Saturday, 25 May 2024

 

 

खास खबरें अपने अहंकार को अपनी सोच पर हावी न होने दें: टंडन की तिवारी को सलाह 'आप की आवाज़' पार्टी के अध्यक्ष प्रेम पाल चौहान ने टंडन को समर्थन देने की घोषणा की इंडिया गठबंधन को स्पष्ट और निर्णायक जनादेश मिलने जा रहा है : जयराम रमेश समाना के लोगों ने परनीत कौर को दिया जीत दिलाने का भरोसा, परनीत ने भी कहा संसद पहुंचते ही हरेक मांग होगी प्रमुखता के पूरी अटारी गांव झीता दयाल सिंह की पूरी पंचायत कांग्रेस में शामिल बसपा के चंडीगढ़ प्रभारी सुदेश कुमार खुरचा आम आदमी पार्टी में हुए शामिल बटाला में लोगों की भीड़ देख मान ने कहा - ये आप की आंधी है, पंजाब बनेगा हीरो, इस बार 13-0' आप ने पंजाब में बीजेपी, कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल (बादल) को दिया बड़ा झटका! कई बड़े नेता आप में शामिल मोदी सरकार ने प्रत्येक वर्ग के उत्थान के लिए कार्य किया : चुग मलोया राजपूत धर्मशाला में सैंकड़ों महिलाओं ने दिया भाजपा को समर्थन राजा वड़िंग ने लुधियाना में विभाजनकारी राजनीति कि बजाय विकास को प्राथमिकता दी आम आदमी पार्टी अनुसूचित जातियों और समाज के कमजोर वर्गों के साथ भेदभाव कर रही: सरदार सुखबीर सिंह बादल हजारों मजदूरों ने दिया गुरजीत सिंह औजला को समर्थन 4 जून को नतीजे घोषित होते ही देश की जनता देखेगी इंडी गठबंधन का दंगल और इनके तीन तलाक : शहजाद पूनावाला चंडीगढ़ में चल रहा है कांग्रेस और आप का फ्रेंडशिप विद बेनीफिट खेल : शहजाद पूनावाला भगवंत मान ने होशियारपुर से आप उम्मीदवार डॉ. राजकुमार चब्बेवाल के लिए किया प्रचार किसी के बहकावे में न आना, सिंगला को चुनाव जिताओ : सचिन पायलट प्लास्टिक कचरे का वैज्ञानिक तरीके से निपटान आवश्यक: मुख्य सचिव प्रबोध सक्सेना मान ने पंजाब के लोगों को दिया ‘पावर शॉक’ : डॉ. सुभाष शर्मा दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है मीत हेयर का काफ़ला एन.के.शर्मा ने पटियाला का पहरेदार बन कांग्रेस, भाजपा व आप से पूछे पांच सवाल

 

कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने ‘सरबत दा भला’ चेरीटेबल ट्रस्ट की ओर से खोले गए नि:शुल्क कंप्यूटर सैंटर का किया उद्घाटन

ट्रस्ट की ओर से श्री गुरु रविदास ऐतिहासिक धर्मस्थान खुरालगढ़ साहिब को भेंट की एंबुलेंस

Bram Shanker Jimpa, AAP, Aam Aadmi Party, Aam Aadmi Party Punjab, AAP Punjab, Government of Punjab, Punjab Government, Hoshiarpur, DC Hoshiarpur, Deputy Commissioner Hoshiarpur, Komal Mittal, Sarbat Da Bhala Trust Amritsar, Sarbat Da Bhala, Sarbat Da Bhala Trust, Sarbat Da BhalaTrust Patiala, S P Singh Oberoi, DR. S. P. Singh Oberoi
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

होशियारपुर , 29 May 2023

कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि ‘सरबत दा भला’ चेरीटेबल ट्रस्ट के चेयरमैन डा. एस.पी. सिंह ओबराय की ओर से की जा रही मानवता की सेवा की किसी से तुलना नहीं की जा सकती। वे विद्या मंदिर स्कूल होशियारपुर में ‘सरबत दा भला’ चेरीटेबल ट्रस्ट की ओर से आयोजित समागम को संबोधित कर रहे थे। 

इस दौरान ‘सरबत दा भला’ चेरीटेबल ट्रस्ट की ओर से विद्या मंदिर स्कूल होशियारपुर में एक कंप्यूटर सैंटर खोला गया व एक एंबुलेंस वैन श्री गुरु रविदास ऐतिहासिक धर्मस्थान खुरालगढ़ साहिब को भेंट की गई। इसका उद्घाटन कैबिनेट मंत्री पंजाब ब्रम शंकर जिंपा, डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल व ट्रस्ट के चेयरमैन डा. एस.पी. सिंह ओबराय की ओर से संयुक्त तौर पर किया गया। 

इस दौरान मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी व डिप्टी मेयर रंजीता चौधरी भी मौजूद थे। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि कुछ लोगों में थोड़ा सा दान देकर अहम आ जाता है, परंतु डा. एस.पी. सिंह ओबराय ऐसे व्यक्ति हैं जो कि अपनी आय में से 98 प्रतिशत हिस्सा दान में देते हैं और उनमें कभी भी इस बात का अहम नहीं है। 

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ऐसी शख्सियतों को सलाम करती है, जिन्होंने बिना भेदभाव सिर्फ मानव कल्याण के लिए कार्य किया है। उन्होंने बताया कि इस कंप्यूटर सैंटर को महिला कारोबारी व समाज सेवी डॉली चीमा चलाएंगी। उन्होंने बताया कि इस कंप्यूटर सैंटर में होशियारपुर जिले की लड़कियों को नि:शुल्क कंप्यूटर शिक्षा दी जाएगी और सैंटर में करीब 40 छात्राओं का दाखिला हो चुका है। 

इस दौरान विद्या मंदिर स्कूल से स्कूल मैनेजमेंट कमेटी के चेयरमैन अनुराग सूद की ओर से समागम में आए मेहमानों का स्वागत किया गया और इस प्रयास के लिए डा. एस.पी सिंह ओबराय का धन्यवाद भी किया। डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने कहा कि डा. एस.पी सिंह ओबराय के नेतृत्व में ‘सरबत दा भला’ ट्रस्ट जिले में समाज सेवा के कई कार्य कर रहा है, जिसके लिए जिला प्रशासन डा. ओबराय का आभार प्रकट करता हैं। 

उन्होंने कहा कि कहा कि जब वे एस.डी.एम के तौर पर मुकेरियां में तैनात थी, तब उन्होंने डा. ओबराय से एक डायलसिस मशीन की मांग की थी जो कि उनकी ओर से एक सप्ताह के अंदर ही लगा दी गई थी, जिस कारण वे तभी से डा. ओबराय से बहुत प्रभावित हैं। 

कार्यक्रम के बाद डिप्टी कमिश्नर ने डा. एस.पी. सिंह ओबराय के साथ ओल्ड एज होम व अनाथ बच्चों के स्कूल का दौरा किया। उन्होंने बताया कि ‘सरबत दा भला’ ट्रस्ट की ओर से यहां पहले से ही कई सेवाएं निभाई जा रही हैं। इस दौरान डा. ओबराय ने आगे भी यहां सेवा करने में अपनी रुचि दिखाई।

इस मौके पर ‘सरबत दा भला’ ट्रस्ट के जिला अध्यक्ष आज्ञा पाल सिंह साहनी, सचिव अवतार सिंह, जगमीत सिंह, गुरप्रीत सिंह, पुरुषोत्तम अरोड़ा, संजीव अरोड़ा, जे.एस. ढिल्लों, नरिंदर तूर, पार्षद प्रदीप कुमार, विजय अग्रवाल, डी.एच.ओ. डा. लखबीर सिंह, एस.एम.ओ डा. स्वाति के अलावा अन्य शख्सियतें भी मौजूद थी।

 

Tags: Bram Shanker Jimpa , AAP , Aam Aadmi Party , Aam Aadmi Party Punjab , AAP Punjab , Government of Punjab , Punjab Government , Hoshiarpur , DC Hoshiarpur , Deputy Commissioner Hoshiarpur , Komal Mittal , Sarbat Da Bhala Trust Amritsar , Sarbat Da Bhala , Sarbat Da Bhala Trust , Sarbat Da BhalaTrust Patiala , S P Singh Oberoi , DR. S. P. Singh Oberoi

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD