Wednesday, 01 May 2024

 

 

खास खबरें भगवंत मान ने आप उम्मीदवार मलविंदर कंग के लिए गढ़शंकर के लोगों से मांगा समर्थन पटियाला की महिला नेत्री आप छोड़ अकाली दल में हुई शामिल गरीबों के शिक्षित बच्चे ही अपने परिवार को गरीबी से मुक्ति दिला सकते हैं: सीएम भगवंत मान ट्रस्ट की लेबोरेट्रीयों से हर वर्ष 12 लाख से ज्यादा लोगों की हो रही जांच : डॉ. एस.पी. सिंह ओबेरॉय 18 वर्षों से कांग्रेस में सक्रिय ओमप्रकाश सैनी सहित 1000 ने भाजपा का दामन थामा मई दिवस पर Chandigarh-Punjab Union of Journalists ने बनाई मानव श्रृंखला अब पति, भाई या बेटा नहीं करेगा महिलाओं की वोट का सौदा पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा लोक सभा मतदान की तैयारियों का जायज़ा लेने के लिए राज्य के डिप्टी कमिशनरों, पुलिस कमिशनरों और ऐसऐसपीज़ के साथ मीटिंग झूठ व डर के सहारे सत्ता पाना चाह रहे जयराम : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खू मजीठा हल्के से होगी भारी जीत कांग्रेस नेताओं ने गुरजीत औजला के साथ मजीठा में की बैठक देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर अर्थव्यवस्था की रीढ़ की हड्डी होते हैं मजदूर मैं साधारण ग्रामीण, जिसका मुकाबला बड़े-बड़े धनाढ्यों के साथ:एन.के.शर्मा एलपीयू की प्रो-चांसलर श्रीमती रश्मी मित्तल को मानद कर्नल रैंक से किया गया सम्मानित पूर्व कांग्रेसी दलवीर गोल्डी के शामिल होने से संगरूर में ‘आप’ की स्थिति हुई और मजबूत मीत हेयर की चुनावी सभाओं में जुटने लगी भारी भीड़ उर्वशी रौतेला-आलिया भट्ट की मुलाक़ात का राज़! महान संगीतकार रविन्द्र जैन के नाम पर ग़ज़ल-शास्त्रीय संगीत को बढ़ावा देने का संकल्प किसानों का औजला को समर्थन लुधियाना में मेरी जीत से विश्वासघातियों के खिलाफ पूरे देश को संदेश जाएगा : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जेल में अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात

 

सांसद मनीष तिवारी ने भारी बरसात और जलभराव के चलते बलाचौर में हुए नुकसान का लिया जायजा, अलग-अलग गांव का किया दौरा

काठगढ़ और भोलेवाल में जानें गंवाने वाले लोगों के परिवारों से भी दुख सांझा किया

Manish Tewari, Punjab Pradesh Congress Committee, Congress, Indian National Congress, Punjab Congress, Punjab
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

बलाचौर , 12 Jul 2023

श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी द्वारा बलाचौर विधानसभा क्षेत्र में भारी बरसात और जलभराव के चलते हुए नुकसान का जायजा लेने हेतु दौरा किया गया। इस दौरान उन्होंने अलग-अलग गांवों टौंसा, चाहल, रतेवाल, काठगढ़, भोलेवाल, दुगरी बेट में पहुंचकर स्थानीय निवासियों से मुलाकात की और हुए नुकसान को भी देखा। 

सांसद मनीष तिवारी ने कहा कि बरसात और जलभराव के चलते शहीद भगत सिंह नगर जिले के अलग-अलग इलाकों में भाई नुकसान पहुंचा है। इस दौरान अलग-अलग 40 गांवों को जोड़ने वाला मार्ग भी काफी खराब हो चुका है, जिसके चलते इलाकों में मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाना भी मुश्किल हो रहा है। 

इसके अलावा, कई एकड़ फसल भी खराब हुई है और लोगों के घरों को भी नुकसान पहुंचा है। उन्होंने काठगढ़ और भोलेवाल गांव में हादसों के चलते बेशकीमती जानें गंवाने वाले महेंद्र पाल और विजय कुमार के परिवारों के साथ दुख भी साझा किया। 

सांसद तिवारी ने प्रशासन से पीड़ित परिवारों के परिजनों को मुआवजा देने की अपील भी की।  इसी के साथ, उन्होंने फसलों को हुए नुकसान की गिरदावरी करवायकर जल्द से जल्द मुआवजा दिए जाने की मांग भी की। 

जहां अन्य के अलावा, पूर्व विधायक चौधरी दर्शन लाल मंगूपुर, जिला प्रधान अजय मंगूपुर, हरजीत सिंह जाडली चेयरमैन जिला कोआपरेटिव बैंक नवांशहर, ब्लॉक समिति चेयरमैन बलाचौर धर्मपाल, गांव निघी के सरपंच कुलदीप, जिला कांग्रेस उप प्रधान विजय कुमार, ब्लॉक कमेटी बलाचौर के उप प्रधान मदन टौंसा, चौधरी महावीर चाहल, मास्टर जलसू राम, मोहन सिंह सरपंच, राम जी दास सरपंच, विद्या सागर पूर्व सरपंच, शाम लाल, शम्मी खटाना सरपंच रत्तेवाल, चौधरी विरेंद्र कुमार सचिव जिला कांग्रेस, सुभाष भुँबला, सुरेंद्र भुँबला, बिल्लू कसाना, सेठी कसाना, चौधरी वासुदेव भुँबला सरपंच, गुरनाम सिंह सरपंच काठगढ़, तिलक राज सूद ब्लॉक प्रधान सरोया, बोबी सरपंच भोलेवल, मास्टर महेंद्र उपाध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी, बीरी भोलेवाल, गिरधारी लाल, बिंदर सरपंच चांदपुर रुड़की, बलविंदर सिंह सरपंच दुगरी बेट, विजय शर्मा सरपंच भी मौजूद रहे।

 

Tags: Manish Tewari , Punjab Pradesh Congress Committee , Congress , Indian National Congress , Punjab Congress , Punjab

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD