Saturday, 25 May 2024

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री भगवंत मान ने खडूर साहिब से आप उम्मीदवार लालजीत भुल्लर के लिए किया प्रचार गोल्डन टेंपल को बनाया जायेगा ग्लोबल सेंटर : राहुल गांधी पंजाब में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल, चिंता का विषय: विजय इंदर सिंगला विजय इंदर सिंगला ने जारी किया घोषणापत्र, क्षेत्र के लिए किये कई वादे अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना में चुनाव अभियान तेज किया, मुख्य मुद्दों की अनदेखी करने पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की आलोचना की भाजपा द्वारा बिट्टू को खारिज करने पर, वड़िंग को अपने ‘मित्र’ बिट्टू के लिए बुरा लगा सीएम भगवंत मान ने राजासांसी, अजनाला और मजीठा में कुलदीप धालीवाल के लिए किया प्रचार, अमृतसर के लोगों ने भारी वोटों से आप को जीत दिलाने का किया वादा "Omjee's सिने वर्ल्ड और सरताज फिल्म्स ने नई फिल्म 'अपना अरस्तू' का फर्स्ट लुक पोस्टर किया साझा।" नई खेल नीति के आ रहे हैं अच्छे नतीजे, पेरिस ओलिंपिक में चमकेंगे पंजाबी खिलाड़ी: मीत हेयर पंजाब के कई लोकसभा क्षेत्रों में आम आदमी पार्टी को मिली मजबूती, विपक्षी पार्टियों के आधा दर्जन से ज्यादा बड़े नेता आप में शामिल आप-कांग्रेस और भाजपा जाति और साम्प्रदायिक आधार पर लोगों का ध्रुवीकरण कर रहे: सुखबीर सिंह बादल सांसद संजीव अरोड़ा ने डॉ. सुरजीत पातर के घर जाकर पीड़ित परिवार के साथ संवेदना व्यक्त की जिला वासियों के घरों की रसोई तक पहुंचा वोटर जागरूकता अभियान अनुमति मिले, तो 24 घंटे में महिलाओं को डालेंगे 1500 रुपएः सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू आप की 300 यूनिट मुफ्त वाली बिजली गुल, बिजली कटों से कराह रहे लोगः परनीत कौर बारादरी गार्डन में जयइंद्र कौर ने लोगों से मांगे भाजपा के लिए वोट अमृतपाल और सिमरनजीत सिंह मान जैसे लोग पंजाब के लिए खतरा : डॉ. सुभाष शर्मा कांग्रेस, भाजपा व आप का किसान विरोधी चेहरा बेनकाब: एन.के.शर्मा पंजाब के वोटर पोलिंग बूथों पर लगी कतार की जानकारी घर बैठे ही जान सकेंगे : सिबिन सी युवा पर्वतारोहियों ने राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से भेंट की एलपीयू ने अपने हजारों दूरस्थ और ऑनलाइन छात्रों के लिए ऑनलाइन फ्रेशमेन इंडक्शन प्रोग्राम आयोजित किए

 

परिवहन सचिव प्रसन्ना रामास्वामी जी ने टंगमर्ग में जनता दरबार आयोजित किया

Prasanna Ramaswamy G
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

टंगमर्ग , 28 Dec 2023

शासन को लोगों के दरवाजे तक पहुंचाने के एक ठोस प्रयास में, सचिव परिवहन, प्रसन्ना रामास्वामी जी ने टंगमर्ग में एक सार्वजनिक दरबार की अध्यक्षता की। दरबार में उप जिला मजिस्ट्रेट गुलमर्ग सैयद अल्ताफ, सहायक क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी बारामूला मुज़्ज़म अली, जिला अधिकारी, पीआरआई, सामाजिक कार्यकर्ता और उप मंडल के आसपास के क्षेत्रों से स्थानीय जनता ने भाग लिया।

जनता दरबार में समाज के सभी वर्गों से जबरदस्त प्रतिक्रिया देखी गई, जहां लोगों ने सचिव परिवहन को स्थानीय लोगों के सामने आने वाली समस्याओं से अवगत करवाया और उनके निवारण में हस्तक्षेप की मांग की। पीआरआई और आम जनता ने आर एंड बी, शिक्षा, पीडीडी, स्वास्थ्य, समाज कल्याण और उप-मंडल टंगमर्ग से संबंधित विभिन्न संबंधित विभागों पर केंद्रित प्रचलित मांगों और शिकायतों को सामने रखा। 

सचिव परिवहन ने सभा को संबोधित करते हुए, जनता दरबार के मुख्य उद्देश्य पर जोर दिया ताकि प्रशासन और लोगों के बीच सीधे संपर्क को सुविधाजनक बनाया जा सके। इसके अलावा, सचिव परिवहन ने उपस्थित अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश जारी किए, और उनसे जन प्रतिनिधियों द्वारा सामने लाए गए मुद्दों को प्राथमिकता देने और तुरंत हल करने का आग्रह किया।

इससे पहले सचिव परिवहन ने शिक्षा, कृषि, स्वास्थ्य, आईसीडीएस, खाद्य आपूर्ति आदि द्वारा लगाए गए कई स्टालों का निरीक्षण किया और पात्र लाभार्थियों के बीच आयुष कार्ड, स्वीकृति पत्र, भूमि पासबुक और अन्य प्रमाण पत्र वितरित किए।

 

Tags: Tangmarg , Baramulla , Kashmir , Jammu And Kashmir , Jammu & Kashmir

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD