Tuesday, 21 May 2024

 

 

खास खबरें हमारी वोट काम के लिए होती है, हमने काम करके दिखाएं है और जिसने काम नहीं किए उसे वोट मांगने का अधिकार नहीं है : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज लुधियाना नगर निगम का क्लर्क जन्म प्रमाण पत्र में सुधार के लिए 11500 रुपए की रिश्वत लेने के दोष अधीन विजीलैंस ब्यूरो द्वारा गिरफ़्तार माईक्रो आब्जर्वर करेंगे नाजुक व संवेदनशील बूथों की निगरानी अमृतसर लोकसभा चुनाव में भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने विशाल जनसभा को संबोधित किया- तरुण चुग बिजली मीटर लगाने के बदले 12000 रुपए की रिश्वत लेने के दोष अधीन विजीलैंस ब्यूरो द्वारा पी.एस.पी.सी.एल का लाईनमैन और पूर्व सरपंच गिरफ़्तार भाजपा ने आपदा में पैसा नहीं दिया, विधायक खरीदने पर लगाया : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू लुधियाना से आप उम्मीदवार अशोक पराशर पप्पी के लिए मुख्यमंत्री भगवंत मान ने किया चुनाव प्रचार मुख्यमंत्री भगवंत मान ने फतेहगढ़ साहिब से उम्मीदवार गुरप्रीत सिंह जीपी के लिए किया प्रचार मुख्यमंत्री भगवंत मान प्रसिद्ध पंजाबी कवि सुरजीत पातर जी के भोग रस्म में हुए शामिल रवनीत सिंह बिट्टू के बेबुनियाद आरोपों पर वड़िंग ने किया पलटवार पंजाब में बेहतर कानून व्यवस्था बहाल करना पहली प्राथमिकता : विजय इंदर सिंगला पंजाब में लगातार मजबूत हो रही आम आदमी पार्टी, विपक्षी पार्टियों के कई बड़े नेता आप में हुए शामिल महिलाओँ के सम्मान से कोई समझौता नहीं करती भाजपा : जय इंद्र कौर आम आदमी पार्टी ढाई सालों में एक भी वायदे को नहीं कर सकी पूरा : परनीत कौर यूटी के लिए कांग्रेस-आप के घोषणा पत्र ने दोनों पार्टियों के पंजाब विरोधी चेहरे को बेनकाब कर दिया: सुखबीर सिंह बादल शिरोमणी अकाली दल की अगली सरकार नदियों के किनारे की जमीन पर खेती करने वाले सभी बार्डर वाले किसानों को जमीन का अधिकार देगी: सरदार सुखबीर सिंह बादल किसानों को धान उगाने के लिए नहीं जलाना पड़ेगा डीजल: मीत हेयर कांग्रेस सरकार आने पर पुरानी पेंशन स्कीम होगी बहाल : गुरजीत सिंह औजला राजा वड़िंग को गिल और आत्म नगर में मिला जोरदार समर्थन; कांग्रेस की उपलब्धियों को गिनाया पत्रकारों, युवाओं और महिलाओं के लिए कांग्रेस का बड़ा वादा : सप्पल की भारत के लिए साहसी योजना मैं प्रभु श्रीराम की जन्मभूमि से आया हूं,चंडीगढ़ को जय श्रीराम

 

‘‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ बुधवार को जिला पानीपत के गांजबड से शुरू हुई और जिला करनाल के गांव कोण्ड, गडी मुल्तान होते हुए कैमला पहुंची

भाजपा गठबंधन सरकार ने चुनावों में लोगों से वादे तो बहुत बड़े किए, लेकिन मिला सिर्फ धोखा: कर्ण चौटाला

Abhay Singh Chautala, Indian National Lok Dal, Haryana, INLD
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

पानीपत , 02 Aug 2023

‘‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ बुधवार को 151वें दिन जिला पानीपत के हलका पानीपत ग्रामीण के गांजबड से शुरू हुई और जिला करनाल के हलका घरौंडा के गांव कोण्ड, गडी मुल्तान होते हुए कैमला पहुंची। महाभारत के कर्ण की धरती पर कर्ण चौटाला का गांव वासियों ने ढोल नगाड़ों और पुष्प वर्षा के साथ भव्य स्वागत किया। 

कर्ण चौटाला ने गांव वासियों से सीधा संवाद करते हुए उनकी समस्याओं के बारे में जाना और उन्हे भरोसा दिलाया कि इनेलो की सरकार बनने पर सभी समस्याओं का निवारण किया जाएगा। गांव कैमला में बड़ी संख्या में युवाओं और महिलाओं ने अन्य दलों को छोडक़र इनेलो में अपनी आस्था व्यक्त की। 

यहां एक बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए कर्ण चौटाला ने कहा कि कैमला गांव के लोगों की किसान आंदोलन में भूमिका बेहद सराहनीय रही। किसान आंदोलन के दौरान गांव के लोगों ने मुख्यमंत्री के हैलिकॉप्टर को गांव में उतरने नहीं दिया जिससे प्रधानमंत्री तक एक संदेश गया कि किसान अपनी मांगों को मनवाए बगैर परछे हटने वाले नहीं हैं। 

भाजपा की निकम्मी और नकारा सरकार से किसान, कमेरा, व्यापारी कर्मचारी समेत सभी वर्ग परेशान हैं। खासतौर से युवा पीढ़ी भाजपा सरकार से बेहद परेशान है जो बेरोजगारी की मार झेल रहा है। 

भाजपा गठबंधन सरकार ने चुनावों में लोगों से वादे तो बहुत बड़े किए लेकिन मिला क्या सिर्फ धोखा। उन्होंने कहा कि भोली भाली जनता को धर्म और जाति के आधार पर लड़ाना ही भाजपा का एकमात्र ध्येय है। 

नूंह में करवाई गई हिंसा इसका ताजा उदाहरण है। कर्ण ने कहा कि प्रदेश की जनता को बधाई देता हूं कि पूरे प्रदेश के लोगों ने इस हिंसा का विरोध किया और भाईचारे को कायम रखके भाजपा के गंदे मंसूबों पर पानी फेर दिया। 

उन्होंने कहा कि जब भी चुनाव आते हैं तो हम अपने छोटे मोटे आपसी मतभेद देखने लगते हैं जिसका भाजपा राजनीतिक फायदा उठाती है। हमारे एक गलत फैसले से सभी को बहुत बड़ा नुकसान होता है और पांच साल हमें पछताना पड़ता है। 

उन्होंने कहा कि अबकी बार आपसी मतभेद खत्म करते हुए इनेलो की सरकार बनाएं ताकि चौ. देवीलाल नीतियों की सरकार प्रदेश में बने और किसान, कमेरे समेत सभी वर्गों की भलाई के लिए काम किए जा सकें। सभा में उपस्थित लोगों ने कर्ण चौटाला की बात का दोनों हाथों को उठाकर समर्थन किया और भविष्य में इनेलो का साथ देने और भाजपा और कांग्रेस को वोट न देने का निर्णय लिया।

 

Tags: Abhay Singh Chautala , Indian National Lok Dal , Haryana , INLD

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD