Friday, 24 May 2024

 

 

खास खबरें डीड राइटर और उसका सहायक 22,5000 रुपए की रिश्वत लेने के दोष अधीन विजीलैंस ब्यूरो द्वारा गिरफ़्तार एक्टिंग चीफ़ जस्टिस द्वारा इंडियन लॉ रिपोर्ट्स के फ़ैसलों की आसानी से खोज के लिए ई-एच.सी.आर वैबसाईट का उद्घाटन आप का पीएम मोदी पर पलटवार, कहा - मुख्यमंत्री भगवंत मान तीन करोड़ पंजाबियों की पसंद 82 संपत्तियों की खरीद में लगा सुधीर का काला धन : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर से आप उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए किया प्रचार प्रवासियों के खिलाफ है कांग्रेस : संजय टंडन अग्निपथ योजना पर कांग्रेस का दोहरा मापदंड : संजय टंडन शहर के बीचों-बीच बाजारों में चले गुरजीत सिंह औजला प्रधानमंत्री मोदी की फतेह रैली का गवाह बने पटियाला के एक लाख से अधिक लोग पंजाब में बिजली को लेकर हाहाकार : विजय इंदर सिंगला आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव संजीव राही सहित सुपर्णा शर्मा व कई नेता भाजपा में शामिल पंजाब में लगातार मजबूत हो रही आप, शिरोमणि अकाली दल और कांग्रेस को बड़ा झटका! कई बड़े नेता आप में शामिल भगवंत मान जी, महिलाओं को एक हजार रुपये महीना कब मिलेगा? : गुरजीत सिंह औजला प्रधानमंत्री को लोगों को उनकी पार्टी के लिए मतदान के लिए डराने के बजाय यह बताना चाहिए कि वे देश को आगे कैसे लेकर जाएंगी : सुखबीर सिंह बादल लुधियाना पूर्वी में चुनाव अभियान के दौरान राजा वड़िंग ने बदलाव की वकालत की 'जुमलेबाजों' और उनकी 'जुमलेबाजी' से सावधान रहें : अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग श्री आनंदपुर साहिब की आवाज संसद में उठाऊंगा: डा. सुभाष शर्मा श्री आनंदपुर साहिब के बहुमुखी विकास के लिए डॉ. सुभाष शर्मा ने जारी किया संकल्प पत्र इंडोनेशियाई प्रतिनिधि सभा और अंतर-संसदीय संघ द्वारा 10वें विश्व जल मंच पर संसदीय बैठक का आयोजन किया गया जीनगर समाज के लिए कलस्टर बनाकर रोजगार को देंगे बढ़ावा:एन.के.शर्मा मैं आज जो कुछ भी हूं वह सभी बरनाला निवासियों के सहयोग और समर्थन के कारण हूं: मीत हेयर

 

शीर्ष वरीय क्रेजिकोवा बमिर्ंघम क्लासिक के फाइनल में

Sports News, Tennis, Tennis Player, Barbora Krejcikova
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

बमिर्ंघम (यूके) , 24 Jun 2023

शीर्ष वरीयता प्राप्त चेक गणराज्य की बारबोरा क्रेजिकोवा ने शनिवार को यहां चीन की झू लिन पर 6-3, 6-2 से जीत के साथ बमिर्ंघम क्लासिक के फाइनल में प्रवेश कर लिया। अपने करियर की पहली भिड़ंत में 12वीं रैंकिंग वाली क्रेजिकोवा को वल्र्ड नंबर 39 झू को हराने में 1 घंटा 32 मिनट का समय लगा। फरवरी में डब्ल्यूटीए 1000 दुबई में खिताब जीतने के बाद, क्रेजिकोवा ने सीजन के अपने दूसरे फाइनल में प्रवेश किया। 

इस जीत के साथ, क्रेजिकोवा ने टूर-स्तरीय सेमीफाइनल में अपनी भारी सफलता जारी रखी। चेक ने अब अपने डब्ल्यूटीए टूर करियर में 11 सेमीफाइनल मैचों में से 10 जीते हैं। क्रेजिसिकोवा ने बमिर्ंघम में पूरे सप्ताह एक भी सेट नहीं गंवाया है। शीर्ष वरीयता प्राप्त खिलाड़ी ने झू के खिलाफ अपना ठोस प्रदर्शन जारी रखा, चार ऐस लगाए और झू की पहली सर्विस लौटाते हुए आधे से अधिक अंक जीते।

2021 रौलां गैरो चैंपियन क्रेजिकोवा को अब नंबर 2 सीड जेलेना ओस्टापेंको और नंबर 4 सीड अनस्तासिया पोटापोवा के बीच दिन के दूसरे सेमीफाइनल के विजेता का इंतजार है। क्रेजिसिकोवा ने कभी भी पोटापोवा का सामना नहीं किया है, और वह ओस्टापेंको के साथ अपनी छह मुकाबलों में से चार हार चुकी है।

 

Tags: Sports News , Tennis , Tennis Player , Barbora Krejcikova

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD