Tuesday, 23 April 2024

 

 

खास खबरें भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र मतदाता जागरूकता के लिए घर-घर तक पहुंचेगा थीम सॉंग राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा की एलपीयू के इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को इसरो समर्थित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में टॉप स्पेस इन्नोवेटरज़ के रूप में चुना भारी मतों के अंतर से जीतेंगे एन.के.शर्मा:जोनी कोहली मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस शास्त्री मार्केट में कारोबारियों से मिलने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला 'आप' समर्थकों ने IPL मैच में किया अनोखा प्रदर्शन, अरविंद केजरीवाल की फोटो वाली टी-शर्ट पहन लगाए नारे, मैं भी केजरीवाल फरीदकोट और खडूर साहिब में 'आप' को मिली मज़बूती, अकाली दल, कांग्रेस और भाजपा को लगा बड़ा झटका! बासरके भैणी से अकाली दल को झटका सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू लोकतंत्र के महापर्व में बढ़चढ़ कर मतदान करे युवा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल समय पर सेवा न देने पर जूनियर इंजीनियर पर 20 हजार रूपए का लगाया जुर्माना ''इंजीनियरिंग जल्द ही क्वांटम होने जा रही है'' : प्रो. अरविंद, वीसी, पंजाबी यूनिवर्सिटी, पटियाला दीपक बांसल डकाला अपने साथियों के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल इनेलो ने लोकसभा चुनावों के लिए फरीदाबाद, सोनीपत और सिरसा के उम्मीदवार किए घोषित शैमराक स्कूल में अवार्ड सैरेमनी का आयोजन श्री राम मंदिर अज्ज सरोवर विकास समिति की ऑफिसियल वेबसाइट भी लांच की गई दिगांगना सूर्यवंशी 'कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम' के लिए तैयार

 

मिक्सी चौक से आर्य चौक की सड़क ब्लाइंड व जनता के लिए जानलेवा, एसपी से मिले वीरेश शांडिल्य

एसपी अंबाला जश्नदीप सिंह रंधावा को वीरेश शांडिल्य ने विश्व हिन्दू तख्त की तरफ से नए साल की बधाई दी व संकटमोचक हुनमान की प्रतिमा भेंट की, एपपी रंधावा की अपराध व नशा तस्करी के खिलाफ चलाई मुहिम की तारीफ की

Viresh Shandilya Ambala
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

अम्बाला , 08 Jan 2024

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया व विश्व हिन्दू तख्त के अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य आज अंबाला के पुलिस अधीक्षक जश्नदीप सिंह रंधावा से मिले व उन्हें नए साल की बधाई दी और हुए कहा कि वह अपराध, अपराधियों, नशा तस्कारों के खिलाफ जो अभियान छेड़े हुए हैं उसके लिए वह उन्हें बधाई देते हैं और पूरा जिला इसकी सराहना करता है। वहीं वीरेश शांडिल्य ने एसपी रंधावा को एक लिखित पत्र दिया कि अंबाला शहर जीटी रोड के साथ लगते दिल्ली हिसार हाईवे पर बने मिक्सी चौक से लेकर आर्य चौक तक की रोड जानलेवा है। 

और ब्लाइंड रोड होने के कारण जनता के लिए जानलेवा है। वीरेश शांडिल्य ने एसपी रंधावा से मांग की है कि वह ट्रैफिक नियमों को भी सख्ती से लागू करवाते हैं इसलिए वह आईजी अंबाला मंडल व डीजीपी हरियाणा को जनहित में मिक्सी चौक से लेकर आर्य चौक तक की रोड पर जनता को बचाने के लिए डिवाइडर बनाने की प्रपोजल भेजें इसके लिए जनहित में मिशन अस्पताल की दीवार को एसपी एक्वायर करने के लिए भी डीजीपी को प्रपोजल दें। 

विश्व हिन्दू तख्त प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने कहा कि मिक्सी चौक से लेकर मिशन अस्पताल की दीवार होने के कारण न तो हिसार से आने वाले वाहन चालकों को न ही दिल्ली से हिसार जाने वाले चालकों को आगे से आने वाली गाड़ियां मिशन अस्पताल की दीवार के कारण नजर नहीं आती। इस रोड पर शिक्षा संस्थान भी है और कई जानलेवा दुर्घटना हो चुकी हैं। इसलिए शांडिल्य ने इस रोड पर डिवाइडर बनाने को लेकर डीजीपी को अंबाला के एसपी प्रपोजल भेजें क्योंकि यह मामला लोगों की जिंदगी से जुड़ा हुआ है। 

एसपी अंबाला जश्नदीप सिंह रंधावा ने वीरेश शांडिल्य को आश्वासन दिया कि किस तरह इस ब्लाइंड रोड को सेफ किया जा सकता है या किस तरह डिवाइडर बनाया जा सकता है इसको लेकर वह प्रशासनिक व उच्च अधिकारियों से बात करेंगे। एसपी अंबाला ने वीरेश शांडिल्य द्वारा लोगों की जिंदगी बचाने को लेकर उठाए मुद्दे की प्रशंसा की।

 

Tags: Viresh Shandilya , Anti Terrorist Front India , ATFI , Ambala , Haryana

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD