Tuesday, 16 April 2024

 

 

खास खबरें योग से मेरे जीवन में बदलाव आया-समायरा संधू सीजीसी के बायोटेक्नोलॉजी डिपार्टमेंट ने बायोएंटरप्रेंयूर्शिप पर इवेंट आयोजित किया डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने जिला बाल सुरक्षा यूनिट व बाल कल्याण कमेटी के कामकाज की समीक्षा की ज्ञान ज्योति द्वारा हस्टा ला विस्टा बैनर तले फ्रेशर्स एवं फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया 50,000 मजबूत पंजाब कांग्रेस कैडर भाजपा को खत्म कर देगा: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग पंजाब राजभवन में मनाया गया हिमाचल प्रदेश स्थापना दिवस 17 अप्रैल को श्री राम नवमी के उस्तव पर सुबह 5 वजे विशाल प्रभात फेरी निकली जाएगी प्रदेश में उत्साह व हर्षाल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस बंगाल में मतदाताओं की सुरक्षा को लेकर चुनाव आयोग से मिला भाजपा शिष्ट मंडल 22 गांवों के लोगों ने जिस विश्वास से सिर पर पगड़ी रखी,उसका सम्मान रखूंगा- संजय टंडन अम्बाला छावनी में भाजपा की कर्मठ फौज जिसकी हुंकार सारे हिंदुस्तान में जाती है : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज 'आप' पंजाब सरकार के मुख्यमंत्री भगवंत मान साहब लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए गुजरात पहुंचे डीजे फ्लो ने साझा किया अपना नया गीत "लाइफ" वास्तविकता दिखा रहे हैं वेब सीरीज़ और डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म-अलंकृता सहाय बेला फार्मेसी कॉलेज ने नेटवर्क फार्माकोलॉजी पर राष्ट्रीय कार्यशाला का आयोजन संजय टंडन ने शहर में रामनवमी पर आयोजित शोभायात्रा को हरी झंडी दिखा कर की शुरुआत Reconnaissance-2024'' एक उच्च नोट पर समाप्त हुआ पंजाब इंजीनियरिंग कॉलेज चंडीगढ़ में भव्य समारोह के साथ स्पेक्ट्रम 2.0 का उद्घाटन किया गया विजीलैंस ब्यूरो ने पटवारी को 5,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा चंडीगढ़ में इंडिया अलायंस की होगी ऐतिहासिक जीत: डॉ. एस.एस आहलूवालिया सांसद बलबीर सिंह सीचेवाल के नेतृत्व में संत समाज ने पंजाब की राजनैतिक पार्टियों के सामने रखा पर्यावरण का एजेंडा

 

कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा ने अधिकारियों को सुनाम हलके से संबंधित विकास परियोजनाओं को तेजी से पूरा करने के निर्देश दिए

विकास कार्यों को समय पर पूरा करने के साथ-साथ निर्माण सामग्री की गुणवत्ता भी बरकरार रखी जाए: कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा

Aman Arora, AAP, Aam Aadmi Party, AAP Punjab, Aam Aadmi Party Punjab,Government of Punjab, Punjab Government, DC Sangrur, Deputy Commissioner Sangrur, Jitendra Jorwal, Sangrur
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

संगरूर , 20 Jan 2024

जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स संगरूर में सुनाम विधानसभा हलके से संबंधित विकास कार्यों की प्रगति की समीक्षा बैठक के दौरान कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा ने प्रशासनिक अधिकारियों को लोगों की सुविधा और कल्याण के लिए पंजाब सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न विकास परियोजनाओं को निर्धारित समय पर पूरा करने के निर्देश जारी किए। बैठक के दौरान कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा ने कहा कि विकास कार्य समय पर पूरा करने के साथ-साथ कार्यों में बरती जाने वाली निर्माण सामग्री की गुणवत्ता का भी विशेष ध्यान रखा जाए।  

इस अवसर पर बैठक में डिप्टी कमिश्नर जतिंदर जोरवाल भी उपस्थित थे। कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य के समग्र विकास को सुनिश्चित करने के लिए पूरी ईमानदारी और समर्पण के साथ काम कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार यह सुनिश्चित कर रही है कि राज्य में विशेषकर सुनाम निर्वाचन क्षेत्र में लंबे समय से लंबित कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जाए ताकि लोगों की कठिनाइयों को खत्म किया जा सके। 

उन्होंने कहा कि सुनाम विधानसभा क्षेत्र में लोगों की मांग के अनुसार आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है और वे लोगों के कल्याण के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं। कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा ने कहा कि वे विकास परियोजनाओं के लिए आवश्यक धनराशि उपलब्ध कराने के अलावा विकास कार्यों के निर्माण की निगरानी भी स्वयं करते हैं।  

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये कि कार्य कराने वाली एजेंसियाँ संबंधित विभाग के साथ समन्वय स्थापित कर लोगों की आवश्यकता के अनुरूप विकास परियोजनाओं के मानचित्र तैयार करायें ताकि अधिक से अधिक लोगों को इन योजनाओं का लाभ मिल सके। इस मौके पर डिप्टी कमिश्नर जतिंदर जोरवाल ने कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा को आश्वासन दिया कि जिला प्रशासन पंजाब सरकार द्वारा विकास परियोजनाओं के लिए भेजे जा रहे फंड का उचित और पारदर्शी उपयोग सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है।

इस अवसर पर अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (ज) आकाश बांसल, अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (विकास) वरजीत वालिया, एस.डी.एम.  सुनाम ऊधम सिंह वाला प्रमोद बंसल, कैबिनेट मंत्री के ओएसडी अमृतपाल सिंह सिधू, सिविल सर्जन डाॅ. कृपाल सिंह, उपनिदेशक पशुपालन सुखविंदर सिंह, एक्सियन पंचायती राज रणजीत सिंह शेरगिल, एक्सियन जल सप्लाई चमक सिंगला,  ई.ओ बालकृष्ण, उप जिला शिक्षा अधिकारी प्रीतिंदर घई और संजीव कुमार संजू भी उपस्थित थे।

 

Tags: Aman Arora , AAP , Aam Aadmi Party , AAP Punjab , Aam Aadmi Party Punjab , Government of Punjab , Punjab Government , DC Sangrur , Deputy Commissioner Sangrur , Jitendra Jorwal , Sangrur

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD