Saturday, 20 April 2024

 

 

खास खबरें सरफेस सीडर के साथ गेहूं की खेती को अपनाए किसान: कोमल मित्तल PEC के पूर्व छात्र, स्वामी इंटरनेशनल, यूएसए के संस्थापक और अध्यक्ष, श्री. राम कुमार मित्तल ने कैंपस दौरे के दौरान छात्रों को किया प्रेरित मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा फेसबुक लाइव के ज़रिये पंजाब के वोटरों के साथ बातचीत महलों में रहने वाले गरीबों का दुख नहीं समझ सकते: एन.के.शर्मा एनएसएस पीईसी ने पीजीआईएमईआर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गर्मी की एडवाइजरी को लेकर सिविल सर्जन ने ली मीटिंग अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बने सैवसोल ल्यूब्रिकेंट्स के ब्रांड एंबेसडर सिंगर जावेद अली ने स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट का गीत किया रिकॉर्ड अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ'

 

कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान ने खरड़ शहर के अलग-अलग वार्डों के विकास कामों का लिया जायज़ा

लोगों की सुनी मुश्किलें, ज्यादातर समस्याओं का मौके पर किया निपटारा

Anmol Gagan Mann, AAP, Aam Aadmi Party, Aam Aadmi Party Punjab, AAP Punjab, Government of Punjab, Punjab Government, Kharar, Kharar News, News of Kharar, Kharar Updates
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 05 Jun 2023

पंजाब के पर्यटन और सांस्कृतिक मामले, श्रम, निवेश प्रोत्साहन और आतिथ्य मंत्री अनमोल गगन मान ने सोमवार को खरड़ शहर के अलग-अलग वार्डों के विकास कामों का जायज़ा लिया। इस मौके पर खरड़ के निवासियों ने अपनी अलग-अलग मुश्किलों के बारे मंत्री को अवगत करवाया। मंत्री ने लोगों की मुश्किलों को गंभीरता के साथ लेते हुए ज्यादातर समस्याओं को मौके पर ही हल कर दिया। 

इसके इलावा रहती मुश्किलों का हल करने के लिए अलग-अलग विभागों के अधिकारियों को ज़रुरी दिशा-निर्देश जारी करते हुए जल्द कार्यवाही करने के लिए कहा।इस सम्बन्धी और ज्यादा जानकारी देते हुये मंत्री ने कहा कि खरड़ हलके का विकास करने के लिए मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की तरफ से तेज़ी से यत्न किये जा रहे हैं। 

खरड़ शहर के विकास कामों का जिक्र करते हुये मंत्री ने कहा कि खरड़ शहर के बरसाती पानी के निकास के लिए उचित प्रबंध किये गए हैं जिससे बरसात के मौसम में लोगों के घरों में पानी नहीं जायेगा।मंत्री ने खरड़ शहर में पानी की किल्लत सम्बन्धी बोलते हुये कहा कि खरड़ शहर को नहरी पानी देने के प्रोजैक्ट का काम तेज़ी से चल रहा है जिसको बहुत जल्दी पूरा कर लिया जायेगा। 

उन्होंने कहा खरड़ शहर के जोन ए को पानी की सप्लाई जल्द शुरू हो जायेगी। उन्होंने बताया कि खरड़ शहर में 5 सिवरेज ट्रीटमेंट प्लांट लगाने का काम जल्द शुरू होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि खरड़ शहर में 6 ट्यूबवैल जोकि पिछले तीन सालों से जनरेटर से चल रहे हैं, इन ट्यूबवैलों के लिए बिजली का कूनैकशन जारी कर दिया गया है। इसके इलावा और 6 नये ट्यूबवैल लगाने के लिए भी टैंडर प्रकाशित हो चुके हैं जिसकी कार्यवाही जल्दी मुकम्मल कर ली जायेगी।

उन्होंने कहा खरड़ शहर को हरा-भरा बनाने के लिए वन विभाग की तरफ से जल्दी ही 20, 000 से अधिक पौधे लगाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि खरड़ के विकास में फंडों की कमी नहीं आने दी जायेगी।मंत्री ने खरड़ के विकास में लोगों को बढ़-चढ़कर अपनी भूमिका निभाने की अपील की। उन्होंने कहा कि लोग भी सरकार की तरफ से करवाए जा रहे विकास कामों पर नज़र रखें जिससे सभी विकास कार्य निर्धारित मापदण्डों अनुसार हो सकें। 

उन्होंने कहा कि विकास कामों में किसी तरह का भी भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। उन्होंने कहा कि यदि कोई भ्रष्टाचार सम्बन्धी मामला सामने आता है तो उसके विरुद्ध सख़्त कार्यवाही की जायेगी।इस मौके पर एसडीएम खरड़ रविन्द्र सिंह, खरड़ के कार्यकारी अफ़सर गुरदीप सिंह, चेयरमैन मार्केट कमेटी हाकम सिंह के इलावा लेबर कोआर्डीनेटर रघबीर सिंह, अवतार सिंह, दलजीत सिंह झुंगिआं और अन्य आदरणिय विशेष तौर पर उपस्थित थे।

 

Tags: Anmol Gagan Mann , AAP , Aam Aadmi Party , Aam Aadmi Party Punjab , AAP Punjab , Government of Punjab , Punjab Government , Kharar , Kharar News , News of Kharar , Kharar Updates

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD