Saturday, 20 April 2024

 

 

खास खबरें सरफेस सीडर के साथ गेहूं की खेती को अपनाए किसान: कोमल मित्तल PEC के पूर्व छात्र, स्वामी इंटरनेशनल, यूएसए के संस्थापक और अध्यक्ष, श्री. राम कुमार मित्तल ने कैंपस दौरे के दौरान छात्रों को किया प्रेरित मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा फेसबुक लाइव के ज़रिये पंजाब के वोटरों के साथ बातचीत महलों में रहने वाले गरीबों का दुख नहीं समझ सकते: एन.के.शर्मा एनएसएस पीईसी ने पीजीआईएमईआर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गर्मी की एडवाइजरी को लेकर सिविल सर्जन ने ली मीटिंग अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बने सैवसोल ल्यूब्रिकेंट्स के ब्रांड एंबेसडर सिंगर जावेद अली ने स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट का गीत किया रिकॉर्ड अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ'

 

सांसद मनीष तिवारी ने किया गढ़शंकर विधानसभा क्षेत्र के गांवों का दौरा; सुनी लोगों की समस्याएं

गांवों रुड़की खास और गढ़ी जट्टा (मट्टो) के विकास हेतु 3-3 लाख रुपए की ग्रांट देने का ऐलान

Manish Tewari, Punjab Pradesh Congress Committee, Congress, Indian National Congress, Punjab Congress, Punjab
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

गढ़शंकर , 10 Jun 2023

श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी द्वारा आज गढ़शंकर विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग गांवों रुड़की खास और गढ़ी जट्टा (मट्टो) में जनसभाओं को संबोधित किया गया। जिन्होंने इस दौरान लोगों की समस्याओं को भी सुना और उनका हल करने का आश्वासन दिया।

सांसद मनीष तिवारी ने कहा कि लोकसभा क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को हल करना उनकी जिम्मेदारी है, जिसके चलते जनसभाओं के जरिए वह स्थानीय निवासियों से मिलते है, ताकि उनकी परेशानियों को जाना जा सके। सांसद ने कहा कि हलके के विकास हेतु उनकी ओर से लगातार ग्रांट जारी की जा रही है। 

इसी के तहत अलग-अलग गांवों में बीते समय के दौरान विभिन्न विकास कार्यों हेतु फंड जारी किए गए हैं, ताकि लोगों की मूलभूत जरूरतों को पूरा किया जा सके। सांसद तिवारी ने कहा कि वह विकास की राजनीति में विश्वास करते हैं और हल्के का सर्वपक्षीय विकास ही उनकी प्राथमिकता है।

इस दौरान उन्होंने दोनों गांवों के विकास हेतु 3-3 लाख रुपए की ग्रांट देने का ऐलान भी किया। जहां अन्य के अलावा, पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी, पंजाब कांग्रेस सचिव पंकज कृपाल, गुरमीत सिंह सरपंच, सुरजीत सिंह पूर्व सरपंच, करनैल सिंह लंबड़दार, जसवंत सिंह, लोंगिया साहब, काला जी, कश्मीर सिंह, गुरदीप कौर पूर्व सरपंच, सुरजीत सिंह पूर्व सरपंच, जुझार सिंह, दविंदर कौर सरपंच, परमजीत सिंह, रिपन दत्त, महेंद्र पाल ठेकेदार, गुरप्रीत सिंह, निर्मल लाल, विनोद कुमार भी मौजूद रहे।

 

Tags: Manish Tewari , Punjab Pradesh Congress Committee , Congress , Indian National Congress , Punjab Congress , Punjab

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD