Saturday, 24 February 2024

 

 

खास खबरें एस बी एस पब्लिक स्कूल में हुआ पैनासॉनिक “हरित उमंग- जॉय ऑफ़ ग्रीन” का सफल आयोजन PEC त्रिदिवसीय वर्कशॉप का सफलतापूर्वक समापन किया PEC स्टूडेंट निशिता ने स्वरचित रचना से जीता IGNUS 24 फेस्ट में दूसरा स्थान IIT रोपड़ के टेक्निकल फेस्ट में PEC छात्रों ने अपने नाम किये कई ईनाम 'PEC में दोबारा आना एक यादगारी अनुभव है' : कपिलेश्वर सिंह बीजेपी हम पर इंडिया गठबंधन छोड़ने का दबाव बना रही है, वे जल्द अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की योजना बना रहें : आप पंजाब द्वारा दुबई में ‘गल्फ-फूड 2024’ के दौरान फूड प्रोसेसिंग की उपलब्धियाँ और संभावनाओं का प्रदर्शन, निवेश के लिए न्योता कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने 27 फार्मासिस्टों व 28 को क्लीनिक असिस्टेंटों को सौंपे नियुक्ति पत्र 1900 रुपए मानदेय बढ़ाने के लिए कंप्यूटर अध्यापकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का आभार व्यक्त किया ब्रिटिश उच्चायोग और हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से भेंट की 'क़ैद - नो वे आउट' - प्यार, दुर्व्यवहार और उस से बाहर निकलने की एक मनोरंजक कहानी चितकारा यूनिवर्सिटी में "चितकारा लिट फेस्ट 2024"' विद्युत जामवाल की ''क्रैक- जीतेगा तो जियेगा' एक्शन फिल्मों की सूची में सबसे ऊपर मुख्यमंत्री के नेतृत्व में पंजाब मंत्रिमंडल द्वारा एक मार्च से 15 मार्च तक बजट सत्र बुलाने की मंजूरी पंजाब में स्वास्थ्य सेवाओं में आया क्रांतिकारी बदलावः ब्रम शंकर जिंपा डाइट मनी में पांच गुणा बढ़ोतरी पर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का आभार व्यक्त किया PEC के विद्यार्थियों ने IGNUS 2024 में दिखाए अपने जौहर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ‘हिमाचल प्रदेश लैंड कोड’ के नवीन संस्करण का अनावरण किया पीईसी चंडीगढ़ के गणित विभाग ने हालिया प्रगति पर दो दिवसीय कार्यशाला आयोजित की गई ऑनलाइन जॉब फ्रॉड रैकेट: पंजाब पुलिस की साईबर क्राइम डिवीजऩ ने असम से चार साईबर धोखेबाज़ों को किया गिरफ़्तार एलपीयू, आईआईटी और अन्य विश्वविद्यालयों को पछाड़ते हुए भारत में अग्रणी पेटेंट फाइलर के रूप में उभरा

 

पंजाब कांग्रेस में शामिल हुए कई राजनीतिक नेता

पंजाब के लिए काम करने की क्षमता और इच्छा रखने वाले सभी लोगों का स्वागत किया जाएगा: अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग

Amrinder Singh Raja Warring, Congress, Punjab Congress, Amarinder Singh Raja Warring, Charanjit Singh Channi, Balbir Sidhu, Gurpreet Kangar, Raj Kumar Verka, Mohinder Rinwa, Hans Raj Joshan, Jit Mohinder Sidhu, Kamaljeet Dhillon, Amrik Singh Dhillon, Amarjeet Singh Sidhu
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 20 Oct 2023

आज, चंडीगढ़ में पंजाब कांग्रेस भवन में आयोजित एक भव्य सभा में, कई प्रतिष्ठित राजनीतिक नेताओं को औपचारिक रूप से पंजाब कांग्रेस के सम्मानित समूह में एकीकृत किया गया। इस कार्यक्रम में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद थे, जिन्होंने इन राजनीतिक दिग्गजों का खुले दिल से स्वागत किया। विशेष रूप से, इनमें से कई नेताओं ने, भारतीय जनता पार्टी जैसे राजनीतिक दलों में काफी समय तक रहने के बाद, खुद को कांग्रेस के साथ जोड़ने का विकल्प चुना है।

कांग्रेस भवन में आयोजित समारोह में पूर्व कैबिनेट मंत्री बलबीर सिद्धू, गुरप्रीत कांगड़ और राज कुमार वेरका, पूर्व विधायक मोहिंदर रिणवा, हंस राज जोशन, जीत मोहिंदर सिद्धू और पूर्व विधायक अमरीक सिंह ढिल्लों के बेटे कमलजीत ढिल्लों को आधिकारिक रूप से शामिल किया गया।मोहाली के मेयर अमरजीत सिंह सिद्धू को भी कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का सम्मान दिया गया।

वड़िंग ने कहा, "पंजाब की बेहतरी के लिए हमारी निरंतर प्रतिबद्धता हमें सही दिशा में ले जा रही है। इन व्यक्तियों का हमारी पार्टी में शामिल होना पंजाब की बेहतरी के लिए हमारे समर्पित प्रयासों की स्वीकृति के रूप में कार्य करता है।" पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख ने नए शामिल किए गए नेताओं को बधाई दी और इस बात पर जोर दिया कि उनका शामिल होना राज्य के भीतर कांग्रेस पार्टी की स्थिति को मजबूत करने का काम करता है।

उपस्थित लोगों को एक संबोधन में, नव शामिल राजनीतिक नेताओं ने पंजाब और कांग्रेस पार्टी के कल्याण के लिए अपने अटूट समर्पण का वादा किया। उत्साहित पीपीसीसी प्रमुख ने कहा, "हम उन सभी व्यक्तियों का स्वागत करते हैं जिनके पास पंजाब की उन्नति में योगदान देने की क्षमता और गहरी इच्छा है। हमारे दरवाजे उन लोगों के लिए खुले हैं जो हमारे राज्य को समृद्ध बनाने में सहायता करना चाहते हैं।"

कांग्रेस पार्टी के महत्व पर टिप्पणी करते हुए, पीपीसीसी प्रमुख ने कहा, "कांग्रेस केवल एक राजनीतिक इकाई नहीं है; यह एक स्थायी विचारधारा का प्रतीक है जो मजबूत और सुसंगत बनी हुई है। आज इन व्यक्तियों को हमारी पार्टी में शामिल करने से इस विचारधारा की स्थायी शक्ति मजबूत होती है।नए प्रवेशकों के महत्व को और समझाते हुए, राजा वड़िंग ने कहा कि पंजाब राज्य में कांग्रेस का झंडा गर्व से लहराता रहेगा। "कांग्रेस एक बड़ा, एकजुट परिवार है, और आज, हमने अपने परिवार में नए सदस्यों को शामिल किया है।

हम अपने साझा उद्देश्यों के लिए एक-दूसरे की प्रतिबद्धता को कायम रखते हुए, अच्छे और बुरे समय में कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं। यह एकजुटता ही हमें मजबूत बनाती है," जोर दिया।वड़िंग ने आग्रह किया, "मैं हमारी पार्टी के भीतर काम करने वाले सभी लोगों से अटूट समर्पण के साथ काम करने, अनुशासन का पालन करने और रचनात्मक संवाद को बढ़ावा देने के लिए कहता हूं। अगर हम इस रास्ते पर चलते रहे, तो सफलता अनिवार्य रूप से 2027 के चुनावों में शानदार जीत के साथ हमारे प्रयासों को जीत दिलाएगी।"

एकत्रित सभा को अपने संबोधन का समापन करते हुए, राजा वड़िंग ने कहा, "जिस प्रकार पानी की असंख्य बूंदें मिलकर एक महासागर का निर्माण करती हैं, उसी प्रकार प्रत्येक गुणी व्यक्ति का हमारे विस्तृत परिवार में एक स्थान है। मैं आप में से प्रत्येक का हार्दिक स्वागत करता हूं, कांग्रेस, आपके नए घर में आपका स्वागत करती है।"

 

Tags: Amrinder Singh Raja Warring , Congress , Punjab Congress , Amarinder Singh Raja Warring , Charanjit Singh Channi , Balbir Sidhu , Gurpreet Kangar , Raj Kumar Verka , Mohinder Rinwa , Hans Raj Joshan , Jit Mohinder Sidhu , Kamaljeet Dhillon , Amrik Singh Dhillon , Amarjeet Singh Sidhu

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD