Sunday, 25 February 2024

 

 

खास खबरें चितकारा लिट फेस्ट- साहित्य, संस्कृति और विचारों की विजय मुख्यमंत्री भगवंत सिंह द्वारा मुकेरियाँ से अपनी किस्म की पहली सरकार-व्यापार मिलनी की शुरुआत बांस उत्पादकों के लिए प्रदेश सरकार बनाएगी सोसायटी बीजेपी और कांग्रेस के नेता सिर्फ मेवात के लोगों के वोट लेने आते हैं, लेकिन विकास खुद का करते हैं : अभय सिंह चौटाला मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान द्वारा श्री गुरु रविदास जी का 650वां प्रकाश उत्सव व्यापक स्तर पर मनाने का ऐलान सफाई कर्मचारियों के हितों को ध्यान में रखते हुए मिलें बेहतर सुविधाएं : अंजना पंवार विकास कार्य़ो की गति में लाई जाए तेजीः सोम प्रकाश एस बी एस पब्लिक स्कूल में हुआ पैनासॉनिक “हरित उमंग- जॉय ऑफ़ ग्रीन” का सफल आयोजन PEC त्रिदिवसीय वर्कशॉप का सफलतापूर्वक समापन किया PEC स्टूडेंट निशिता ने स्वरचित रचना से जीता IGNUS 24 फेस्ट में दूसरा स्थान IIT रोपड़ के टेक्निकल फेस्ट में PEC छात्रों ने अपने नाम किये कई ईनाम 'PEC में दोबारा आना एक यादगारी अनुभव है' : कपिलेश्वर सिंह बीजेपी हम पर इंडिया गठबंधन छोड़ने का दबाव बना रही है, वे जल्द अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की योजना बना रहें : आप पंजाब द्वारा दुबई में ‘गल्फ-फूड 2024’ के दौरान फूड प्रोसेसिंग की उपलब्धियाँ और संभावनाओं का प्रदर्शन, निवेश के लिए न्योता कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने 27 फार्मासिस्टों व 28 को क्लीनिक असिस्टेंटों को सौंपे नियुक्ति पत्र 1900 रुपए मानदेय बढ़ाने के लिए कंप्यूटर अध्यापकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का आभार व्यक्त किया ब्रिटिश उच्चायोग और हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से भेंट की 'क़ैद - नो वे आउट' - प्यार, दुर्व्यवहार और उस से बाहर निकलने की एक मनोरंजक कहानी चितकारा यूनिवर्सिटी में "चितकारा लिट फेस्ट 2024"' विद्युत जामवाल की ''क्रैक- जीतेगा तो जियेगा' एक्शन फिल्मों की सूची में सबसे ऊपर मुख्यमंत्री के नेतृत्व में पंजाब मंत्रिमंडल द्वारा एक मार्च से 15 मार्च तक बजट सत्र बुलाने की मंजूरी

 

आईएएनएस रिव्यू : 'पागलपन : नेक्स्ट लेवल' में गुरु मान की परफॉर्मेंस ने बटोरी तारीफें

Pollywood, Bollywood, Guru Mann, Sashaa Padamsee, Pagalpan Next Level, Pagalpan Next Level Movie Review, Pagalpan Next Level Movie Review, Pagalpan Next Level Reviews, Pagalpan Next Level Movie Reviews, Guru Mann Story, Guru Mann Movie, Guru Mann Biopic, Guru Mann Documentary, Guru Mann Movie Review
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

28 Oct 2023

यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह एक ऐसे व्यक्ति की परीक्षाओं, कष्टों और अंतिम विजय की यात्रा की कहानी है, जो सामाजिक अपेक्षाओं को खारिज करता है।यह जीवनी पर आधारित फिल्म गुरु मान के जीवन का वर्णन करती है, एक ऐसे व्यक्ति जिसने मानदंडों को चुनौती देने और अपने 'मिशन इंडिया फिट' अभियान के साथ भारत में फिटनेस क्रांति शुरू करने का साहस किया।

मान की कहानी साधारण बायोपिक नहीं है। यह एक सम्मोहक कथा है जो गहराई, भावना और एक मजबूत संदेश के साथ सामने आती है।यह फिल्म अमृतसर में गुरु मान के पालन-पोषण के बारे में एक आकर्षक अंतर्दृष्टि प्रदान करती है, जहां वह एक समय एक शरारती कॉलेज छात्र थे, और समय-समय पर मुसीबत में पड़ जाते थे। हालांकि, उनके जीवन में एक नाटकीय मोड़ आया, जब उन्हें अकल्पनीय चुनौतियों का सामना करना पड़ा, जिसमें एक खतरनाक कार दुर्घटना भी शामिल है।

कहानी का मूल उस विरोध पर आधारित है, जिसका सामना मान को अपने पिता से करना पड़ा, जिन्होंने उनके फिटनेस सपने का विरोध किया। पारंपरिक मूल्यों और व्यावहारिक चिंताओं में निहित यह संघर्ष, फिल्म का भावनात्मक केंद्र बनता है। पिता-बेटे के रिश्ते को ईमानदारी के साथ चित्रित किया गया है, जो कथा में प्रामाणिकता की परतें जोड़ता है।

गुरु मान की संयुक्त राज्य अमेरिका की यात्रा, एक अप्रवासी के रूप में उनके संघर्ष और फिटनेस के प्रति अपने जुनून को आगे बढ़ाने के उनके दृढ़ संकल्प को धैर्य और यथार्थवाद के साथ चित्रित किया गया है। फिल्म प्यार और रोमांस के क्षणों में उनके सामने आने वाली कठिनाइयों को संतुलित करती है। उन्हें अपना सच्चा प्यार मिल जाता है और वह एक विदेशी भूमि में अपना जीवन गुजारते हैं।

गुरु मान ने अपनी पहली अभिनय भूमिका में शानदार प्रदर्शन किया है। वह प्रभावशाली स्क्रीन उपस्थिति और अपनी जीवन कहानी का ईमानदार चित्रण प्रदर्शित करते हैं।गुरु मान के जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली साशा पदमसी ने फिल्म की भावनात्मक गहराई में योगदान करते हुए एक सम्मोहक प्रदर्शन दिया है।फिल्म में निर्देशकीय प्रयास स्पष्ट हैं। सिनेमैटोग्राफी भारत और संयुक्त राज्य अमेरिका दोनों के सार को दर्शाती है, जो फिल्म की दृश्य अपील को बढ़ाती है।

जो चीज़ 'पागलपन : नेक्स्ट लेवल' को वास्तव में उल्लेखनीय बनाती है, वह है इसकी प्रेरित करने की क्षमता। प्रतिकूल परिस्थितियों से दुनिया में सबसे अमीर भारतीय फिटनेस ट्रेनर बनने तक गुरु मान की यात्रा दृढ़ता, जुनून और अटूट दृढ़ संकल्प की शक्ति का प्रमाण है।फिल्म केवल एक जीवनी संबंधी विवरण को चित्रित नहीं करती है, यह लोगों को अपनी फिटनेस को गंभीरता से लेने और एक आंदोलन शुरू करने के लिए कार्रवाई का आह्वान करता है।

ऐसे समय में जहां बायोपिक्स की संख्या एक दर्जन से भी कम है, 'पागलपन : नेक्स्ट लेवल' एक व्यक्ति की अदम्य भावना का एक उल्लेखनीय संस्मरण है। एक छोटे शहर से करोड़पति फिटनेस सेंसेशन बनने तक मान की यात्रा सिर्फ एक उपलब्धि नहीं है, यह सपनों को पूरा करने के दृढ़ विश्वास का प्रमाण है।

 

Tags: Pollywood , Bollywood , Guru Mann , Sashaa Padamsee , Pagalpan Next Level , Pagalpan Next Level Movie Review , Pagalpan Next Level Movie Review , Pagalpan Next Level Reviews , Pagalpan Next Level Movie Reviews , Guru Mann Story , Guru Mann Movie , Guru Mann Biopic , Guru Mann Documentary , Guru Mann Movie Review

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD