Tuesday, 23 April 2024

 

 

खास खबरें राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा की एलपीयू के इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को इसरो समर्थित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में टॉप स्पेस इन्नोवेटरज़ के रूप में चुना भारी मतों के अंतर से जीतेंगे एन.के.शर्मा:जोनी कोहली मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस शास्त्री मार्केट में कारोबारियों से मिलने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला 'आप' समर्थकों ने IPL मैच में किया अनोखा प्रदर्शन, अरविंद केजरीवाल की फोटो वाली टी-शर्ट पहन लगाए नारे, मैं भी केजरीवाल फरीदकोट और खडूर साहिब में 'आप' को मिली मज़बूती, अकाली दल, कांग्रेस और भाजपा को लगा बड़ा झटका! बासरके भैणी से अकाली दल को झटका सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू लोकतंत्र के महापर्व में बढ़चढ़ कर मतदान करे युवा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल समय पर सेवा न देने पर जूनियर इंजीनियर पर 20 हजार रूपए का लगाया जुर्माना ''इंजीनियरिंग जल्द ही क्वांटम होने जा रही है'' : प्रो. अरविंद, वीसी, पंजाबी यूनिवर्सिटी, पटियाला दीपक बांसल डकाला अपने साथियों के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल इनेलो ने लोकसभा चुनावों के लिए फरीदाबाद, सोनीपत और सिरसा के उम्मीदवार किए घोषित शैमराक स्कूल में अवार्ड सैरेमनी का आयोजन श्री राम मंदिर अज्ज सरोवर विकास समिति की ऑफिसियल वेबसाइट भी लांच की गई दिगांगना सूर्यवंशी 'कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम' के लिए तैयार प्रधानमंत्री ने महावीर जयंती के अवसर पर 2550वें भगवान महावीर निर्वाण महोत्सव का उद्घाटन किया परवीन डबास ने किया तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में टेबल का उद्घाटन निष्पक्ष एवं पारदर्शी चुनाव करवाना ही चुनाव आयोग की है प्राथमिकता - अनुराग अग्रवाल मोबाईल ऐप पर मतदाता घर बैठे पा सकते हैं चुनाव संबंधित नवीनतम जानकारी

 

मैं हमेशा प्यार में होती हूँ'- निहारिका रायज़ादा

Niharica Raizada, Bollywood, Entertainment, Mumbai, Actress, Cinema, Hindi Films, Movie, Mumbai News, Heroine
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुम्बई , 19 Aug 2023

अभिनेत्री निहारिका रायज़ादा ने अपनी खूबसूरत और हॉट जंगल फोटोशूट से पूरे इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था जिसके बाद वह सबसे ज्यादा डीसाइरबल अभिनेत्रियों में से एक बन गयी लेकिन जब आप उनकी डेटिंग प्राथमिकताएं और प्रेम की परिभाषा जानेंगे तो वह आपके दिल को छू जाएँगी। 

लक्समबर्ग में जन्मी और पाली बढ़ी , वह एक योग्य  हृदय रोग विशेषज्ञ है। उनके पास स्वाभाविक सुंदरता है और गाने और डांस के प्रति उनका जूनून उन्हें भारत ले आया। कुछ ही समय में उन्होंने मसान, टोटल धमाल, सूर्यवंशी और आईबी 71 जैसी फिल्मों से अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया ।

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान निहारिका ने अपनी लव लाइफ, डेटिंग सीन ,डेटिंग प्राथमिकताओं के बारे में बात की। प्यार के बारे में बात करते हुए निहारिका ने कहा, "निहारिका रायज़ादा हमेशा प्यार में होती है। 

मैं यह पहले भी कह चुकी हूँ कि मैं हमेशा प्यार में होती है। कोई भी ऐसा दिन नहीं बीतता जब मैं प्यार में न हूँ।अगर मैं किसी रिश्ते में नहीं होती, मैं दिन के अंत तक यह सुनिश्चित कर लेती हूँ कि मैं किसी तरह के रिश्ते में आ जाऊ। 

मुझे लगता है कि इंसान को हमेशा किसी न किसी रिश्ते में रहना चाहिए क्यूंकि अगर आप किसी रिश्ते में होते हैं तो आप हमेशा खुश रहते हैं , आप अच्छा महसूस करते हैं और मैं उस तरह की व्यक्ति हूँ जो हर समय खुश रहने की कोशिश करती हैं। "'एक रिश्ता होना बहुत जरुरी है और इंसान की ज़िन्दगी में प्यार हमेशा होना चाहिए। 

हो सकता है प्यार हमेशा न रहे लेकिन आपको हमेशा फिर से प्यार ढूंढ लेना चाहिए। प्यार आपके दिनचर्या का हिस्सा होना चाहिए। जैसे आप रोज़ सुबह उठते हैं, ब्रश करते है, खाना खाते हैं , वैसे ही आपको रोज़ प्यार करना चाहिए। "

जब निहारिका से उनकी डेटिंग प्राथमिकताओं के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “मुझे लंबे लोग पसंद हैं, और  वह धूम्रपान न करने वाला, शराब न पीने वाला और कुत्तों को प्यार करने वाला  होना चाहिए। जो लोग बिल्लियों से प्यार करते हैं वे लोग मुझे भरोसेमंद नहीं लगते। 

यह बात जजमेंटल लग सकती है , मेरे कुछ दोस्त है जो बिल्लियों को प्यार करते हैं लेकिन मुझे लगता है मैं उन्हें डेट नहीं कर सकती। मुझे लगता है कि मेरे लिए आदर्श साथी एक हृदय रोग विशेषज्ञ होगा, जो गा सकता हो।''

अपने टर्न- ऑन के बारे में बात करते हुए निहारिका ने कहा, "अगर कोई मुझे कुछ ऐसा सिखा सकता है जो मैं नहीं जानती, या नहीं कर सकती, तो यह मेरे लिए बहुत बड़ा टर्न-ऑन होता है। मैं संस्कृत और हिंदी पढ़ने में उतनी अच्छी नहीं हूं तो अगर कोई मुझे कविता सुना सके और हिंदी के नाटक मेरे लिए पढ़ सके तो मैं उस से बहुत ज्यादा उत्साहित हो जाउंगी। "

 

Tags: Niharica Raizada , Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actress , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News , Heroine

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD