Thursday, 22 February 2024

 

 

खास खबरें संदेशखाली की घटना भाजपा की सोची समझी साजिश - आप प्रवक्ता नील गर्ग बंगाल में सरदार आईपीएस अधिकारी को खलिस्तानी बोले जाने की घटना की आम आदमी पार्टी ने की सख्त निंदा, कहा - भाजपा ने सिख धर्म का अपमान किया है बेला फार्मेसी कॉलेज में मां बोली दिवस मनाया गया कांगड़ा जिला में 03 मार्च को पिलाई जाएगी पोलियो की खुराक: डी सी डा हेमराज बैरवा राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल को विश्वभर में श्री राम पर जारी स्मारक डाक टिकट की पुस्तिका भेंट की प्रतिष्ठित पीईसी के पूर्व छात्र डॉ. रूप लाल महाजन ने पीईसी का दौरा किया विख्यात फिल्म निर्माता एवं निर्देशक विवेक अग्निहोत्री बने मानव मन्दिर के ब्रांड एम्बेसेडर 10,000 रुपये रिश्वत लेते हुए ए.एस.आई को विजीलैंस ने किया काबू नगर निगम कर्मचारियों के नाम पर 30,000 रुपए की रिश्वत लेने वाला विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू प्रधानमंत्री ने जम्मू-कश्मीर में 32,000 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया, राष्ट्र को समर्पित किया और आधारशिला भी रखी पंजाब में नहरी पानी के बुनियादी ढांचे नहरों और खालों को मज़बूत किया जायेगा : चेतन सिंह जौड़ामाजरा चंडीगढ़ मेयर चुनाव में आखिरकार संविधान और लोकतंत्र की हुई जीत- अरविंद केजरीवाल चंडीगढ़ मेयर चुनाव : सुप्रीम कोर्ट का फैसला लोकतंत्र की जीत - आप राजभवन में अरूणाचल प्रदेश और मिज़ोरम का स्थापना दिवस आयोजित पर्यटन व संस्कृति विभाग की ओर से 1 से 5 मार्च तक होगा ‘होशियारपुर नेचर फेस्ट’: कोमल मित्तल चेतन सिंह जौड़ामाजरा द्वारा तलवंडी भाई और ज़ीरा में संशोधित पानी को सिंचाई के लिए बरतने के प्रोजेक्टों का उद्घाटन 3000 रुपए की रिश्वत लेता सीनियर कॉन्स्टेबल विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू राज्यपाल ने दिव्यांगजनों के समावेशी विकास में चेतना संस्था के प्रयासों को सराहा मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने लोक निर्माण विभाग के 15 टिप्परों को रवाना किया सीजीसी लांडरां के सीबीएसए ने वित्तीय सम्मेलन की पृष्ठभूमि पर प्रतियोगिता का आयोजन किया शहर वासियों को पीने वाला साफ पानी मुहैया करवाने में नहीं छोड़ी जा रही है कोई कमी: ब्रम शंकर जिंपा

 

अभय सिंह चौटाला ने रैली स्थल पर पहुंच तैयारियों का लिया जायजा

आज तक की सबसे बड़ी होगी सम्मान दिवस रैली, पहुंचेंगे 5 लाख लोग: अभय सिंह चौटाला

Abhay Singh Chautala, Indian National Lok Dal, Haryana, INLD
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

कैथल , 22 Sep 2023

इंडियन नेशनल लोकदल के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला 25 सितंबर को स्वर्गीय जननायक ताऊ देवी लाल के 110वें जन्मदिवस पर कैथल में होने वाली ‘सम्मान दिवस रैली’ के लिए रैली स्थल पर पहुंचे। सम्मान दिवस रैली का आयोजन कैथल में की नई अनाज मंडी में किया जाना है। 

रैली स्थल पर पहुंच कर इनेलो नेता ने तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान अभय सिंह चौटाला ने मुख्य मंच, लोगों के बैठने की जगह, पीने के पानी की सुविधा, अस्थाई शौचालय की सुविधा, रैली को कवर करने के लिए आने वाले प्रिंट और इलेक्ट्रोनिक मीडिया के पत्रकारों के लिए बैठने और गाडिय़ों के लिए बनाई गई पार्किंग जैसी जरूरी जगहों का निरीक्षण किया। इनेलो नेता रैली की बड़े स्तर पर हो रही तैयारियों से बेहद खुश और गदगद दिखाई दिए। उन्होंने रैली स्थल पर मौजूद लोगों को जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए।

अभय चौटाला ने बताया कि सम्मान दिवस रैली में विभिन्न पार्टियों के राष्ट्रीय स्तर के नेता शिरकत करेंगे। रैली के प्रति पूरे प्रदेश ही नहीं बल्कि राजस्थान, पंजाब और पश्चिम यूपी के सभी वर्ग के लोगों में भारी जोश है और इस रैली में किसान, मजदूर, छोटे व्यापारियों समेत 36 बिरादरी के लोग शामिल होंगे। 

उन्होंने कहा कि यह रैली प्रदेश की आज तक की सबसे बड़ी ऐतिहासिक रैली होगी और उन्होंने 82 हलकों में जो ‘परिवर्तन पदयात्रा’ की है उसका बहुत बड़ा योगदान इस रैली में दिखाई देगा। पदयात्रा का ही असर है कि इस रैली में 5 लाख लोगों के आने की संभावना है और मौजूदा शैड को चारों तरफ से बढ़ा कर बड़ा किया गया है ताकि रैली में शामिल होने वाले लाखों लोगों के लिए बैठने की सुविधा मिल सके। 

इस रैली में युवाओं और महिलाओं की भागीदारी सबसे अधिक देखने को मिलेगी। उन्होंने कहा कि आज भाजपा गठबंधन सरकार से प्रदेश की जनता बेहद त्रस्त है। सरकार की कुनीतियों के कारण आज आम जनता महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, लचर कानून व्यवस्था और बढ़ती महंगाई से बेहद परेशान हैं। 

वहीं विपक्षी दल कांग्रेस के नेता भूपेंद्र हुड्डा बजाय जनता की आवाज उठाने और प्रदेश सरकार के घोटालों और भ्रष्टाचार को विधानसभा में उठाने के, ऐसे बयान देते हैं जिससे भाजपा को फायदा पहुंचता है। भूपेंद्र हुड्डा भाजपा से मिला हुआ है और उनके प्रति नरम रुख अपनाए हुए है जिस कारण प्रदेश की जनता में कांग्रेस की विश्वसनीयता बिल्कुल खत्म हो चुकी है। 

आज प्रदेश में इनेलो ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसको प्रदेश की जनता आशा भरी नजरों से देख रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश में आने वाली सरकार निश्चित रूप से इंडियन नेशनल लोकदल की होगी। 

इस दौरान इनेलो नेता के साथ प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी, पार्टी ऑफिस सेक्रेटरी स. नछत्तर सिंह मल्हान और कैथल जिला के अध्यक्ष राजाराम मौजूद थे।

 

Tags: Abhay Singh Chautala , Indian National Lok Dal , Haryana , INLD

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD