Tuesday, 21 May 2024

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सुनाई किकली-2, किकली कलीर दी बुरी हालत सुखबीर दी शिरोमणी अकाली दल सत्ता में आने पर राजस्थान और हरियाणा के साथ सभी जल बंटवारा समझौते को रदद कर देगा : सुखबीर सिंह बादल अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना में भाजपा और आप पर साधा निशाना; पंजाब के लिए असली समाधान का वादा किया एलन चंडीगढ़ के छात्रों ने जूनियर साइंस ओलंपियाड 2024 में रचा इतिहास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों से करतारपुर कॉरिडोर खुला जोकि कांग्रेस की गलती के कारण बंद था : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज तपती दोपहर में गुरजीत सिंह औजला ने की दुकानदारों से मुलाकात आप सरकार ने कर्मचारियों की बकाया राशी और 12% डीए का नहीं किया भुगतान - गुरजीत औजला कंग और सिंगला बताएं राहुल और केजरीवाल दोस्त हैं की दुश्मन : डॉ.सुभाष शर्मा गुजरात के विधायक ने मोहाली में बीजेपी उम्मीदवार के लिए प्रचार किया सुनील जाखड़ द्वारा यादविंदर सिंह बुट्टर प्रदेश प्रवक्ता नियुक्त हरियाणा में प्रवर्तन एजेंसियों द्वारा की जा रही सख्त कार्रवाई बिकाऊ पूर्व विधायक लखनपाल की जुबान मीठी, दिल काला : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू भारत की संगीत विरासत को दुनिया के मंच पर ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए तैयार : डेविड अंगु किसानों को देख गाड़ी से उतरे पूर्व गृह मंत्री अनिल विज आप ने बठिंडा में शिरोमणि अकाली दल और फिरोजपुर में भाजपा को दिया बड़ा झटका सी जी सी झंजेडी कैंपस और अमेरिकी यूनिवर्सिटी के साथ रणनीतिक शिक्षा साझेदारी अनिल कुमार चूना ने अमृतसर में भाजपा उम्मीदवार तरनजीत सिंह संधू के समर्थन में युवा बैठक का आयोजन किया राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने डॉ. भरत बरोवालिया की पुस्तक का विमोचन किया हमारी वोट काम के लिए होती है, हमने काम करके दिखाएं है और जिसने काम नहीं किए उसे वोट मांगने का अधिकार नहीं है : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज लुधियाना नगर निगम का क्लर्क जन्म प्रमाण पत्र में सुधार के लिए 11500 रुपए की रिश्वत लेने के दोष अधीन विजीलैंस ब्यूरो द्वारा गिरफ़्तार माईक्रो आब्जर्वर करेंगे नाजुक व संवेदनशील बूथों की निगरानी

 

लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी और क्रिश्चियन मेडिकल और डेंटल कॉलेजिज में आपसी सहयोग : दो समझौतों पर हुए हस्ताक्षर

समझौता ज्ञापन (एमओयू) स्टूडेंट्स और समाज की जरूरतों को पूरा करने के लिए

Lovely Professional University Jalandhar
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

जालंधर , 03 Jan 2024

एक महत्वपूर्ण विकास में, क्रिश्चियन मेडिकल कॉलेज सोसाइटी (लुधियाना) ने भारत के सबसे बड़े सिंगल कैंपस  विश्वविद्यालय, लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी (एलपीयू) के साथ दो महत्वपूर्ण समझौते किए हैं। एलपीयू के माननीय संस्थापक चांसलर और राज्यसभा सदस्य डॉ. अशोक कुमार मित्तल के साथ सीएमसी टीम की बैठक के बाद महत्वपूर्ण समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए गए।

एलपीयू और सीएमसी सोसायटी ने सहयोगात्मक शिविर आयोजित करने, अनुसंधान लागू करने और स्टूडेंट्स /फैकल्टी एक्सचेंज कार्यक्रमों को सुविधाजनक बनाने के लिए प्रतिबद्ध किया है। यहां, दौरे पर आई सीएमसी की टीम ने एलपीयू की उल्लेखनीय बढ़ोत्तरी की सराहना की, जबकि एलपीयू की टीम ने सीएमसी की परोपकारी सेवाओं की प्रशंसा की।

माननीय चांसलर डॉ. मित्तल ने स्टूडेंट्स और समाज की अंतिम जरूरतों के प्रति ईमानदारी से काम करने के लिए एलपीयू के एप्लाइड मेडिकल साइंसेज और बिजनेस एंड आर्ट्स के सभी फैकल्टी मेंबर्स द्वारा किये सहयोगी कार्यों के लिए बधाई दी। एमओयू का उद्देश्य आपसी हितों के विषयगत क्षेत्रों में अनुसंधान के लिए सीएमसी और एलपीयू के बीच संस्थागत सहयोग के संचालन के लिए रूपरेखा प्रदान करना है। 

व्यापक उद्देश्य स्टूडेंट-इंटर्नशिप सहित शैक्षणिक और अनुसंधान गतिविधियों; संयुक्त अनुसंधान पर्यवेक्षण; फंडिंग एजेंसियों को अनुसंधान प्रस्ताव प्रस्तुत करना; संयुक्त शैक्षणिक कार्यक्रम; अंतर-विषयक अनुसंधान इंटरैक्शन; और, संबद्ध प्रयास के लिए है। इससे पहले, सीएमसी ने इस बात पर भी सहमति व्यक्त की थी कि एलपीयू के स्टूडेंट्स को केस अध्ययन, डेटा विश्लेषण और अन्य आवश्यक उद्देश्यों के लिए रोगी की जानकारी तक पहुंच प्राप्त करने के लिए सामान्य दवाओं / सर्जरी / केंद्रीय फार्मेसी से संबंधित सीएमसी के विभिन्न विभागों में प्रशिक्षण लेने की अनुमति दी जाएगी। 

उच्च स्तरीय बैठक और हस्ताक्षर समारोह में सीएमसी से निदेशक डॉ. विलियम भट्टी ;  प्रिंसिपल डॉ. जयराज डी पांडियन और डॉ. अबी थॉमस और अन्य की विशिष्ट उपस्थिति देखी गई। प्रो वाइस चांसलर डॉ. संजय मोदी और डॉ. मोनिका गुलाटी ने एलपीयू का प्रतिनिधित्व किया। एमओयू समारोह का आयोजन एलपीयू में इंडस्ट्री इंस्टीट्यूट इंटरेक्शन टीम द्वारा किया गया था।

 

Tags: Lovely Professional University , Jalandhar , Phagwara , LPU , LPU Campus , Ashok Mittal , Rashmi Mittal

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD