Monday, 15 April 2024

 

 

खास खबरें फिल्म "शायर" में सतिंदर सरताज और नीरू बाजवा अभिनीत सुपरहिट रोमांटिक जोड़ी सत्ता और सीरो को देखना न भूलें! असम के सोनितपुर लोकसभा क्षेत्र के आप उम्मीदवार के पक्ष में मान ने किया रोड शो राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने प्रदेश की प्रगति में योगदान देने वाले हाई फ्लायर्स को सम्मानित किया मलायका और नारीफर्स्ट की एकता ने डॉ. रूपिंदर और ईशा को प्रदान की ज्वेल ऑफ इंडिया ट्रॉफी ज़ी पंजाबी सितारे केपी सिंह और ईशा कलोआ टाइम्स फूड एंड नाइटलाइफ़ अवार्ड्स 2024 में अतिथि के रूप में शामिल हुए एलपीयू ने क्यूएस वर्ल्ड यूनिवर्सिटी रैंकिंग-2024 में शीर्ष स्थान हासिल किये इंडस पब्लिक स्कूल में वैसाखी पर लगी रौनकें, छात्रों ने पेश किए रंगारंग प्रोग्राम किड्जी बेला ने बैसाखी का त्योहार पारंपरिक हर्षोल्लास के साथ मनाया इलेक्ट्रिक व्हीकल होंगे सस्ते, पॉवरफुल और अधिक सुरक्षित PEC स्टूडेंट्स ने सास उद्योग का जश्न मनाते हुए, भारत सास यात्रा में लिया हिस्सा डोल्से गब्बाना ड्रेस और रोलेक्स घड़ी में नजर आईं उर्वशी रौतेला ने लोगों का दिल जीता केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की मौजूदगी में फ़िल्म "गौरैया लाइव" का शानदार प्रीमियर एआई की दुनिया मे आयी एक क्रांति! रोबॉटिक मशीन चंद मिनटों में खाना बनाकर कर देगा आपको हैरान असम में आप उम्मीदवारों के लिए मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जनसभा करते की अपील ,1 नंबर वाला झाड़ू का बटन दबा कर असम में लाएं बदलाव बोली टप्पों के साथ मलोया में महिलाओं के जत्थे ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का प्रचार प्रसार बढ़ रहा है भाजपा परिवार- यह देखकर खुशी हो रही है कि पूरे पटियाला जिले से सैकड़ों लोग रोजाना हमारे साथ जुड़ रहे हैं: परनीत कौर सीजीसी लांडरां में हर्षोल्लास के साथ मनाई गई बैसाखी विजीलैंस ब्यूरो ने बीडीपीओ को 30 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार पारंपरिक मेलों की तरह लोकतंत्र के पर्व में भी जरूर लें हिस्सा: डी.सी. हेमराज बैरवा किसानों के लिए किसी ने गारंटी दी और उस गारंटी को पूरा किया वो चौधरी देवीलाल ने किया: अभय सिंह चौटाला भाजपा को अरविंद केजरीवाल से डर लगता है, वे राष्ट्रपति शासन के जरिए दिल्ली में पिछले दरवाजे से प्रवेश चाहते हैं: आप

 

एलपीयू फार्मेसी की पूर्व छात्रा यूनाइटेड स्टेट्स पब्लिक हेल्थ सर्विस में नियुक्त

अमरीका के साउथ डकोटा में 'लेफ्टिनेंट' का रैंक मिला

Lovely Professional University Jalandhar
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

जालंधर , 08 Jan 2024

लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी (एलपीयू) को अपने स्कूल ऑफ एप्लाइड मेडिकल साइंसेज (फार्मेसी) की  पूर्व छात्रा डॉ. गुरप्रीत सैनी की असाधारण उपलब्धि की घोषणा करते हुए अपार  खुशी हो रही है। डॉ. सैनी को हाल ही में यूनाइटेड स्टेट्स पब्लिक हेल्थ सर्विस (यूएसपीएचएस) में नियुक्त किया गया है, जो देश भर में सार्वजनिक स्वास्थ्य की सुरक्षा और प्रचार के लिए समर्पित एक प्रतिष्ठित संगठन है।

एलपीयू से एक निपुण एम. फार्मेसी स्नातक के रूप में; डॉ. सैनी ने साउथ डकोटा में फार्मासिस्ट श्रेणी में 'लेफ्टिनेंट' का  प्रतिष्ठित रैंक हासिल किया  है, जो उनके पेशे के प्रति उनकी असाधारण क्षमता और प्रतिबद्धता को दर्शाता है। यूनाइटेड स्टेट्स पब्लिक हेल्थ सर्विस कमीशन्ड कोर, जो सार्वजनिक स्वास्थ्य के प्रति अपने अटूट समर्पण के लिए प्रसिद्ध है, डॉ. सैनी जैसे उत्कृष्ट पेशेवरों का स्वागत करता है। 200 साल पहले स्थापित, यूएसपीएचएस कमीशन्ड कोर स्वास्थ्य और मानव सेवा विभाग के तहत संचालित  है और इसमें अत्यधिक कुशल व्यक्ति शामिल होते हैं जो सार्वजनिक स्वास्थ्य पहल का समर्थन करते हैं, बीमारियों से निपटते हैं, अभूतपूर्व अनुसंधान करते हैं और संयुक्त राज्य अमेरिका के भीतर वंचित समुदायों कोऔर दुनिया भर में आवश्यक देखभाल प्रदान करते हैं।

एलपीयू से यूएसपीएचएस कमीशन्ड कोर तक डॉ. गुरप्रीत सैनी की पहुँच  एलपीयू के स्कूल ऑफ फार्मेसी में पेश की जाने वाली परिवर्तनकारी शिक्षा और अत्याधुनिक पाठ्यक्रम का प्रतीक है। एलपीयू की लगातार शीर्ष रैंकिंग भारत में अग्रणी फार्मेसी संस्थानों में से एक के रूप में इसकी प्रतिष्ठा को मजबूत करती है, जो स्टूडेंट्स को अपने चुने हुए क्षेत्रों में बेहतरी  प्राप्त करने और महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए सशक्त बनाती है।

लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी की प्रो चांसलर श्रीमती रश्मी मित्तल ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा, "गुरप्रीत की सफलता एलपीयू में विकसित प्रतिभा का एक चमकदार उदाहरण है। हमारे स्टूडेंट्स और पूर्व विद्यार्थी उत्कृष्टता के लिए लगातार प्रयास करते हैं, और गुरप्रीत की उपलब्धियां एलपीयू की शिक्षा के वैश्विक प्रभाव का उदाहरण हैं।"

यह उल्लेखनीय उपलब्धि न केवल डॉ. गुरप्रीत सैनी को समर्पित  है बल्कि पूरे एलपीयू समुदाय द्वारा महानता की निरंतर खोज को भी दर्शाती है। एक संस्थान के रूप में, एलपीयू उन अग्रणी लोगों के पोषण के लिए समर्पित है जो स्वास्थ्य सेवा और उससे आगे के क्षेत्रों में उद्देश्यपूर्ण योगदान देते हैं।

 

Tags: Lovely Professional University , Jalandhar , Phagwara , LPU , LPU Campus , Ashok Mittal , Rashmi Mittal

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD