Friday, 12 April 2024

 

 

खास खबरें पंजाब की मंडियों में गेहूं की आवक, खरीद व लिफ्टिंग का काम शुरू सांसद के रूप में 2 वर्षों की उपलब्धियाँ एवं निराशाएं -संजीव अरोड़ा मेरे दिल के करीब है जयपुर-भूमि पेडनेकर "एरियल" के नए अभियान में अनिल कपूर और सोनम कपूर ने होम टीम में साझेदारी के महत्व पर जोर दिया ईद 2025 होगा सलमान खान की ‘सिकंदर’ के नाम लुब्रिज़ोल कॉर्पोरेशन ने पुणे में नया ग्लोबल कैपेबिलिटी सेंटर शुरू किया भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई चिकित्सा प्रकोष्ठ की नई कार्यकारिणी की पहली बैठक पंजाब में शराब नीति घोटाले और अवैध खनन की सी.बी.आई जांच की मांग की: सरदार बिक्रम सिंह मजीठिया कुरूक्षेत्र लोकसभा चुनावों में सर्वहित पार्टी एवं स्व. तेजी मान के बेटे बोनी मान ने दिया इनेलो को समर्थन अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने कहा, अकाली दल बादल के अंत की शुरुआत सनौर में बीजेपी को मिल रही मजबूती, दर्जनों गांवों के अनेकों परिवार भाजपा में शामिल मुख्यमंत्री बहुत तनाव में हैं इसलिए कर रहे हैं उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर "नैतिकता ये कहती है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल त्यागपत्र दे दे"- पूर्व गृह मंत्री अनिल विज सिर एवं गर्दन कैंसर अवेयरनेस मंथ मतदाता घर बैठे डाउनलोड कर सकते हैं फोटोयुक्त डिजिटल वोटर कार्ड हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज, पार्षद राजकुमार ने थामा कांग्रेस का दामन भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत कांग्रेस में शामिल लोक सभा मतदान 2024 के मद्देनज़र मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा पी. ए. एम. एस. की शुरुआत ईद पर मुस्लिम भाईचारे को बधाई देने पहुंचे सुख औजला और बाबर औजला, कहा विकास के लिए भाईचारा जरूरी अमृतसर एलपीयू की वुमन टीम ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी ई-स्पोर्ट्स चैम्पियनशिप- 2024 में विजयी रही सीजीसी लांडरां में टेक इंडस्ट्री में फ्यूचर ट्रेंड्स को लेकर एक्सपर्ट इंटरेक्शन का आयोजन

 

एशेज के पहले मैच में उस्मान ख्वाजा को आक्रामक अंदाज में बाहर भेजने पर मैच रेफरी ने ओली रॉबिन्सन को चेतावनी दी

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Ollie Robinson,Usman Khawaja,  Ashes Opener 2023
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 22 Jun 2023

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन को एजबस्टन में शुरूआती टेस्ट के दौरान उस्मान ख्वाजा को आउट करने के बाद आक्रामक तरीके से बाहर भेजने के लिए कथित तौर पर कड़ी सजा के बजाय चेतावनी मिली है। ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के दौरान जब रॉबिन्सन ने ख्वाजा को 141 रन पर आउट किया, तो उन्होंने जश्न मनाते हुए बल्लेबाज को आक्रामक अंदाज में विदाई दी, जिसमें कुछ अपशब्द भी शामिल थे।

बाद में उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया का बचाव करते हुए इसे "खेल के रंगमंच" का हिस्सा बताया। सिडनी मॉनिर्ंग हेराल्ड की एक रिपोर्ट के अनुसार, मैच अधिकारियों के करीबी सूत्रों ने दावा किया कि इस घटना को "सीमावर्ती मामला" माना गया था। 

सूत्र ने नाम न छापने की शर्त पर सिंडी मॉनिर्ंग हेराल्ड को बताया, "ऐसा महसूस किया गया कि यह विदाई के बजाय एक अतिरंजित उत्सव था।" रिपोर्ट में आगे कहा गया है, मैच रेफरी एंडी पाइक्रॉफ्ट ने रॉबिन्सन के खिलाफ कोई आधिकारिक कार्रवाई नहीं की और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने कहा कि वह रेफरी के फैसलों पर टिप्पणी नहीं करता है।

हालांकि, ख्वाजा को रॉबिन्सन द्वारा स्पष्ट रूप से कही गई बातों से कोई फर्क नहीं पड़ा, उन्होंने दावा किया कि उन्होंने उस समय गेंदबाज की विदाई नहीं सुनी थी। अंतिम दिन जब ख्वाजा बल्लेबाजी कर रहे थे तो इस जोड़ी के बीच शांत अंदाज में बातचीत हुई, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज ने कहा कि इसमें कुछ भी नहीं था।

ख्वाजा ने कहा, "दूसरे दिन, भीड़ इतनी ज्यादा थी कि मुझे अंदाजा ही नहीं था। आज (मंगलवार) इसमें कुछ खास नहीं था। बस थोड़ा दोस्ताना मजाक था। यह मैच ज्यादातर अच्छे माहौल में खेला गया था।"

उन्होंने कहा, यह सिर्फ जीतने के बारे में नहीं है, यह इस बारे में है कि हम कैसे जीतते हैं, जो कि पिछले वर्षों में मैंने क्रिकेट खेला था, उसमें बहुत बदलाव आया है। मुझे लगता है कि खेल पहले अच्छे माहौल में खेला गया था।

इसमें बहुत कुछ नहीं था। मेरे इस बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं है।"

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Ollie Robinson , Usman Khawaja , Ashes Opener 2023

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD