Monday, 15 April 2024

 

 

खास खबरें फिल्म "शायर" में सतिंदर सरताज और नीरू बाजवा अभिनीत सुपरहिट रोमांटिक जोड़ी सत्ता और सीरो को देखना न भूलें! असम के सोनितपुर लोकसभा क्षेत्र के आप उम्मीदवार के पक्ष में मान ने किया रोड शो राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने प्रदेश की प्रगति में योगदान देने वाले हाई फ्लायर्स को सम्मानित किया मलायका और नारीफर्स्ट की एकता ने डॉ. रूपिंदर और ईशा को प्रदान की ज्वेल ऑफ इंडिया ट्रॉफी ज़ी पंजाबी सितारे केपी सिंह और ईशा कलोआ टाइम्स फूड एंड नाइटलाइफ़ अवार्ड्स 2024 में अतिथि के रूप में शामिल हुए एलपीयू ने क्यूएस वर्ल्ड यूनिवर्सिटी रैंकिंग-2024 में शीर्ष स्थान हासिल किये इंडस पब्लिक स्कूल में वैसाखी पर लगी रौनकें, छात्रों ने पेश किए रंगारंग प्रोग्राम किड्जी बेला ने बैसाखी का त्योहार पारंपरिक हर्षोल्लास के साथ मनाया इलेक्ट्रिक व्हीकल होंगे सस्ते, पॉवरफुल और अधिक सुरक्षित PEC स्टूडेंट्स ने सास उद्योग का जश्न मनाते हुए, भारत सास यात्रा में लिया हिस्सा डोल्से गब्बाना ड्रेस और रोलेक्स घड़ी में नजर आईं उर्वशी रौतेला ने लोगों का दिल जीता केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की मौजूदगी में फ़िल्म "गौरैया लाइव" का शानदार प्रीमियर एआई की दुनिया मे आयी एक क्रांति! रोबॉटिक मशीन चंद मिनटों में खाना बनाकर कर देगा आपको हैरान असम में आप उम्मीदवारों के लिए मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जनसभा करते की अपील ,1 नंबर वाला झाड़ू का बटन दबा कर असम में लाएं बदलाव बोली टप्पों के साथ मलोया में महिलाओं के जत्थे ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का प्रचार प्रसार बढ़ रहा है भाजपा परिवार- यह देखकर खुशी हो रही है कि पूरे पटियाला जिले से सैकड़ों लोग रोजाना हमारे साथ जुड़ रहे हैं: परनीत कौर सीजीसी लांडरां में हर्षोल्लास के साथ मनाई गई बैसाखी विजीलैंस ब्यूरो ने बीडीपीओ को 30 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार पारंपरिक मेलों की तरह लोकतंत्र के पर्व में भी जरूर लें हिस्सा: डी.सी. हेमराज बैरवा किसानों के लिए किसी ने गारंटी दी और उस गारंटी को पूरा किया वो चौधरी देवीलाल ने किया: अभय सिंह चौटाला भाजपा को अरविंद केजरीवाल से डर लगता है, वे राष्ट्रपति शासन के जरिए दिल्ली में पिछले दरवाजे से प्रवेश चाहते हैं: आप

 

पिछले 9 साल एक स्वर्णिम युग रहे है और इस युग में हर क्षेत्र चाहे में चाहे शिक्षा, कृषि, रक्षा उपकरण बनाने, सड़कें, ज्यादा हवाई अड्डे बनाने, हर क्षेत्र में भारत ने बहुत तरक्की की -अनिल विज

भाजपा पार्टी मोदी जी की अगुवाई में पहले से भी ज्यादा वोटों से जीतेगी, पहले से भी ज्यादा सांसद जीतकर आएंगे, पहले से भी ज्यादा मजबूत सरकार बनाई जाएगी-अनिल विज

Rajnath Singh, Union Defence Minister, Defence Minister of India, BJP, Bharatiya Janata Party, Anil Vij, Haryana, Ambala, Bharatiya Janata Party, BJP, BJP Haryana
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

जगाधरी , 29 Jun 2023

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि पिछले 9 साल एक स्वर्णिम युग रहे है और इस युग में हर क्षेत्र चाहे में चाहे शिक्षा, कृषि , रक्षा उपकरण बनाने, सड़कें, ज्यादा हवाई अड्डे बनाने, हर क्षेत्र में भारत ने बहुत तरक्की की है। इसके अलावा, उन्होंने दावा करते हुए कहा कि आने वाले चुनाव में भाजपा पार्टी मोदी जी के अगुवाई में पहले से भी ज्यादा वोटों से जीतेगी, पहले से भी ज्यादा सांसद जीतकर आएंगे, पहले से भी ज्यादा मजबूत सरकार बनाई जाएगी।

श्री विज आज जगाधरी में गौरवशाली भारत रैली में उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़, शिक्षा मंत्री कवर पाल गुर्जर सहित अन्य नेतागण भी उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि यह गौरव रेली भाजपा पार्टी के 9 साल पूरे होने पर आयोजित की जा रही है। 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत का नाम सारे दुनिया में आसमान की ऊंचाइयों तक पहुंचाया है। आज सारे विश्व के नेता मोदी जी का सम्मान करते हैं और वे वास्तव में हिंदुस्तानियों का सम्मान करते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने पॉपुलर हैं कि दुनिया के राष्ट्र अध्यक्ष ऑटोग्राफ लेने को रहते हैं तत्पर - विज

उन्होंने कहा कि जब अमेरिका के राष्ट्रपति हिंदुस्तान आए थे तो उन्होंने मोदी जी को कहा की आपकी पॉपुलेरटी इतनी है कि मेरा तो दिल करता है आपके ऑटोग्राफ लूं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के ऑटोग्राफ लेने के लिए अमेरिका के राष्ट्रपति का दिल करता है जब प्रधानमंत्री मोदी ऑस्ट्रेलिया गए थे तो ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री ने कहा था कि मोदी जी यू आर दा बॉस आप बॉस है। 

जब पपुआ गिनी में गए थे तो वहां के प्रधानमंत्री ने मोदी जी के पांव छुए। आज तक के इतिहास में किसी राष्ट्र अध्यक्ष ने किसी दूसरे राष्ट्र अध्यक्ष या प्रधानमंत्री के पांव छूते नहीं देखा।उन्होंने कहा  कि जब अब नरेंद्र मोदी अमेरिका की यात्रा पर गए तो मोदी को व्हाइट हाउस में सरकारी तौर पर निमंत्रण दिया गया और उनका बहुत  सम्मान हुआ जो आज कभी नहीं हुआ।

अमेरिका के पार्लियामेंट में प्रधानमंत्री ने भाषण दिया वह एक ऐतिहासिक भाषण हो गया। इस दौरान कई बार अमेरिकी सांसदों ने खड़े होकर तालियां बजाकर मोदी जी का अभिवादन किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से घबराकर हिंदुस्तान में जितनी भी भेड़ बकरियां है वह सारी पटना में इकट्ठी हो गई - विज

विपक्ष पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि उधर मोदी जी का सितारा आसमान को छू रहा था उससे घबरा कर हिंदुस्तान में जितनी भी भेड़ बकरियां है वह सारी पटना में इकट्ठी हो गई। मोदी जी जैसे शेर के सामने सारी भेड़ बकरियां पटना में इकट्ठी हो गई और उन्होंने वहां पर एक सांझा मोर्चा बनाने की बात कही। 

उसमें सारी विपक्षी पार्टियां जिसमें केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, अखिलेश यादव, महबूबा मुफ्ती यानी सारा विपक्ष के नेता वहां पर एकत्रित हुए। उन्होंने कहा कि मुझे उनसे कोई एतराज नहीं क्योंकि विपक्ष का काम है विरोध करना है। विपक्ष को सकारात्मक विरोध करना भी चाहिए उसी से राजनीति और डेमोक्रेटिक अच्छी चलती है। 

विज ने कहा कि लेकिन मुझे दो बातों पर ऐतराज है एक तो जब मोदी जी अमेरिका थे तो उससे पहले योजनाबद्ध तरीके से राहुल गांधी को अमेरिका भेजा गया और वहां पर जाकर हमारे हिंदुस्तान को अपमानित किया गया। हमारी प्रजातांत्रिक व्यवस्था पर उन्होंने बात की वह चाहते थे कि वह ऐसी छवि वहां पर हिंदुस्तान की प्रस्तुत कर दे कि मोदी जी के कार्यक्रम में उनको सम्मान ना मिले। लेकिन मोदी जी को जो सम्मान मिला वह सारी दुनिया ने देखा।

एक देश में दो निशान, दो प्रधान, दो विधान नहीं होंगे - विज

उन्होंने कहा कि पटना में को इकट्ठा हुए उनमें से एक तो महबूबा मुक्ति होने पर ऐतराज है महबूबा मुफ्ती शुरू से कह रही है कि धारा 370 दोबारा लगाएंगे। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि मैं गठबंधन से पूछना चाहता हूं, धारा 370 जो हिंदुस्तान के माथे पर एक कलंक था उसे भाजपा ने कलम से हटा दिया। इसके  लिए हमारे श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने बलिदान दिया।  

एक देश में दो निशान दो प्रधान दो विधान नहीं होंगे। इसने हिंदुस्तान में आतंकवाद को जन्म दिया, इसने अनेकों सैनिक को मरवाया, धारा 370 को भाजपा ने सत्ता में आने के बाद एक कलम से उसको खत्म कर दिया। क्या दोबारा से धारा 370 लगाने की वजह हो रही है। 

उन्होंने उपस्थित जनसमूह से संवाद स्थापित करते हुए कहा कि मैं आप से पूछना चाहता हूं जिस पार्टी ने हिंदुस्तान के माथे से कलंक को मिटाया इस देश में उसकी सरकार चाहिए या जो धारा 370 को दोबारा लगाने के लिए षड्यंत्र रच रहे हैं। क्या कोई व्यक्ति, क्या कोई स्वाभिमान व्यक्ति,क्या कोई हिंदुस्तान का एक भी आदमी, उनको वोट देगा, क्या उनको बनाएगा कि दोबारा से हिंदुस्तान में धारा 370 लगाई जाए।

राम मंदिर का निर्माण हो रहा है और जल्दी उसके दरवाजे खुलने वाले हैं - विज

उन्होंने कहा कि दूसरा एतराज मेरा अखिलेश यादव से है। सबको याद है की राम जन्म भूमि के लिए हमने कितने संघर्ष करें, हिंदुस्तान में कितने लोगों ने जान गवाई ताकि यहां पर दोबारा राम मंदिर बने। उसके लिए भाजपा पार्टी ने आंदोलन किया और सबको याद है कि किस प्रकार से अखिलेश यादव के पिता मुलायम सिंह यादव ने वहां पर अड़चने डाली थी, किस प्रकार से गोलियां चलवाई थी, किस प्रकार से लाठियां चलवाई थी। ]

वह नहीं चाहते थे कि राम मंदिर यहां दोबारा बने लेकिन भाजपा पार्टी जो कहती है वह करके दिखाती है। उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी ने सत्ता में आने से पहले कहा था कि हम धारा 370 खत्म करेंगे खत्म करके दिखाई। 

भाजपा ने कहा था कि हम राम मंदिर का निर्माण करेंगे, राम मंदिर का निर्माण हो रहा है और जल्दी उसके दरवाजे खुलने वाले हैं। उन्होंने विपक्ष से सवाल करते हुए कहा कि क्या मुलायम सिंह यादव का पुत्र दोबारा वहां पर रोक लगाएगा, क्या लोगों को राम मंदिर जाने से रोकेगा, क्या दोबारा लोगों के रास्ते में अड़चने डाली जाएंगी। 

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि बहुत सोचने का समय है हर तरह से मोदी जी व भाजपा पार्टी की सरकार ने हर तरफ से गरीब से गरीब आदमी का आयुष्मान कार्ड बनाकर दिया, महिलाओं को घर में चूल्हा दिया, किसानों को 2 हजार के हिसाब से 3   क़िस्ते दी जा रही है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि भाजपा पार्टी पहले से भी ज्यादा वोटों से जीतेगी, पहले से भी ज्यादा सांसद जीतकर आएंगे, पहले से भी ज्यादा मजबूत सरकार बनाई जाएगी। 

इसके अलावा, जो विषय हमारे रह गए हैं उसके लिए हमने सदा संघर्ष किया है उनको भी हम पूरा करेंगे।

 

Tags: Rajnath Singh , Union Defence Minister , Defence Minister of India , BJP , Bharatiya Janata Party , Anil Vij , Haryana , Ambala , Bharatiya Janata Party , BJP , BJP Haryana

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD