Monday, 27 May 2024

 

 

खास खबरें भारत आगे बढ़ रहा है और पंजाब पीछे जा रहा है: सुभाष शर्मा केंद्र के सहयोग से घग्गर की समस्या का जल्द होगा स्थाई समाधानः परनीत कौर हम आपके बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए लड़ रहे हैं : भगवंत मान जब तक केजरीवाल ज़िंदा है किसी में हिम्मत नहीं की आपका आरक्षण ख़त्म कर सके : अरविंद केजरीवाल क्यों आज मुद्दों पर बात नहीं कर रही बीजेपी : सुप्रिया श्रीनाटे कांग्रेस सरकार आने पर पुरानी पेंशन होगी बहाल : गुरजीत सिंह औजला मोदी भ्रष्टाचार के केंद्र बिंदु, संविधान खत्म करने का ना देखें सपना : राहुल गांधी पीएम मोदी ने 22 लोगों के 16 लाख करोड़ का कर्ज माफ किया : राहुल गांधी वोट के अधिकार को ख़रीदना चाहती है भाजपा : ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू भाजपा वाले नकली गोरक्षक, हम कर रहे गोसंरक्षण : ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने सोहाना हॉस्पिटल का दौरा कर कैंसर मरीजों से मुलाकात की कांग्रेस संयुक्त सचिव रविंदर सिंह त्यागी हुए भाजपा में शामिल अब संजय टंडन का समर्थन करने दिव्यांग भी आये आगे तिवारी का चुनाव प्रचार भ्रामक और अराजकता का प्रतीक : रविंद्र पठानिया मुख्यमंत्री भगवंत मान ने खडूर साहिब से आप उम्मीदवार लालजीत भुल्लर के लिए किया प्रचार गोल्डन टेंपल को बनाया जायेगा ग्लोबल सेंटर : राहुल गांधी पंजाब में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल, चिंता का विषय: विजय इंदर सिंगला विजय इंदर सिंगला ने जारी किया घोषणापत्र, क्षेत्र के लिए किये कई वादे अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना में चुनाव अभियान तेज किया, मुख्य मुद्दों की अनदेखी करने पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की आलोचना की भाजपा द्वारा बिट्टू को खारिज करने पर, वड़िंग को अपने ‘मित्र’ बिट्टू के लिए बुरा लगा सीएम भगवंत मान ने राजासांसी, अजनाला और मजीठा में कुलदीप धालीवाल के लिए किया प्रचार, अमृतसर के लोगों ने भारी वोटों से आप को जीत दिलाने का किया वादा

 

फिल्म 'क्रैक' में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद अगली फ़िल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के इंतज़ार में बिजय आनंद

Vijay Anand, Bollywood, Entertainment, Mumbai, Actor, Cinema, Hindi Films, Movie, Mumbai News
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

मुंबई (अनिल बेदाग) , 07 Apr 2024

बिजय आनंद वास्तव में एक मिशन पर निकले व्यक्ति हैं। उनमें फौलादी नसें हैं और उन्होंने निश्चित रूप से रिवर्स एजिंग की तकनीक में महारत हासिल कर ली है। यह सब उनकी अदम्य भावना और फिटनेस के प्रति जीवंत जुनून की बदौलत है। विद्युत जामवाल अभिनीत 'क्रैक' में उनके बेदाग प्रदर्शन के लिए धन्यवाद, दर्शकों और आलोचकों द्वारा उनके प्रदर्शन और उनके द्वारा पेश किए गए मूल्य की सराहना की गई।  

बिजय आनंद अब अक्षय कुमार के साथ अपने अगले बड़े प्रोजेक्ट यानी 'बड़े मियां छोटे मियां' का इंतजार कर रहे हैं। यह पूछे जाने पर कि फिल्म से हम उनसे क्या उम्मीद कर सकते हैं, उत्साहित और सकारात्मक बिजय ने कहा ", क्रैक वास्तव में एक अविश्वसनीय अनुभव था और इसने मुझे वो सब करने को मजबूर किया जो मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कर पाऊंगा। यह केवल मेरी व्यक्तिगत प्रेरणा के साथ-साथ मेरे दर्शकों के प्यार और मेरे निर्देशक के विश्वास का मिश्रण है जिसने मुझे ऐसा करने पर मजबूर किया।

आज भी मुझे दर्शकों और आलोचकों से फिल्म के लिए बहुत सारी प्रशंसा मिल रही हैं और यह दिल को छू लेने वाली बात है। इस फिल्म ने भी मुझसे बहुत कुछ सीखा है अच्छी गुणवत्ता वाले काम के संदर्भ में और मेरे दर्शकों के लिए देखने के लिए बहुत कुछ है। फिल्म में मेरी उपस्थिति और अभिनय काफी ताज़ा है। 

दर्शकों ने और निश्चित रूप से, क्रैक में मुझे जो देखा उससे थोड़ा अलग, कुल मिलाकर, यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसमें मैंने बहुत मेहनत, प्रयास और परिश्रम किया है और इसलिए मैं वास्तव में उत्साहित, सकारात्मक हूं।  काम के मोर्चे पर, टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' के अलावा, बिजय आनंद के पास कई अन्य दिलचस्प परियोजनाएं हैं।

 

Tags: Vijay Anand , Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actor , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD