Monday, 20 May 2024

 

 

खास खबरें दस साल से रेलवे लाइन का राग ही अलाप रहे अनुराग, मंजूरी तक नहीं दिला पाए : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पंजाबियों से दिल्ली स्थित पार्टियों को खारिज करने की अपील की जो लोगों को बांटने पर तुली हुई हैं: सरदार सुखबीर सिंह बादल राजा वड़िंग ने प्रॉपर्टी रजिस्ट्रेशन के लिए एनओसी पर सीएम मान के झूठे वादे को किया उजागर कांग्रेस नेता गुरिंदर सिंह ढिल्लों ने किसानों के लिए एमएसपी की कानूनी गारंटी का समर्थन किया दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र में गुरजीत सिंह औजला के पक्ष में चुनावी रैलियां गुरजीत सिंह औजला ने राजासांसी और अटारी विधानसभा क्षेत्रों में लोगों से मुलाकात की नालागढ़ के आजाद विधायक का नया नाम 'केएल बिके' : सुखविंदर सिंह सुक्खू गुरजीत सिंह औजला ने की प्रवासियों की सराहना हम संसद में पंजाब के हक्कों की रक्षा के लिए लड़ेंगे: मीत हेयर समाना हलके से एनके शर्मा की जीत को यकीनी बनाएंगे: सुरजीत सिंह रखड़ा खन्ना द्वारा लोगों से बीजेपी के पक्ष में वोट की अपील मुख्यमंत्री भगवंत मान ने फरीदकोट से आप उम्मीदवार करमजीत अनमोल के लिए जैतो और मोगा में किया प्रचार, भारी वोटों से अनमोल को जिताने की अपील की पंजाब में लगातार बढ़ता जा रहा है आम आदमी पार्टी का कुनबा, कई बड़े नेता आप में हुए शामिल राजपुरा में पंजाब का मुख्य औद्योगिक केंद्र बनने की सभी विशेषताए : परनीत कौर श्री आनंदपुर साहिब में लाऊंगा कॉटन उद्योग का बड़ा प्रोजेक्ट: डा. सुभाष शर्मा पंजाब के औद्योगिक विकास को देंगे गति, लाएंगे टॉप पर : विजय इंदर सिंगला कांग्रेस पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार विजय इंदर सिंगला की जीत सुनिश्चित होगी : गुरप्रताप पडियाला दर्जी के पास ही पड़ा रहेगा जयराम का नया काला कोट, दिन में सपने देखना छोड़ें : ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू 2024 लोकसभा चुनाव ऐतिहासिक : पवन खेड़ा अमृतपाल को बंदी सिंह की श्रेणी में नही रखा जा सकता : सुखबीर सिंह बादल शिरोमणी अकाली दल ने चुनाव आयोग से किसानों को धमकाने के लिए हंसराज हंस के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया

 

डिप्टी कमिश्नर जतिंदर जोरवाल द्वारा नगर कौंसिलों एवं नगर पंचायतों में हो रहे विकास कार्यों की समीक्षा

कचरे के उचित प्रबंधन के भी दिए निर्देश

DC Sangrur, Deputy Commissioner Sangrur, Jitendra Jorwal, Sangrur
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

संगरूर , 19 Jun 2023

डिप्टी कमिश्नर जतिंदर जोरवाल ने आज जिला प्रशासनिक परिसर में जिले की नगर परिषदों एवं नगर पंचायतों में किये जा रहे विभिन्न विकास कार्यों की प्रगति की समीक्षा की। उन्होंने सभी कार्यसाधक अधिकारियों को दिशा-निर्देश जारी करते हुए कहा कि पंजाब सरकार द्वारा विकास कार्यों को करने के लिए जारी समय सारिणी के अनुसार यह सुनिश्चित किया जाए कि कार्य निर्धारित समय में पूरा हो। 

उन्होंने ईओ को निर्देश दिए कि वे संबंधित एस डी एम्ज़ से नियमित संपर्क बनाए रखें ताकि समय-समय पर लोगों को हो रही समस्याओं के स्थायी समाधान के लिए प्रयत्न किया जा सके। उन्होंने शहरी क्षेत्र में कचरा प्रबंधन के लिए उचित कदम उठाने के निर्देश दिए। डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि स्वच्छता के मामले में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी और पर्यावरण को स्वच्छ रखने के लिए नियमित कदम उठाए जाएं। 

उन्होंने नगर परिषद स्तर पर घरों से गीला और सूखा कचरा एकत्र करने और इसके प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए उठाए जा रहे कदमों की भी समीक्षा की। बैठक के दौरान डी सी  ने विभिन्न कार्यों के लिए जारी ग्रांट के उपयोग के संबंध में प्राथमिकता के आधार पर सर्टिफिकेट भिजवाने के भी निर्देश दिए। 

उन्होंने कहा कि सरकार जमीनी स्तर पर विभिन्न योजनाओं के क्रियान्वयन के लिए चरणों में अनुदान जारी करती है और विभागीय स्तर पर काम करवाए जाने का सर्टिफिकेट प्राप्त करने की प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही अगले चरण के तहत अनुदान जारी किया जाता है।

बैठक के दौरान एसडीएम संगरूर नवरीत कौर सेखों, एसडीएम लेहरा सूबा सिंह, एसडीएम दिड़बा राजेश शर्मा, एसडीएम सुनाम जसप्रीत सिंह, एसडीएम धूरी अमित गुप्ता, एसडीएम भवानीगढ़ विनीत कुमार, एक्सियन सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी भी उपस्थित थे।

 

Tags: DC Sangrur , Deputy Commissioner Sangrur , Jitendra Jorwal , Sangrur

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD