Wednesday, 15 May 2024

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री भगवंत मान ने लुधियाना से उम्मीदवार अशोक पराशर पप्पी के लिए किया प्रचार मुख्यमंत्री भगवंत मान ने फतेहगढ़ साहिब से आप उम्मीदवार गुरप्रीत जीपी के लिए किया प्रचार लोगों से कहा-काम करने वाले लोगों को 1 जून को जरूर करें वोट अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने पंजाब बचाओ यात्रा का समापन श्री केशगढ़ साहिब में किया पंजाब भयंकर कर्जे की चपेट में, गर्दन तक कर्ज में डूबा हुआ है : विजय इंदर सिंगला कांग्रेस सरकार किसानों का कर्ज माफ करेगी; एमएसपी के लिए कानूनी गारंटी प्रदान करेगी वीरभूमि से हूं, खनन माफिया के सामने नहीं डालूंगा हथियार : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू चंडीगढ़ के वार्ड 8 से नगर निगम चुनाव लड़े अमरीक सिंह सैनी आम आदमी पार्टी में हुए शामिल अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर बन चुका है,अब मथुरा की बारी है-पुष्कर सिंह धामी संगरूर और फरीदकोट लोकसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी को मिली बड़ी मजबूती श्री आनंदपुर साहिब से भाजपा प्रत्याशी डा. सुभाष शर्मा ने भरा नामांकन नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले मनीष तिवारी की पदयात्रा में हजारों कांग्रेसी, आप,सपा वर्कर हुए शामिल धर्म के नाम पर लोगों को बांटने वाली बीजेपी को हटा कांग्रेस को विजेता बनाएं-गुरजीत औजला मीत हेयर ने मालेरकोटला में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया राजा वड़िंग ने दाखा में चुनाव प्रचार किया, पंजाब के लिए कांग्रेस के 'पांच न्यायों' की वकालत की सीजीसी लांडरां की एनसीसी कैडेट एसयूओ महिमा को मिला बेस्ट कैडेट अवार्ड 6000 रुपए की रिश्वत लेता ए. एस. आई विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू शहरी मंत्री रहते भू माफिया बने पूर्व विधायकः सीएम सुखविन्दर सिंह सुक्खू मुख्य निर्वाचन अधिकारी मनीष गर्ग ने साइक्लिंग एक्सपीडिशन को रवाना किया एलपीयू द्वारा15वां अचीवर्स अवार्ड समारोह आयोजित: विद्यार्थियों को किया एक करोड़ रुपये के नकद पुरस्कारों से सम्मानित मोहकमपुरा से आम आदमी अध्यक्ष कांग्रेस में शामिल सैयामी खेर का कहना है, मुझे ऐसी भूमिकाएं करना पसंद है जो शारीरिक और भावनात्मक रूप से थका देने वाली हो, एक अभिनेता के रूप में यह फायदेमंद है

 

उधमपुर प्रशासन ने स्वच्छता अभियान के तहत स्वच्छता अभियान शुरू किया

Udhampur, DDC Udhampur, District Development Commissioner Udhampur, Saloni Rai, Kashmir, Jammu And Kashmir, Jammu & Kashmir, District Administration Udhampur, Dr. Vinod Kumar
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

उधमपुर , 03 Sep 2023

स्वच्छता अभियान के हिस्से के रूप में स्वच्छता के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए, उधमपुर प्रशासन ने जिले भर में एक सामुदायिक जुटाव अभियान शुरू किया। कार्यक्रम में अध्यक्ष डीडीसी उधमपुर लाल चंद, उपायुक्त उधमपुर सलोनी राय, एसएसपी डॉ. विनोद कुमार, एडीडीसी घन शाम सिंह, एडीसी जोगिंदर सिंह जसरोटिया, एसडीएम के अलावा पीआरआई सदस्यों, आम जनता, दुकानदारों और जिला प्रशासन के अन्य अधिकारियों ने भाग लिया।

डीडीसी अध्यक्ष ने स्वच्छता एवं व्यक्तिगत स्वच्छता बनाए रखने के महत्व को रेखांकित किया, सभी प्रतिभागियों से अपने परिवेश को साफ रखने और दूसरों को भी इसका पालन करने के लिए प्रेरित करने का आग्रह किया। उन्होंने जनता को जिले में स्वच्छ वातावरण बनाए रखने के लिए पॉलिथीन का उपयोग छोड़ने, स्वच्छता बनाए रखने और जल संसाधनों की रक्षा करने के लिए प्रोत्साहित किया। 

उपायुक्त सलोनी राय ने स्वच्छता के बारे में जागरूकता फैलाने में सभी हितधारकों से सहयोग की आवश्यकता पर बल दिया। उन्होंने स्वच्छता अभियान के लक्ष्यों को रेखांकित किया और जनता से व्यक्तिगत और सामुदायिक स्तर पर सक्रिय भागीदारी के माध्यम से स्वच्छ और हरित जिले के प्रति अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त करने का आह्वान किया। उन्होंने सभी प्रतिभागियों का आभार व्यक्त किया और उन्हें भविष्य की स्वच्छता पहल में जिला प्रशासन के साथ सहयोग करने के लिए आमंत्रित किया।

उपायुक्त ने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि भव्य स्वच्छता अभियान जिले के प्रत्येक ब्लॉक/तहसील और सभी नगरपालिका वार्डों, ब्लॉकों और पंचायतों को कवर करेगा, जो जिले के लोगों की उत्साही प्रतिक्रिया को दर्शाता है। बाद में, देविका घाट से घर-घर संग्रह के लिए विभिन्न स्कूलों के छात्रों और वाहनों को शामिल करते हुए एक जागरूकता रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। 

देविका घाट पर एमसी उधमपुर द्वारा एक नुक्कड़ नाटक का मंचन भी किया गया। पीआरआई सदस्यों, यूएलबी, जिला अधिकारियों, आम जनता, गैर सरकारी संगठनों के प्रतिनिधियों, एनएसएस स्वयंसेवकों, एनसीसी कैडेटों, भारत स्काउट्स और गाइड्स साथ ही शैक्षणिक संस्थानों के छात्रों और कर्मचारियों की भागीदारी के साथ प्रत्येक ब्लॉक/तहसील मुख्यालय और जिले के सभी तीन नगर निगमों में एक साथ स्वच्छता अभियान चलाया गया।

 

Tags: Udhampur , DDC Udhampur , District Development Commissioner Udhampur , Saloni Rai , Kashmir , Jammu And Kashmir , Jammu & Kashmir , District Administration Udhampur , Dr. Vinod Kumar

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD