीन से जुड़ा हर कोई उन्हें मिले सम्मान से खुश और उत्साहित है। जिस सम्मान और प्रशंसा के साथ उनका व्यवहार किया गया, वह सोशल मीडिया पर देखा गया और कोई आश्चर्य नहीं, इससे उनके सभी प्रशंसक बहुत खुश हैं। 

 

Tags: Sports News , Parveen Dabas , Wrestling , Arm Wrestling , Tamil Nadu State Armwrestling Championship 2024

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD