Sunday, 26 May 2024

 

 

खास खबरें बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने सोहाना हॉस्पिटल का दौरा कर कैंसर मरीजों से मुलाकात की कांग्रेस संयुक्त सचिव रविंदर सिंह त्यागी हुए भाजपा में शामिल अब संजय टंडन का समर्थन करने दिव्यांग भी आये आगे तिवारी का चुनाव प्रचार भ्रामक और अराजकता का प्रतीक : रविंद्र पठानिया मुख्यमंत्री भगवंत मान ने खडूर साहिब से आप उम्मीदवार लालजीत भुल्लर के लिए किया प्रचार गोल्डन टेंपल को बनाया जायेगा ग्लोबल सेंटर : राहुल गांधी पंजाब में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल, चिंता का विषय: विजय इंदर सिंगला विजय इंदर सिंगला ने जारी किया घोषणापत्र, क्षेत्र के लिए किये कई वादे अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना में चुनाव अभियान तेज किया, मुख्य मुद्दों की अनदेखी करने पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की आलोचना की भाजपा द्वारा बिट्टू को खारिज करने पर, वड़िंग को अपने ‘मित्र’ बिट्टू के लिए बुरा लगा सीएम भगवंत मान ने राजासांसी, अजनाला और मजीठा में कुलदीप धालीवाल के लिए किया प्रचार, अमृतसर के लोगों ने भारी वोटों से आप को जीत दिलाने का किया वादा "Omjee's सिने वर्ल्ड और सरताज फिल्म्स ने नई फिल्म 'अपना अरस्तू' का फर्स्ट लुक पोस्टर किया साझा।" नई खेल नीति के आ रहे हैं अच्छे नतीजे, पेरिस ओलिंपिक में चमकेंगे पंजाबी खिलाड़ी: मीत हेयर पंजाब के कई लोकसभा क्षेत्रों में आम आदमी पार्टी को मिली मजबूती, विपक्षी पार्टियों के आधा दर्जन से ज्यादा बड़े नेता आप में शामिल आप-कांग्रेस और भाजपा जाति और साम्प्रदायिक आधार पर लोगों का ध्रुवीकरण कर रहे: सुखबीर सिंह बादल सांसद संजीव अरोड़ा ने डॉ. सुरजीत पातर के घर जाकर पीड़ित परिवार के साथ संवेदना व्यक्त की जिला वासियों के घरों की रसोई तक पहुंचा वोटर जागरूकता अभियान अनुमति मिले, तो 24 घंटे में महिलाओं को डालेंगे 1500 रुपएः सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू आप की 300 यूनिट मुफ्त वाली बिजली गुल, बिजली कटों से कराह रहे लोगः परनीत कौर बारादरी गार्डन में जयइंद्र कौर ने लोगों से मांगे भाजपा के लिए वोट अमृतपाल और सिमरनजीत सिंह मान जैसे लोग पंजाब के लिए खतरा : डॉ. सुभाष शर्मा

 

दंगल से एटली की जवान तक : सान्या मल्होत्रा की सफल यात्रा

Bollywood, Entertainment, Mumbai, Actress, Cinema, Hindi Films, Movie, Mumbai News, Heroine, Sanya Malhotra
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 27 Feb 2024

दादा साहेब फाल्के पुरस्कार विजेता सान्या मल्होत्रा एक कुशल अभिनेत्री हैं और जो चीज़ उन्हें नई अभिनेत्रियों से अलग करती है, वह है कंटेंट और मजबूत किरदार वाली फिल्मों का हिस्सा बनने की उनकी इच्छा। दंगल में एक पहलवान की भूमिका निभाने से लेकर जवान में एक्शन दृश्यों को करने तक, सान्या ने अनूठी भूमिकाएँ निभाई हैं जिन्होंने उनकी बहुमुखी प्रतिभा को साबित किया है। यह उनकी बहुमुखी प्रतिभा ही है जिसने उन्हें निर्देशकों के बीच पसंदीदा बना दिया है।

2016 में रिलीज़ हुई, नितेश तिवारी की दंगल अभी भी सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है, जिसने सान्या मल्होत्रा की बॉलीवुड शुरुआत को चिह्नित किया। अभिनेत्री ने पहलवान बबीता फोगट की भूमिका निभाई जिससे उन्हें काफी सराहना मिली। फिल्म की सफलता ने उन्हें दर्शकों के बीच 'दंगल गर्ल' के रूप में लोकप्रिय बना दिया। बधाई हो में सान्या मल्होत्रा ने गर्भावस्था के बारे में सकारात्मक मानसिकता बनाने में उत्प्रेरक की भूमिका निभाई।

उसी फिल्म में, उन्होंने लोकप्रिय साउंडट्रैक 'मोरनी बनके' में अपने नृत्य कौशल से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया।सान्या मल्होत्रा को बाद में अनुराग बसु की लूडो में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए देखा गया था। यह फिल्म लघु फिल्मों की संकलन थी और इसे ओटीटी पर रिलीज किया गया था, जहां सान्या ने एक संवेदनशील किरदार की भूमिका निभाई थी, जो एक निंदनीय सेक्स टेप में शामिल हो जाती है, जो एक और विशिष्ट चरित्र है।

2023 सान्या मल्होत्रा के लिए सफल वर्षों में से एक के रूप में उभरा क्योंकि उन्हें एटली के जवान के साथ व्यावसायिक सफलता मिली और कॉमेडी क्राइम-ड्रामा 'कटहल' के लिए प्रशंसा मिली। जवान में, अभिनेत्री ने नायक के महिला प्रधान समूह का हिस्सा होने की भूमिका निभाई। जवान के साथ, सान्या ने पूरे इंटरनेट पर तहलका मचा दिया और हाई-ऑक्टेन एक्शन स्टंट करके अन्य महिला किरदारों को कड़ी टक्कर देने के लिए ध्यान आकर्षित किया।

सान्या मल्होत्रा स्टारर ड्रामा ने बॉक्स ऑफिस पर भी कहर बरपाया और कई रिकॉर्ड तोड़ दिए! इस बीच, उन्हें हाल ही में कटहल में उनके प्रदर्शन के लिए प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया।जवान की शानदार सफलता के बाद, सान्या को मेघना गुलज़ार की सैम बहादुर में देखा गया, जो सैम मानेकशॉ की बायोपिक ड्रामा थी। अभिनेत्री ने नायक की पत्नी की भूमिका थी और उसे बेहद शानदार ढंग से निभाया।

उपर्युक्त पांच फिल्मों के अलावा, सान्या मल्होत्रा पगलैट, लव हॉस्टल, पटाखा और फोटोग्राफ जैसी अन्य फिल्मों का भी हिस्सा थीं, जिन्हें आलोचकों की प्रशंसा मिली और उन्हें फिल्म उद्योग में सबसे भरोसेमंद स्टार में से एक के रूप में स्थापित कर दिया।

 

Tags: Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actress , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News , Heroine , Sanya Malhotra

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD