Monday, 20 May 2024

 

 

खास खबरें मोनिका ग्रोवर अपने साथियों सहित कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल, बीबा जयंइंद्र कौर ने भाजपा में आने पर किया स्वागत अपने संदूक, अलमारी व लॉकर से निकालें वोटर कार्ड राजनीतिक मंडी में बिके हमीरपुर जिला के तीन विधायक खनन व भू- माफिया : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू दस साल से रेलवे लाइन का राग ही अलाप रहे अनुराग, मंजूरी तक नहीं दिला पाए : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पंजाबियों से दिल्ली स्थित पार्टियों को खारिज करने की अपील की जो लोगों को बांटने पर तुली हुई हैं: सरदार सुखबीर सिंह बादल राजा वड़िंग ने प्रॉपर्टी रजिस्ट्रेशन के लिए एनओसी पर सीएम मान के झूठे वादे को किया उजागर कांग्रेस नेता गुरिंदर सिंह ढिल्लों ने किसानों के लिए एमएसपी की कानूनी गारंटी का समर्थन किया दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र में गुरजीत सिंह औजला के पक्ष में चुनावी रैलियां गुरजीत सिंह औजला ने राजासांसी और अटारी विधानसभा क्षेत्रों में लोगों से मुलाकात की नालागढ़ के आजाद विधायक का नया नाम 'केएल बिके' : सुखविंदर सिंह सुक्खू गुरजीत सिंह औजला ने की प्रवासियों की सराहना हम संसद में पंजाब के हक्कों की रक्षा के लिए लड़ेंगे: मीत हेयर समाना हलके से एनके शर्मा की जीत को यकीनी बनाएंगे: सुरजीत सिंह रखड़ा खन्ना द्वारा लोगों से बीजेपी के पक्ष में वोट की अपील मुख्यमंत्री भगवंत मान ने फरीदकोट से आप उम्मीदवार करमजीत अनमोल के लिए जैतो और मोगा में किया प्रचार, भारी वोटों से अनमोल को जिताने की अपील की पंजाब में लगातार बढ़ता जा रहा है आम आदमी पार्टी का कुनबा, कई बड़े नेता आप में हुए शामिल राजपुरा में पंजाब का मुख्य औद्योगिक केंद्र बनने की सभी विशेषताए : परनीत कौर श्री आनंदपुर साहिब में लाऊंगा कॉटन उद्योग का बड़ा प्रोजेक्ट: डा. सुभाष शर्मा पंजाब के औद्योगिक विकास को देंगे गति, लाएंगे टॉप पर : विजय इंदर सिंगला कांग्रेस पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार विजय इंदर सिंगला की जीत सुनिश्चित होगी : गुरप्रताप पडियाला दर्जी के पास ही पड़ा रहेगा जयराम का नया काला कोट, दिन में सपने देखना छोड़ें : ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू

 

स्वर्णिम नीमा - एंटरटेनमेंट गैलेक्सी में एक उभरता चमकता सितारा

Swarnim Neema
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

मुंबई , 06 Jan 2024

इस एंटरटेनमेंट की गतिशील दुनिया में, कुछ लोग दूसरों की तुलना में ज्यादा चमकते हैं। स्वर्णिम नीमा उन चमकते सितारों में से एक है। छोटे और बड़े पर्दे  पर अपनी शानदार अदाकारी  के लिए जाने जाने वाले स्वर्णिम ने अपने टैलेंट, समर्पण और वेर्सटिलिटी से करोड़ों लोगों का दिल जीता है। स्वर्णिम ने बहुत ही छोटी सी उम्र में इस एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सफर की शुरुआत की थी। 

वह सिर्फ 6 साल के थे जब उन्होंने इस इंडस्ट्री में पहला कदम रखा और उनके लाजवाब टैलेंट ने उन्हें दुसरो से हमेशा अलग और ऊपर रखा। "महाराजा रणजीत सिंह," "मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव," और "पांड्या स्टोर" "परशुराम" "चन्ना मेरेया" "बाल शिव" जैसे धारावाहिकों में उनकी शुरुआती भूमिकाओं ने दर्शकों से जुड़ने की उनकी सहज क्षमता का प्रदर्शन किया।

छोटे परदे पर स्वर्णिम का सफर शानदार रहा है। फिर चाहे 'पांड्या स्टोर' में कृष पांड्या का किरदार हो या फिर  'शिव शक्ति' शो में कार्तिकेय की भूमिका हो, स्वर्णिम ने हर रोल को बखूबी निभाया और अपनी बहुमुखी प्रतिभा का झंडा गाड़ा। उनकी ऑन स्क्रीन प्रजेंस के करिश्मा और भावनात्मक गहराई ने लाखों लोगों को उनका दीवाना बना दिया है। 

स्वर्णिम नीमा एक टैलेंटेड एक्टर ही नहीं बल्कि विभिन्न प्रतिभाओं में रुचि दिखाते हुए उनमे सक्षम है। फुटबॉल और क्रिकेट जैसे खेलों में उत्कृष्ट प्रदर्शन से लेकर जिमनास्टिक, तीरंदाजी और तलवारबाजी में महारत हासिल करने तक, स्वर्णिम की रुचि अभिनय के क्षेत्र से कहीं आगे तक फैली हुई है।वह शतरंज में भी काफी रूचि रखते है  और यह बात उनकी सिटी चैंपियनशिप जीत से साफ स्पष्ट होती है।वह राष्ट्रीय  स्तर पर फुटबॉल भी खेल  चुके है। 

एक्टिंग के साथ साथ , स्वर्णिम ने कमर्शियल और एड्स की दुनिया में भी अपनी अलग पहचान बनायी है। क्लब महिंद्रा, रागी बाइट्स और वूट जैसे ब्रांड्स  ने उनकी अपील को पहचाना और उन्हें अपने ब्रांड का चेहरा बनाया । उन्होंने कई कमर्शियल और प्रिंट शूट भी किए हैं।स्वर्णिम ने छोटे पर्दे से विज्ञापनों तक अपने आप को बहुत ख़ूबसूरती से ढाला और यह बात स्वर्णिम की क्षमता और यूनिवर्सल अपील जताती है। 

छोटे पर्दे पर अपना जलवा दिखाने के बाद स्वर्णिम ने बड़ी लीग में छलांग मारी और करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में उनके रोल की काफी सराहना हुई। स्वर्णिम के लिए टेलीविजन से सिनेमा तक का ट्रांजीशन सहज था, जिससे साबित हुआ कि उनकी प्रतिभा की कोई सीमा नहीं है। उन्होंने मनोज सिद्धेश्वरी तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म "पी से प्यार एफ से फरार" में भी अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन किया।

एंटरटेनमेंट दुनिया में स्वर्णिम का सफर बहुत ही प्रेरणादायक रहा है और वह अभी भी लगातार रूप से ऑडियंस को अपनी अदाकारी से एंटरटेन करते आ रहे हैं। इस से यह बात साफ साबित होती है कि उनका भविष्य बहुत ही उज्जवल है। चाहे छोटा पर्दा हो या सिल्वर स्क्रीन, स्वर्णिम का अपनी कला के प्रति समर्पण उन्हें औरो से अलग करता है। 

एंटरटेनमेंट के इस बदलती दुनिया में , स्वर्णिम नीम अपने टैलेंट, वेर्सटिलिटी और पैशन की वजह से आज एक चमकते सितारे के रूप में देखे जाते हैं। जैसे जैसे वह नए रस्ते तलाश रहे हैं और नयी ऊंचाइयों को हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं , यह इंडस्ट्री बहुत  बेसब्री से उनके जीवन के अगले अध्याय को देखने का इंतजार कर रही है।

 

Tags: TV , Television , Entertainment , Mumbai , Actor , Actress , Mumbai News

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD