Friday, 24 May 2024

 

 

खास खबरें भगवंत मान ने होशियारपुर से आप उम्मीदवार डॉ. राजकुमार चब्बेवाल के लिए किया प्रचार किसी के बहकावे में न आना, सिंगला को चुनाव जिताओ : सचिन पायलट प्लास्टिक कचरे का वैज्ञानिक तरीके से निपटान आवश्यक: मुख्य सचिव प्रबोध सक्सेना मान ने पंजाब के लोगों को दिया ‘पावर शॉक’ : डॉ. सुभाष शर्मा दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है मीत हेयर का काफ़ला एन.के.शर्मा ने पटियाला का पहरेदार बन कांग्रेस, भाजपा व आप से पूछे पांच सवाल चितकारा यूनिवर्सिटी ने डॉ. लाल पैथलैब्स के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन डॉ. अरविंद लाल को हेल्थकेयर इनोवेशन के लिए मानद डॉक्टरेट की उपाधि से किया सम्मानित 25 मई को अमृतसर में राहुल गांधी करेंगे संबोधित रवि ठाकुर दूसरे कांग्रेसी विधायकों को 15 करोड़ का लालच देकर भाजपा में मिलने को उकसाते रहेः सीएम सुखविन्दर सिंह सुक्खू बॉलीवुड के 8 सबसे कम उम्र के सितारे - फिल्मी दुनिया में उनके भविष्य पर एक नज़र मुंबई में अपने प्रशंसकों के लिए एक भव्य सिंगल मिक्सर पार्टी की मेजबानी करेंगे "इश्क विश्क रिबाउंड" के कलाकार पूर्व मंत्री अनिल विज ने भीषण सड़क हादसे में मृतकों के परिजनों की दी सांत्वना व अस्पताल पहुंच घायलों का हालचाल जाना पूर्व विधायक ने चालक के नाम पर सम्पतियों म लगाया काला धन:सीएम सुखविन्दर सिंह सुक्खू न मेयर, न जिम्मेदार सरकार, शहर का हुआ बुरा हाल 10,000 रुपए की रिश्वत लेता एसडीएम का स्टेनो विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू डीड राइटर और उसका सहायक 22,5000 रुपए की रिश्वत लेने के दोष अधीन विजीलैंस ब्यूरो द्वारा गिरफ़्तार एक्टिंग चीफ़ जस्टिस द्वारा इंडियन लॉ रिपोर्ट्स के फ़ैसलों की आसानी से खोज के लिए ई-एच.सी.आर वैबसाईट का उद्घाटन आप का पीएम मोदी पर पलटवार, कहा - मुख्यमंत्री भगवंत मान तीन करोड़ पंजाबियों की पसंद 82 संपत्तियों की खरीद में लगा सुधीर का काला धन : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर से आप उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए किया प्रचार प्रवासियों के खिलाफ है कांग्रेस : संजय टंडन

 

भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई चिकित्सा प्रकोष्ठ की नई कार्यकारिणी की पहली बैठक

चुनाव प्रचार को लेकर चिकित्सा प्रकोष्ठ ने बनाई समितियों के गठन की रूपरेखा

Jatinder Pal Malhotra, Jitender Pal Malhotra, BJP Chandigarh, Bharatiya Janata Party, BJP
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 11 Apr 2024

लोकसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी की घोषणा के बाद भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ ने जीत को सुनिश्चित करने के लिए समितियों के गठन की रूपरेखा बनाई है। छह अप्रैल को प्रकोष्ठ के नए प्रदेशाध्यक्ष एवं कार्यकारिणी के गठन के बाद गुरुवार को भाजपा कार्यालय कमलम में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जितेंद्र पाल मल्होत्रा ने पहली बैठक ली। 

बैठक में मुख्य रुप से प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष प्रिंस भंडूला भी मौजूद रहे। इस मौके पर प्रकोष्ठ की कार्यकारिणी ने मोदी सरकार के दस वर्ष के कार्यकाल में हुए कार्यों की सराहना करते हुए सेक्टरों में नर्सिंग होम और एंबुलेंस सेवाओं को बढ़ाने की मांग के साथ अगले संकल्प पत्र के लिए सुझाव दिए।चिकित्सा प्रकोष्ठ ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जितेंद्र पाल मल्होत्रा को अपना सुझाव पत्र सौंपा। 

उन्होंने कहा कि वरिष्ठ नागरिकों एवं पब्लिक के लिए चंडीगढ़ मेडिकल सेवा के मामले में नंबर वन हो, इसका प्रयास होना चाहिए। मल्होत्रा ने चिकित्सा प्रकोष्ठ को संबोधित करते हुए संगठन को लोकसभा चुनाव में जनसंपर्क अभियान और चुनावी गतिविधियों में पूरी क्षमता के साथ कार्य करने को कहा। 

इस मौके पर प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक डा.आरएस बेदी,दीपक पाठक,संजय वर्मा,कार्यकारिणी सदस्य एवं प्रभारी पंडित दीन दयाल उपाध्यक्ष जिला के प्रभारी डा.संजीव भाटिया,डा.बीआर अंबेडकर जिला की प्रभारी डा.सीमा शर्मा,भारत रत्न अटल जिला प्रभारी डॉ.नितिन माथुर,रानी लक्ष्मीबाई जिला के प्रभारी विकास बंसल,शहीद भगत सिंह जिला के प्रभारी चंद्रभूषण शर्मा, डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी जिला के प्रभारी मनोज शर्मा,सोशल मीडिया के डा.तरुण कुमार व अन्य पदाधिकारियों ने चंडीगढ़ से स्थानीय भाजपा नेता संजय टंडन को प्रत्याशी बनाए जाने पर भाजपा आलाकमान का आभार जताया।चिकित्सा प्रकोष्ठ ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष को आश्वस्त किया कि भाजपा प्रत्याशी टंडन को भारी मतों से विजयी बनाकर लोकसभा भेजने के लिए पूरी टीम दिन रात मेहनत से काम करेगी।

 

Tags: Jatinder Pal Malhotra , Jitender Pal Malhotra , BJP Chandigarh , Bharatiya Janata Party , BJP

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD