Friday, 24 May 2024

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर से आप उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए किया प्रचार प्रवासियों के खिलाफ है कांग्रेस : संजय टंडन अग्निपथ योजना पर कांग्रेस का दोहरा मापदंड : संजय टंडन शहर के बीचों-बीच बाजारों में चले गुरजीत सिंह औजला प्रधानमंत्री मोदी की फतेह रैली का गवाह बने पटियाला के एक लाख से अधिक लोग पंजाब में बिजली को लेकर हाहाकार : विजय इंदर सिंगला आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव संजीव राही सहित सुपर्णा शर्मा व कई नेता भाजपा में शामिल पंजाब में लगातार मजबूत हो रही आप, शिरोमणि अकाली दल और कांग्रेस को बड़ा झटका! कई बड़े नेता आप में शामिल भगवंत मान जी, महिलाओं को एक हजार रुपये महीना कब मिलेगा? : गुरजीत सिंह औजला प्रधानमंत्री को लोगों को उनकी पार्टी के लिए मतदान के लिए डराने के बजाय यह बताना चाहिए कि वे देश को आगे कैसे लेकर जाएंगी : सुखबीर सिंह बादल लुधियाना पूर्वी में चुनाव अभियान के दौरान राजा वड़िंग ने बदलाव की वकालत की 'जुमलेबाजों' और उनकी 'जुमलेबाजी' से सावधान रहें : अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग श्री आनंदपुर साहिब की आवाज संसद में उठाऊंगा: डा. सुभाष शर्मा श्री आनंदपुर साहिब के बहुमुखी विकास के लिए डॉ. सुभाष शर्मा ने जारी किया संकल्प पत्र इंडोनेशियाई प्रतिनिधि सभा और अंतर-संसदीय संघ द्वारा 10वें विश्व जल मंच पर संसदीय बैठक का आयोजन किया गया जीनगर समाज के लिए कलस्टर बनाकर रोजगार को देंगे बढ़ावा:एन.के.शर्मा मैं आज जो कुछ भी हूं वह सभी बरनाला निवासियों के सहयोग और समर्थन के कारण हूं: मीत हेयर आने वाले समय में हमारा देश अन्नदाता से ऊर्जा दाता,ईंधन दाता बनेगा-गडकरी राइटरस अकसर नजरअंदाज हो जाते हैं - अभिनय देओ भगवान बुद्ध की शिक्षाएं आज और भी अधिक प्रासंगिक: राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल कमीशनिंग प्रक्रिया के बाद स्ट्रांग रूम में रखी जाएंगी ईवीएम-वीवीपैट: डी.सी. हेमराज बैरवा

 

अमेरिका और ब्रिटेन में परफॉर्म करेंगे आयुष्मान खुराना

Ayushmann Khurrana , Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actor , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News , Nazm Nazm , Haareya
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 27 Jun 2023

एक्टर-सिंगर आयुष्मान खुराना लगातार दो अंतरराष्ट्रीय दौरों पर जाने वाले हैं। वह अपने म्यूजिक से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अमेरिका, कनाडा और ब्रिटेन भी जाएंगे।

एक्टर का कहना है कि अंतरराष्ट्रीय दौरों से उन्हें अपने देश को दुनिया के सामने दिखाने का मौका मिलता है। आयुष्मान ने कहा, “मैं इंडियन म्यूजिक और इंडियन कल्चर को ग्लोबल ऑडियंस के सामने ले जाने को लेकर रोमांचित हूं। 

मुझे इंडियन होने पर गर्व है और मुझे सिनेमा पसंद है। इंटरनेशनल टूर से मुझे अपने देश को दुनिया के सामने प्रदर्शित करने का अवसर मिलता है और मैं हमेशा इसके लिए तैयार रहता हूं।”

"सिनेमा भारत के सबसे बड़े आइडेंटिटी कार्ड्स में से एक है और मैंने देखा है कि यह कैसे लोगों को खुशी देता है और लोगों को एक शेयर्ड कम्युनिटी एक्सपीरियंस के लिए एकजुट करता है।" उन्होंने आगे कहा, “इस साल मेरे दो टूर हैं। पहले टूर में आप मुझे अपने बैंड के साथ अमेरिका और कनाडा में परफॉर्म करते हुए देखेंगे और दूसरा टूर मुझे यूके ले जाएगा। 

मेरे अंदर का एंटरटेनर स्टेज पर आने और इन दो देशों में लोगों के सामने लाइव परफॉर्मेंस करने के लिए बेताब है!” आयुष्मान जुलाई और अगस्त में अमेरिका के आठ शहरों डलास, सैन जोस, सिएटल, वाशिंगटन डीसी, न्यू जर्सी, अटलांटा, ऑरलैंडो, शिकागो के साथ-साथ टोरंटो, कनाडा में परफॉर्म करेंगे।

'पानी दा रंग', 'नज़्म नज़्म' और 'हारेया' जैसे बड़े हिट गानों के लिए मशहूर एक्टर इस साल सितंबर के महीने में यूके के दो शहरों का दौरा भी करेंगे।

 

Tags: Ayushmann Khurrana , Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actor , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News , Nazm Nazm , Haareya

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD