Thursday, 30 May 2024

 

 

खास खबरें सुखबीर सिंह बादल ने पवित्र शहर में एक विशाल रोड शो की अगुवाई की जिसने पिछले सारे रिकार्ड तोड़ दिए देश की सुरक्षा के लिए दमदार नेता और पूर्ण विकास के लिए स्थिर सरकार जरूरी : अनुराग ठाकुर मोदी राम को अयोध्या लाए हैं, अब हमे मोदी को लाना है : मनोज तिवारी दो निर्दलीय प्रत्याशी विवेक शर्मा व महंत श्री रविकांत मुनि ने दिया टंडन को अपना समर्थन भाजपा के पक्ष में करेंगे प्रचार स्वाति मालीवाल को लेकर हुआ प्रदर्शन, युवा मोर्चा ने केजरीवाल से किये सवाल चंडीगढ़ और हिमाचल के सहजधारी सिखों ने किया भाजपा को समर्थन चंडीगढ़ में बोले अरविंद केजरीवाल - अच्छे दिन आने वाले हैं, मोदी जी जाने वाले हैं भाजपा की मजबूत चुनावी रणनीति से पहली जून को चित होंगे तिवारी : संजय टंडन लोगों ने फैसला कर लिया है, सर्वे आ चुका है कि आप 13-0 से जीत रही है : भगवंत मान पंजाब के लोग 1 जून को अमित शाह की धमकी का जवाब देंगे, भाजपा की जमानत जब्त कराएंगे : अरविंद केजरीवाल आप सरकार में पहली बार पंजाब में बिना किसी सिफारिश और रिश्वत के नौजवानों को सरकारी नौकरी मिली - अरविंद केजरीवाल पंजाब के लोग जब नादिर शाह के सामने नहीं झुके तो अमित शाह क्या चीज है - संजय सिंह पंजाब की शांति किसी भी कीमत पर भंग नही होने दूंगा : सुखबीर सिंह बादल राहुल गांधी ने किसानों के लिए कर्ज माफी; एमएसपी पर कानूनी गारंटी की घोषणा की गरीब परिवारों के लिए 8500 रुपये मासिक नकद सहायता कांग्रेस अच्छे दिन नहीं बल्कि पुराने दिन वापस लाएगी : गुरजीत सिंह औजला गुरजीत सिंह औजला ने किया सिद्धू मूसेवाले को याद पंजाब में क्राइम कंट्रोल होता तो आज सिद्धू मूसेवाला जिंदा होता: विजय इंदर सिंगला मुरझाए हुए फूल से चुनाव लड़ रहे बिकाऊ विधायक : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू वड़िंग को मिली और बढ़त; लुधियाना दक्षिणी से भाजपा के दूसरे स्थान पर रहे ताजपुरी कांग्रेस में शामिल केंद्र में यदि कांग्रेस की बनी सरकार तो पत्रकारों की सुरक्षा व पेंशन के लिये बनाई जाएगी नई नीति ,हिमाचल के पत्रकारों को भी मिलेगी पेंशन- पवन खेड़ा मीत हेयर ने कैबिनेट मंत्री के तौर पर किए गए काम पर वोट मांगे

 

कांग्रेस ने मणिपुर की स्थिति को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना

Randeep Singh Surjewala , Indian National Congress , Congress , All India Congress Committee
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 20 Jun 2023

कांग्रेस ने मंगलवार को मणिपुर में हिंसा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाया और उन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्हें देश की परवाह नहीं है, उन्हें केवल अपनी कुर्सी की परवाह है। कांग्रेस महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा, क्योंकि आपने चुनाव जीतने के लिए यहां के समाजों को एक-दूसरे का दुश्मन बना दिया, आपने भाइयों को लड़ाया। 

क्या राजनीति इतने निचले स्तर तक गिर गई है? जिसे समाज की परवाह नहीं है, देश की परवाह नहीं है, मणिपुर की परवाह नहीं है, केवल अपनी कुर्सी की परवाह है, ऐसे लोगों को पद पर एक पल भी रहने का अधिकार नहीं है। सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा, मोदी जी, आज मणिपुर और पूरा देश आपसे एक ही बात पूछ रहा है। 

क्या भाजपा की राज्य और केंद्र सरकार दोनों ने समाज को बांट कर एक-दूसरे का दुश्मन बना लिया है? क्या आपको मणिपुर और देश की परवाह नहीं है? देश हिंसा की आग में जल रहा है?

उनकी यह टिप्पणी प्रधानमंत्री मोदी के मंगलवार सुबह राजकीय यात्रा पर अमेरिका के लिए रवाना होने के बाद आई है। कांग्रेस मणिपुर हिंसा पर प्रधानमंत्री की चुप्पी को लेकर उनकी आलोचना करती रही है। 

पूर्वोत्तर राज्य में 3 मई से हिंसा हो रही है और 100 से अधिक लोगों की मौत हो गई है, जबकि हजारों को राहत शिविरों में स्थानांतरित कर दिया गया है।

 

Tags: Randeep Singh Surjewala , Indian National Congress , Congress , All India Congress Committee

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD