Monday, 27 May 2024

 

 

खास खबरें भारत आगे बढ़ रहा है और पंजाब पीछे जा रहा है: सुभाष शर्मा केंद्र के सहयोग से घग्गर की समस्या का जल्द होगा स्थाई समाधानः परनीत कौर हम आपके बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए लड़ रहे हैं : भगवंत मान जब तक केजरीवाल ज़िंदा है किसी में हिम्मत नहीं की आपका आरक्षण ख़त्म कर सके : अरविंद केजरीवाल क्यों आज मुद्दों पर बात नहीं कर रही बीजेपी : सुप्रिया श्रीनाटे कांग्रेस सरकार आने पर पुरानी पेंशन होगी बहाल : गुरजीत सिंह औजला मोदी भ्रष्टाचार के केंद्र बिंदु, संविधान खत्म करने का ना देखें सपना : राहुल गांधी पीएम मोदी ने 22 लोगों के 16 लाख करोड़ का कर्ज माफ किया : राहुल गांधी वोट के अधिकार को ख़रीदना चाहती है भाजपा : ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू भाजपा वाले नकली गोरक्षक, हम कर रहे गोसंरक्षण : ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने सोहाना हॉस्पिटल का दौरा कर कैंसर मरीजों से मुलाकात की कांग्रेस संयुक्त सचिव रविंदर सिंह त्यागी हुए भाजपा में शामिल अब संजय टंडन का समर्थन करने दिव्यांग भी आये आगे तिवारी का चुनाव प्रचार भ्रामक और अराजकता का प्रतीक : रविंद्र पठानिया मुख्यमंत्री भगवंत मान ने खडूर साहिब से आप उम्मीदवार लालजीत भुल्लर के लिए किया प्रचार गोल्डन टेंपल को बनाया जायेगा ग्लोबल सेंटर : राहुल गांधी पंजाब में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल, चिंता का विषय: विजय इंदर सिंगला विजय इंदर सिंगला ने जारी किया घोषणापत्र, क्षेत्र के लिए किये कई वादे अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना में चुनाव अभियान तेज किया, मुख्य मुद्दों की अनदेखी करने पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की आलोचना की भाजपा द्वारा बिट्टू को खारिज करने पर, वड़िंग को अपने ‘मित्र’ बिट्टू के लिए बुरा लगा सीएम भगवंत मान ने राजासांसी, अजनाला और मजीठा में कुलदीप धालीवाल के लिए किया प्रचार, अमृतसर के लोगों ने भारी वोटों से आप को जीत दिलाने का किया वादा

 

'क़ैद - नो वे आउट' - प्यार, दुर्व्यवहार और उस से बाहर निकलने की एक मनोरंजक कहानी

Review, Bollywood, Entertainment, Mumbai, Actor, Cinema, Hindi Films, Movie, Mumbai News, Qaid No Wayyy Out
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुम्बई , 23 Feb 2024

डायरेक्टर - सोनिया कोहली 

स्टाररिंग : मोहिंदर कोहली, ताई खान , आशीष दत्ता, अश्विनी किंहिकार, खालिद महमूद, सोनिया गोस्वामी 

रन टाइम : 2 घंटे 30 मिनट 

प्लेटफार्म : थिएटर 

रेटिंग - 3 

सिनोप्सिस : ' क़ैद - नो वे आउट ' एक बहुत ही मार्मिक और मनोरंजक फिल्म है जो जिगर की ज़िन्दगी के इर्द गिर्द घूमती है। जिगर एक नौजवान भारत से लंदन जाता है अपनी आज़ादी की उम्मीद में और यहाँ उसका एक ब्रिटिश एशियाई प्रोफेशनल मिहिर के साथ उतार चढाव भरा रिश्ता कायम हो जाता है। कहानी अगर बढ़ती है और जिगर अपने आप को मिहिर के साथ एक अपमानजनक रिश्ते में फंसा हुआ पाता है उस से बाहर निकलने की यह कहानी है। 

रिव्यु : सोनिया कोहली की फिल्म 'कैद :नो वे आउट ' एक बहुत ही शक्तिशाली और विचारोत्तेजक कहानी है जो प्यार,  दुर्व्यवहार और कैसे उस से बाहर निकलने को दर्शाती है। फिल्म को बहुत सुंदरता के साथ पिरोया गया है जिस से वह शुरू से अंत तक ऑडियंस को बांध कर रखती है। 

फिल्म का सबसे मजबूत पॉइंट है करैक्टर डेवलपमेंट।  जिगर और मिहिर दोनों के  कैरेक्टर को बहुत ही गहराई और सूक्ष्मता के साथ दर्शाया है जिसकी वजह से उनका रिश्ता और उनके रिश्ते में आयी मुश्किलों को आप समझ सकते है और उनसे रीलेट कर पाते हैं। मोहिंदर कोहली ने जिगर के रूप में एक शानदार  प्रदर्शन दिया है।उन्होंने कैरेक्टर की कमजोरी और ताकत दोनों को बखूबी निभाया है। 

ताई खान मिहिर के रूप में लाजवाब है। उन्होंने अपने कैरेक्टर के दुरुपयोग की ओर अग्रसर होने को भयावह यथार्थवाद के साथ चित्रित किया है। फिल्म में घरेलू दुर्व्यवहार का चित्रण बहुत खूबसूरती से किया गया है और यह एक ऐसे मुद्दे पर आवाज उठाता है जिसके बारे में हमारे समाज में बात नहीं की जाती।सोनिया कोहली ने बहुत नाजुकता के साथ इस विषय को संभाला है।  

उन्होंने पीड़ित और अपराधी दोनों पर दुर्व्यवहार के प्रभाव को दिखाया है।  फिल्म कई बार थोड़ी धीमी  हो जाती है खास तौर पर पहले हाफ में लेकिन फिल्म की बढ़ती टेंशन और सस्पेंस ऑडियंस को हमेशा बांध कर रखती है। फिल्म का क्लाइमेक्स काफी इंटेंस है और जिगर की कहानी को एक मजबूत अंत मिलता है। 

फिल्म का बैकग्राउंड  स्कोर और शक्तिशाली ट्रैक फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाते हैं और इस सिनेमेटिक अनुभव में गहराई लेकर आते हैं। वर्डिक्ट : 'क़ैद - नो वे आउट' अपनी सम्मोहक कहानी, सशक्त प्रदर्शन और महत्वपूर्ण संदेश के लिए जरूर देखि जानी चाहिए। सोनिया कोहली ने एक ऐसी फिल्म बनाई है जो मनोरंजक और विचारोत्तेजक दोनों है, जो दर्शकों पर स्थायी प्रभाव छोड़ती है।

 

Tags: Review , Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actor , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News , Qaid No Wayyy Out

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD