Monday, 26 February 2024

 

 

खास खबरें पठानकोट को विशेष औद्योगिक और व्यापारिक पैकेज देने की संभावना तलाशेंगे : भगवंत सिंह मान व्यापारियों की समस्याओं का मौके पर ही समाधान करने का अवसर बनी सरकार-व्यापार मिलनी पठानकोट में उद्योग और पर्यटन को उत्साहित करने के लिए पंजाब सरकार की प्रशंसा की पंजाब साईबर क्राइम डिवीजऩ ने साईबर वित्तीय धोखाधड़ी को रोकने के लिए बैंकों को पुलिस के साथ तालमेल करने के लिए नोडल अफ़सर नियुक्त करने के लिए कहा संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन के ‘प्रोजेक्ट अमृत’ का सफल आयोजन मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने लाहौल शरद उत्सव का शुभारम्भ किया 2.42 लाख महिलाओं को प्रतिमाह 1500 रुपये मिलेगी पेंशन : सुखविंदर सिंह सुक्खू उर्वशी रौतेला ने बनाया विश्व रिकॉर्ड स्वास्थ्य सुविधाओं के विस्तार के लिए पंजाब सरकार नहीं छोड़ रही कोई कमी : ब्रम शंकर जिम्पा गांव खटकड़ कलां में अयोजित कबड्डी कप में शामिल हुए सांसद मनीष तिवारी सरकारी स्कूल शिक्षा में उत्कृष्टता के उच्च मानक कर रहे स्थापित : रोहित ठाकुर सरकारी स्कूलों के विद्यार्थी हर क्षेत्र में अव्वल बुटेल ने किए 3 करोड़ की विकास परियोजनाओं के शिलान्यास-उद्घाटन एलपीयू के11वें दीक्षांत समारोह में ऑस्ट्रेलियाई के पूर्व प्रधान मंत्री टोनी एबॉट मुख्य अतिथि रहे नरेंद्र मोदी ने संगरूर में पीजीआईएमईआर के 300 बिस्तरों वाले सैटेलाइट सेंटर को राष्ट्र को समर्पित किया मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने लाहौल शरद उत्सव का शुभारम्भ किया 2.42 लाख महिलाओं को प्रतिमाह 1500 रुपये मिलेगी पेंशन : सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकारी स्कूल शिक्षा में उत्कृष्टता के उच्च मानक कर रहे स्थापित : रोहित ठाकुर स्पीकर कुलतार सिंह संधवां ने पंजाब उर्दू अकादमी, मालेरकोटला के सालाना इनाम वितरण और सम्मान समारोह और रस्म-ए-इजराअ के मौके पर की शिरकत पंजाब पुलिस ने लोगों तक सुविधाजनक पहुँच बढ़ाने के लिए नयी ट्रैफ़िक सलाहकार कमेटी का किया गठन मुख्यमंत्री द्वारा पंजाब को देश का अग्रणी राज्य बनाने के लिए लोगों को ‘कार्य की राजनीति’ का डटकर समर्थन करने का न्योता 1978 बैच के पूर्व छात्रों ने PEC का किया दौरा

 

संयुक्त प्रयास से ही खत्म होगा नशे का नासूर : जय कृष्ण सिंह रौढ़ी

डिप्टी स्पीकर पंजाब विधान सभा ने रयात-बाहरा ग्रुप के सैनेर्जी-3 कार्यक्रम में की मुख्य मेहमान के तौर पर शिरकत

Jai Krishan Rouri, Jai Krishan, Jai Krishan Singh Rouri, AAP, Aam Aadmi Party, Aam Aadmi Party Punjab, AAP Punjab, Government of Punjab, Punjab Government, Rayat Bahra University, Rayat Bahra Group of Institutions, RBGI, Gurvinder Singh Bahra
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

होशियारपुर , 22 Nov 2023

डिप्टी स्पीकर पंजाब विधान सभा जय कृष्ण सिंह रौढ़ी ने कहा कि नशे के नासूर को खत्म करने के लिए संयुक्त  प्रयास की जरु रत है, इसके लिए समाज के सभी वर्गों को अपनी-अपनी जिम्मेदारी समझते हुए मिलकर काम करना होगा। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से इस मुद्दे पर बहुत ही गंभीरता से कार्य किया जा रहा है और सिविल व पुलिस प्रशासन की इस संबंध में जरुरी दिशा निर्देश भी दिए जा चुके हैं।वे आज रयात-बाहर एजुकेशन सिटी में एडमिशन, मार्केटिंग व पी.आर विभाग की ओर से आयोजित नशे के खिलाफ जागरुकता अभियान कार्यक्रम ‘सैनेर्जी-3’ के अंतर्गत मुख्य मेहमान के तौर पर विद्यार्थियों को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान उनके साथ विधायक शाम चौरासी डा. रवजोत सिंह ने विशेष मेहमान के तौर पर शिरकत की। रयात-बाहरा ग्रुप के चेयरमैन गुरविंदर सिंह बाहरा ने आए हुए मेहमानों का स्वागत किया व कार्यक्रम के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि नशे के खिलाफ इस जागरुकता अभियान में जिले के विभिन्न शैक्षणिक संस्थानों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर नशे के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की है।

डिप्टी स्पीकर जय कृष्ण सिंह रौढ़ी ने संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब सरकार की ओर से जहां नशे के कारोबार करने वाले बुरे तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है वहीं नशे के दलदल में जकड़े  व्यक्तियों को इस दलदल में से निकालने के लिए भी योग्य प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि नशा सिर्फ एक व्यक्ति व उसके परिवार का ही नहीं बल्कि पूरे समाज पर बुरा प्रभाव डालता है।

इस लिए हम सभी एकजुटता से इसके खात्मे के लिए संकल्प करें। इस दौरान विधायक शाम चौरासी डा. रवजोत सिंह ने भी उपस्थिति को नशे न करने के लिए प्रेरित किया व पढ़ाई व खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ कर देश व अपने मां-बाप का नाम रोशन करने के लिए कहा। इस मौके पर जहां अलग-अलग शैक्षणिक संस्थानों के बच्चों के पोस्टर मेकिंग, सैल्फी मेकिंग, हैल्थ एंड योग कार्नर, डिबेट, लेख लेखन, विज्ञान मेला, हास्य रस मुकाबले भी करवाए गए है वहीं विद्यार्थियों की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम भी पेश किया गया।

अंत में रयात-बाहरा ग्रुप की ओर से मेहमानों का सम्मान किया गया व कैंपस डायरेक्टर डा. चंद्र मोहन ने आए मेहमानों का धन्यवाद किया। इस मौके एस.डी.एम. होशियारपुर प्रीतइंदर सिंह बैंस, डी.एस.पी जागीर सिंह, जिला शिक्षा अधिकारी(से) हरभगवंत सिंह,  डा. हरिंदर गिल, डा. रंग नाथ सिंह, डा. कुलदीप वालिया, डा. ज्योतसना, डा. मीनाक्षी चांद, डा. पल्लवी पंडित, डा. सुखमीत बेदी, प्रो. मनोज कटुआल, डा. गौरव पराशर, प्रेम लता, हरिंदर जसवाल, गुरप्रीत बेदी, कुलदीप राणा, राजिंदर मैडी, डा. मुकेश कंडा, योगेश कंडा, डा. अमित शर्मा के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

                                   

 

Tags: Jai Krishan Rouri , Jai Krishan , Jai Krishan Singh Rouri , AAP , Aam Aadmi Party , Aam Aadmi Party Punjab , AAP Punjab , Government of Punjab , Punjab Government , Rayat Bahra University , Rayat Bahra Group of Institutions , RBGI , Gurvinder Singh Bahra

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD