Thursday, 30 May 2024

 

 

खास खबरें सुखबीर सिंह बादल ने पवित्र शहर में एक विशाल रोड शो की अगुवाई की जिसने पिछले सारे रिकार्ड तोड़ दिए देश की सुरक्षा के लिए दमदार नेता और पूर्ण विकास के लिए स्थिर सरकार जरूरी : अनुराग ठाकुर मोदी राम को अयोध्या लाए हैं, अब हमे मोदी को लाना है : मनोज तिवारी दो निर्दलीय प्रत्याशी विवेक शर्मा व महंत श्री रविकांत मुनि ने दिया टंडन को अपना समर्थन भाजपा के पक्ष में करेंगे प्रचार स्वाति मालीवाल को लेकर हुआ प्रदर्शन, युवा मोर्चा ने केजरीवाल से किये सवाल चंडीगढ़ और हिमाचल के सहजधारी सिखों ने किया भाजपा को समर्थन चंडीगढ़ में बोले अरविंद केजरीवाल - अच्छे दिन आने वाले हैं, मोदी जी जाने वाले हैं भाजपा की मजबूत चुनावी रणनीति से पहली जून को चित होंगे तिवारी : संजय टंडन लोगों ने फैसला कर लिया है, सर्वे आ चुका है कि आप 13-0 से जीत रही है : भगवंत मान पंजाब के लोग 1 जून को अमित शाह की धमकी का जवाब देंगे, भाजपा की जमानत जब्त कराएंगे : अरविंद केजरीवाल आप सरकार में पहली बार पंजाब में बिना किसी सिफारिश और रिश्वत के नौजवानों को सरकारी नौकरी मिली - अरविंद केजरीवाल पंजाब के लोग जब नादिर शाह के सामने नहीं झुके तो अमित शाह क्या चीज है - संजय सिंह पंजाब की शांति किसी भी कीमत पर भंग नही होने दूंगा : सुखबीर सिंह बादल राहुल गांधी ने किसानों के लिए कर्ज माफी; एमएसपी पर कानूनी गारंटी की घोषणा की गरीब परिवारों के लिए 8500 रुपये मासिक नकद सहायता कांग्रेस अच्छे दिन नहीं बल्कि पुराने दिन वापस लाएगी : गुरजीत सिंह औजला गुरजीत सिंह औजला ने किया सिद्धू मूसेवाले को याद पंजाब में क्राइम कंट्रोल होता तो आज सिद्धू मूसेवाला जिंदा होता: विजय इंदर सिंगला मुरझाए हुए फूल से चुनाव लड़ रहे बिकाऊ विधायक : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू वड़िंग को मिली और बढ़त; लुधियाना दक्षिणी से भाजपा के दूसरे स्थान पर रहे ताजपुरी कांग्रेस में शामिल केंद्र में यदि कांग्रेस की बनी सरकार तो पत्रकारों की सुरक्षा व पेंशन के लिये बनाई जाएगी नई नीति ,हिमाचल के पत्रकारों को भी मिलेगी पेंशन- पवन खेड़ा मीत हेयर ने कैबिनेट मंत्री के तौर पर किए गए काम पर वोट मांगे

 

कर्नाटक में जल्द ही शूटिंग करेंगे रॉकिंग स्टार यश

Yash, Tollywood, Entertainment, Actor, Actress, Cinema, Movie, Telugu Films
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई (अनिल बेदाग) , 04 Apr 2024

पैन इंडिया फिल्मों में से एक, रॉकिंग स्टार यश की 'टॉक्सिक: ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स' दर्शकों को फिल्म के हर अपडेट का बेसब्री से इंतजार है, फैंस अभिनेता को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हैं। गीतू मोहनदास द्वारा निर्देशित और वेंकट के नारायण के केवीएन प्रोडक्शंस और यश के मॉन्स्टर माइंड क्रिएशंस द्वारा निर्मित, फिल्म के बारे में एक नया रोमांचक अपडेट यह है कि रॉकिंग स्टार यश जल्द ही कर्नाटक में बड़े पैमाने पर मनोरंजन करने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

इसकी पुष्टि करते हुए, फिल्म के निर्माताओं ने खुलासा किया, "इष्टतम सुविधाओं की कमी के कारण, हमारी सभी बड़ी फिल्में राज्य के बाहर शूट की जाती हैं। रॉकिंग स्टार यश ने लंबे समय से इस चिंता को व्यक्त किया है, और इसे बदलने के लिए, हम केवीएन प्रोडक्शंस और मॉन्स्टर माइंड क्रिएशंस में कर्नाटक में टॉक्सिक की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। 

हमने पहले ही बड़े-बड़े सेट बना लिए हैं, जिससे राज्य में जमीनी स्तर पर लोगों, तकनीशियनों और नवोदित प्रतिभाओं के लिए कई रोजगार के अवसर पैदा हो रहे हैं। हम ग्लोबल क्षमता वाली फिल्म बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं। “निर्माता के रूप में, हमारे पास भारत और विदेश में विभिन्न स्थानों से विकल्प थे। फिल्म में कई उद्योगों, यहां तक कि अंतरराष्ट्रीय प्रतिभाओं से अभिनेता और तकनीशियन शामिल हैं, और वहां आधार स्थापित करना अधिक किफायती होता। 

हालांकि, यश और केवीएन ने फिल्म के कुछ हिस्सों को अन्य स्थानों पर शूट करने से पहले कर्नाटक में टॉक्सिक मुख्यालय स्थापित करने और अपने लोगों की जबरदस्त क्षमता को प्रदर्शित करने की पहल की।” इस बीच, फिल्म की घोषणा के बाद, एक विशेष वीडियो साझा किया गया, जिसमें आग की लपटें, एक जलता हुआ टिकट, एक जोकर की तस्वीर, एक सिगार पीते हुए आदमी और बहुत कुछ जैसे आकर्षक ग्राफिक्स दिखाए गए। शानदार बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ, इसने ऑनलाइन काफी हलचल मचाई।

 गीतू मोहनदास द्वारा निर्देशित और वेंकट के नारायण के केवीएन प्रोडक्शंस और यश के मॉन्स्टर माइंड क्रिएशंस द्वारा सह-निर्मित, ‘टॉक्सिक: ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स’ अब तक के सबसे दिलचस्प सहयोगों में से एक है। यह फिल्म 10 अप्रैल 2025 को स्क्रीन पर आने वाली है।

 

Tags: Yash , Tollywood , Entertainment , Actor , Actress , Cinema , Movie , Telugu Films

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD