Sunday, 26 May 2024

 

 

खास खबरें भारत आगे बढ़ रहा है और पंजाब पीछे जा रहा है: सुभाष शर्मा केंद्र के सहयोग से घग्गर की समस्या का जल्द होगा स्थाई समाधानः परनीत कौर हम आपके बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए लड़ रहे हैं : भगवंत मान जब तक केजरीवाल ज़िंदा है किसी में हिम्मत नहीं की आपका आरक्षण ख़त्म कर सके : अरविंद केजरीवाल क्यों आज मुद्दों पर बात नहीं कर रही बीजेपी : सुप्रिया श्रीनाटे कांग्रेस सरकार आने पर पुरानी पेंशन होगी बहाल : गुरजीत सिंह औजला मोदी भ्रष्टाचार के केंद्र बिंदु, संविधान खत्म करने का ना देखें सपना : राहुल गांधी पीएम मोदी ने 22 लोगों के 16 लाख करोड़ का कर्ज माफ किया : राहुल गांधी वोट के अधिकार को ख़रीदना चाहती है भाजपा : ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू भाजपा वाले नकली गोरक्षक, हम कर रहे गोसंरक्षण : ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने सोहाना हॉस्पिटल का दौरा कर कैंसर मरीजों से मुलाकात की कांग्रेस संयुक्त सचिव रविंदर सिंह त्यागी हुए भाजपा में शामिल अब संजय टंडन का समर्थन करने दिव्यांग भी आये आगे तिवारी का चुनाव प्रचार भ्रामक और अराजकता का प्रतीक : रविंद्र पठानिया मुख्यमंत्री भगवंत मान ने खडूर साहिब से आप उम्मीदवार लालजीत भुल्लर के लिए किया प्रचार गोल्डन टेंपल को बनाया जायेगा ग्लोबल सेंटर : राहुल गांधी पंजाब में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल, चिंता का विषय: विजय इंदर सिंगला विजय इंदर सिंगला ने जारी किया घोषणापत्र, क्षेत्र के लिए किये कई वादे अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना में चुनाव अभियान तेज किया, मुख्य मुद्दों की अनदेखी करने पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की आलोचना की भाजपा द्वारा बिट्टू को खारिज करने पर, वड़िंग को अपने ‘मित्र’ बिट्टू के लिए बुरा लगा सीएम भगवंत मान ने राजासांसी, अजनाला और मजीठा में कुलदीप धालीवाल के लिए किया प्रचार, अमृतसर के लोगों ने भारी वोटों से आप को जीत दिलाने का किया वादा

 

‘‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ शुक्रवार को जिला करनाल के गगसीना से शुरू हुई और कुरलन होते हुए सालवन पहुंची

भाजपा का एक ही मकसद है लोगों में भय का माहौल बना कर रखना और भ्रष्टाचार करके जमकर लूटना: अभय सिंह चौटाला

Abhay Singh Chautala, Indian National Lok Dal, Haryana, INLD
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

पानीपत , 04 Aug 2023

‘‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ शुक्रवार को 153वें दिन जिला करनाल के हलका असंध के गगसीना से शुरू हुई और मुनक, बालपबाना, बल्ला, मानपुरा और कुरलन होते हुए सालवन पहुंची। इनेलो प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला का गांव वासियों ने ढोल नगाड़ों और पुष्प वर्षा के साथ भव्य स्वागत किया। 

इनेलो नेता ने गांव वासियों से सीधा संवाद करते हुए उनकी समस्याओं के बारे में जाना और उन्हे भरोसा दिलाया कि इनेलो की सरकार बनने पर सभी समस्याओं का निवारण किया जाएगा। अपने संबोधन में अभय ने कहा कि प्रदेश में भय और भ्रष्टाचार की सरकार है। 

भाजपा का एक ही मकसद है, लोगों में भय का माहौल बना कर रखना और भ्रष्टाचार करके जमकर लूटना। आज प्रदेश के हालात बेहद खराब हो चुके हैं, कानून-व्यवस्था का बुरी तरह से दिवालिया पिट चुका है। 

मुख्यमंत्री ने नूंह हिंसा पर बहुत ही बचकाना बयान दिया है जिसकी जितनी निंदा की जाए उतनी कम है। मुख्यमंत्री कहते हैं कि उनका काम हर किसी की सुरक्षा करना नहीं है, प्रदेश का हर व्यक्ति अपनी सुरक्षा स्वयं करे। 

उनसे कोई यह पूछे कि अगर प्रदेश की सरकार लोगों की सुरक्षा नहीं करेगी तो फिर लोग सुरक्षित कैसे होंगे? हमारे प्रदेश में नए उद्योग कैसे लगेंगे? बाहर के लोग हमारे प्रदेश में आकर कारोबार कैसे करेंगे? 

मुख्यमंत्री स्वयं 500-500 गनमैन लेकर चलते हैं और खुद की सुरक्षा में सारा प्रदेश लगा रखा है और जब लोगों की जानमाल की सुरक्षा की बात आती है तो कहते हैं कि अपनी हिफाजत खुद करो। जब प्रदेश का मुखिया ऐसी बात कहेगा तो जनमानस के मन में भय का माहौल पैदा होगा। 

कुल मिलाकर भाजपा सरकार ने प्रदेश को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है। ऐसे में जो मुख्यमंत्री प्रदेश के लोगों की सुरक्षा नहीं कर सकता उसे एक पल के  लिए भी इस पद पर बने रहने का नैतिक अधिकार नहीं हैं।

इनेलो नेता ने कहा कि जहां भाजपा गठबंधन सरकार में महंगाई, बेरोजगारी, लूट, भ्रष्टाचार, घोटालों और लचर कानून व्यवस्था के कारण प्रदेश की जनता बुरी तरह से त्रस्त हैं और आने वाले चुनावों में भाजपा गठबंधन को सत्ता से उखाड़ फैंकेगी वहीं लोगों को दिखाई दे रहा है कि कांगे्रस में भारी गुटबाजी है और उनकी यह लड़ाई अब सडक़ों पर आ चुकी है। 

सभा में उपस्थित लोगों ने अभय की बात का हाथ उठाकर समर्थन किया और भविष्य में इनेलो का साथ देने और भाजपा और कांग्रेस को वोट न देने का निर्णय लिया।

 

Tags: Abhay Singh Chautala , Indian National Lok Dal , Haryana , INLD

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD