Thursday, 23 May 2024

 

 

खास खबरें देश को विकसित और आत्मनिर्भर बनाने के लिए तीसरी बार चुनें भाजपा सरकार : नितिन गडकरी 800 से ज्यादा लोगों से ठगे गए करोड़ों रुपये का जवाब दे बीजेपी: आप जब इंडिया गठबंधन सरकार बनाएगा तो हम अग्निवीर योजना को कूड़ेदान में फेंक देंगे, हम इसे फाड़ देंगे : राहुल गांधी आलोक शर्मा का मोदी सरकार पर हमला केंद्रीय मंत्री होने के बावजूद अनुराग ठाकुर में काम करवाने की क्षमता नहीं : सुखविंदर सिंह सुक्खू बठिंडा मिशन पर मान- हलके के मुद्दों पर लोगों से की बात, गिनाए अपने दो साल के काम, बादलों पर बोला तीखा सियासी हमला ऐसा पंजाब बनाएंगे कि नौकरी के लिए बाहर न जाना पड़े : विजय इंदर सिंगला मोती महल वालों को मोदी भी नहीं लगा पाएंगे बेड़ा पार:एन.के.शर्मा पंजाब और सिखों के सम्मान के लिए मोदी सरकार वचनबद्ध : तरुण चुघ बीजेपी का 400 पार का लक्ष्य पूरा होगा : डा सुभाष शर्मा कांग्रेस की राज्य इकाई ने देश के 60 साल बर्बाद कर दिए : डा. सुभाष शर्मा मीत हेयर ने युवाओं को भड़काने वाले विरोधियों को आड़े हाथों लिया राजा वड़िंग ने चुनाव में भाजपा से बदला लेने का आह्वान किया; अहम कृषि सुधारों का वादा किया लोकसभा चुनाव हिंदुस्तान के भविष्य का चुनाव है क्योंकि पहली बार किसी प्रधानमंत्री ने 2047 तक विकसित भारत बनाने की बात की है - पूर्व गृह मंत्री अनिल विज एमएसपी और बाढ़ प्रभावित फसलों के मुआवजे पर मान सरकार ने वादाखिलाफी की : डॉ. सुभाष शर्मा देश में दस साल से चल रहा कार्पोरेट घराने का राज : गुरजीत सिंह औजला अमृतसर का बहादुर, मेहनती, ईमानदार और किसान का बेटा है औजला : सचिन पायलट मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बठिंडा से आप उम्मीदवार गुरमीत खुड्डियां के लिए किया प्रचार, बुढलाडा में की जनसभा, कहा - यहां से मेरा काफी पुराना रिश्ता है खनन माफिया ने शुक्र व पुंग खड्ड में क्रशर लगाकर डकार ली खनिज संपदा : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू सांप्रदायिक,घोर जातिवादी व परिवारवादी है कांग्रेस : कंगना रनौत जिला निर्वाचन अधिकारी कुलवंत सिंह ने मतदाता जागरूकता वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

 

बाबा साहब की जयंती पर राष्ट्र भर में कार्यक्रम आयोजित कर रही है भाजपा-भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जितेंद्र पाल मल्होत्रा

Jatinder Pal Malhotra, Jitender Pal Malhotra, BJP Chandigarh, Bharatiya Janata Party, BJP
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 13 Apr 2024

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जितेंद्र पाल मल्होत्रा ने कहा कि डॉ. भीमराव अंबेडकर जयंती के उपलक्ष में भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय स्तर पर कार्यक्रम करेगी। इसी कड़ी में आज 13 अप्रैल बैसाखी के दिन बाबा साहब की प्रतिमाओं और भवनों पर  श्रद्धांजलि एवं स्वच्छता अभियान चलाया गया। आज अनुसूचित जाति मोर्चा चंडीगढ़ प्रदेशाध्यक्ष अमित खेरवाल एवं कार्यकर्ताओं ने डॉ. अंबेडकर भवन सेक्टर 37 चंडीगढ़ में बाबा साहब को श्रद्धांजलि दी और स्वच्छता अभियान चलाया। 

इस कार्यक्रम में विशेष रूप से भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ प्रदेश के अध्यक्ष जितेंद्र पाल मलहोत्रा उपस्थित रहे। उन्होंने बाबा साहब को पुष्प चढ़ाकर श्रद्धांजलि दी और स्वच्छता अभियान में अपना योगदान दिया। मल्होत्रा ने कहा कि देश के पहले कानून मंत्री एवं संविधान निर्माता बाबा साहब के जीवन से हम सभी को प्रेरणा लेनी चाहिए। उन्होंने अपने अपने जीवन में शिक्षा को विशेष महत्व दिया। 

अगर हम शिक्षित होंगे,तभी राष्ट्र निर्माण में और अपने जीवन स्तर में बेहतर सुधार करने योग्य बनेंगे। प्रदेशाध्यक्ष ने आह्वान किया कि हमें बाबा साहब को सच्ची श्रद्धांजली तभी होगी,जब हम उनके जीवन मूल्यों को अपनाएं,क्योंकि बड़े संघर्ष और कड़ी मेहनत के बल बाबा साहब ने वह मुकाम हासिल किया था,जिसकी वजह से दुनिया में उन्हें आज एक महापुरुष के रुप में जाना जाता है। 

आजादी के बाद भारत का संविधान बनाने में उनका विशेष योगदान रहा। भारतीय जनता पार्टी ने बाबा साहब के सम्मान में राष्ट्रभर कार्यक्रम रखे हैं। यह जानकारी भाजपा चंडीगढ़ के प्रदेश महामंत्री हुकम चंद एवं अमित जिंदल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एक मात्र राजनीतिक दल है,जिसने बाबा साहब के जीवन से संबंधित स्थलों को पंच तीर्थ के रुप में तैयार कर उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि दी। 

उन्होंने कहा कि बाबा साहब के जीवन मूल्यों से सभी को सीखने की आवश्यकता है। इस मौके पर महासचिव संजय टांक,प्रदेश प्रवक्ता नरेश अरोड़ा प्रदेश सचिव कृष्ण कुमार, समीर चाकु, पार्षद मनोज सोनकर, मनोज फूल सिंह, उपाध्यक्ष विक्की अटकान शेरा, रविंद्र लोहट, प्रदेश प्रवक्ता नरेश टांक- राजेंद्र मकवाना, विरेन्द्र जैदिया, सोनिया दुग्गल, रोहित टांक, मीडिया कॉर्डिनेटर मुकेश जन्जोत्रा, बबलू भारती, सभी जिलों के जिलाध्यक्ष महामन्त्री के अतिरिक्त सैंकड़ों कि संख्या में उपस्थिति रही।

 

Tags: Jatinder Pal Malhotra , Jitender Pal Malhotra , BJP Chandigarh , Bharatiya Janata Party , BJP

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD