Monday, 15 April 2024

 

 

खास खबरें फिल्म "शायर" में सतिंदर सरताज और नीरू बाजवा अभिनीत सुपरहिट रोमांटिक जोड़ी सत्ता और सीरो को देखना न भूलें! असम के सोनितपुर लोकसभा क्षेत्र के आप उम्मीदवार के पक्ष में मान ने किया रोड शो राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने प्रदेश की प्रगति में योगदान देने वाले हाई फ्लायर्स को सम्मानित किया मलायका और नारीफर्स्ट की एकता ने डॉ. रूपिंदर और ईशा को प्रदान की ज्वेल ऑफ इंडिया ट्रॉफी ज़ी पंजाबी सितारे केपी सिंह और ईशा कलोआ टाइम्स फूड एंड नाइटलाइफ़ अवार्ड्स 2024 में अतिथि के रूप में शामिल हुए एलपीयू ने क्यूएस वर्ल्ड यूनिवर्सिटी रैंकिंग-2024 में शीर्ष स्थान हासिल किये इंडस पब्लिक स्कूल में वैसाखी पर लगी रौनकें, छात्रों ने पेश किए रंगारंग प्रोग्राम किड्जी बेला ने बैसाखी का त्योहार पारंपरिक हर्षोल्लास के साथ मनाया इलेक्ट्रिक व्हीकल होंगे सस्ते, पॉवरफुल और अधिक सुरक्षित PEC स्टूडेंट्स ने सास उद्योग का जश्न मनाते हुए, भारत सास यात्रा में लिया हिस्सा डोल्से गब्बाना ड्रेस और रोलेक्स घड़ी में नजर आईं उर्वशी रौतेला ने लोगों का दिल जीता केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की मौजूदगी में फ़िल्म "गौरैया लाइव" का शानदार प्रीमियर एआई की दुनिया मे आयी एक क्रांति! रोबॉटिक मशीन चंद मिनटों में खाना बनाकर कर देगा आपको हैरान असम में आप उम्मीदवारों के लिए मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जनसभा करते की अपील ,1 नंबर वाला झाड़ू का बटन दबा कर असम में लाएं बदलाव बोली टप्पों के साथ मलोया में महिलाओं के जत्थे ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का प्रचार प्रसार बढ़ रहा है भाजपा परिवार- यह देखकर खुशी हो रही है कि पूरे पटियाला जिले से सैकड़ों लोग रोजाना हमारे साथ जुड़ रहे हैं: परनीत कौर सीजीसी लांडरां में हर्षोल्लास के साथ मनाई गई बैसाखी विजीलैंस ब्यूरो ने बीडीपीओ को 30 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार पारंपरिक मेलों की तरह लोकतंत्र के पर्व में भी जरूर लें हिस्सा: डी.सी. हेमराज बैरवा किसानों के लिए किसी ने गारंटी दी और उस गारंटी को पूरा किया वो चौधरी देवीलाल ने किया: अभय सिंह चौटाला भाजपा को अरविंद केजरीवाल से डर लगता है, वे राष्ट्रपति शासन के जरिए दिल्ली में पिछले दरवाजे से प्रवेश चाहते हैं: आप

 

भाजपा गठबंधन सरकार एक षडयंत्र के तहत पेंशन और पीला कार्ड काटना चाहती है: अभय सिंह चौटाला

इससे पहले कि ये भाजपा सरकार तुम्हारी पेंशन और पीले कार्ड काटे, तुम इनकी रांद काट दयो: अभय सिंह चौटाला

Abhay Singh Chautala, Indian National Lok Dal, Haryana, INLD
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

अम्बाला , 01 Sep 2023

‘‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ ने शुक्रवार को 179वें दिन जिला अम्बाला के हलका नारायणगढ़ से होते हुए हलका मुलाना में प्रवेश किया और डी.एस.रिजोर्ट पतरहेडी, कडासन, मगरपुरा, रजपुरा, सांबापुर, गौला, गौली, नोहली, पपलोथा और खेडा गांव होते हुए मुलाना पहुंची। परिवर्तन पदयात्रा की अगुवाई कर रहे अभय ङ्क्षसह चौटाला का लोगों ने पुष्प वर्षा कर ढोल नगाड़ों के साथ गर्मजोशी से स्वागत किया। 

इस दौरान सैकड़ों लोगों ने अन्य दलों को छोडक़र इनेलो पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। अभय सिंह चौटाला ने गांव के लोगों से उनका हाल-चाल, फसल बाड़ी और बाढ़ से हुए नुकसान के बारे में पूछा। जिस पर लोगों ने बताया कि सबसे ज्यादा बाढ़ का असर इस इलाके में है। 

इस पर अभय सिंह ने पूछा कि क्या आपके यहां कोई सरकारी अधिकारी बाढ़ से हुए नुकसान का जायजा लेने आया है? तो लोगों ने बताया कि आज तक कोई भी अधिकारी नहीं आया। अभय चौटाला ने कहा कि अगर ये किसानों के पक्षधर होते तो फिर बाढ़ से हुए नुकसान का जायजा लेने के लिए अधिकारियों की डयूटी लगाते और उसके बाद मुख्यमंत्री मुआवजे की घोषणा करते। 

मुख्यमंत्री ने एक बार भी यह नहीं कहा कि किसानो की फसल खराब होने की तकलीफ है और एक बार भी नहीं कहा कि बाढ़ से हुए नुकसान की भरपाई सरकार करेगी। विधानसभा में आपने देखा होगा कि सीएम सिर्फ एक ही बात कह रहे थे कि मंत्री संदीप सिंह को नहीं हटाऊंगा। 

भाजपा गठबंधन सरकार सिर्फ उनके पक्ष में खड़ी है जो बलात्कारी और दुराचारी है। इनेलो नेता ने कहा कि भाजपा गठबंधन सरकार ने 9 लाख बुजुर्गों की पेंशन काट दी। विधानसभा में सबूतों के साथ रखा गया था कि करोड़पतियों की पेंशन बनी हुई है और गरीब लोगों की पेंशन काट रखी है। 

अब मुख्यमंत्री कहते हैं कि जिसके घर का बिजली का बिल 10 हजार रूपए प्रति वर्ष आएगा और जिसके घर में दो पहिया वाहन होगा उनकी पेंशन भी काटेंगे और पीले कार्ड भी काटेंगे। भाजपा गठबंधन सरकार एक षडयंत्र के तहत बुजुर्गों की पेंशन और गरीबों का पीला कार्ड काटना चाहती है। 

इससे पहले कि ये भाजपा सरकार तुम्हारी पेंशन और पीले कार्ड काटे, तुम इनकी रांद काट दयो।

 

Tags: Abhay Singh Chautala , Indian National Lok Dal , Haryana , INLD

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD