Friday, 24 May 2024

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर से आप उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए किया प्रचार प्रवासियों के खिलाफ है कांग्रेस : संजय टंडन अग्निपथ योजना पर कांग्रेस का दोहरा मापदंड : संजय टंडन शहर के बीचों-बीच बाजारों में चले गुरजीत सिंह औजला प्रधानमंत्री मोदी की फतेह रैली का गवाह बने पटियाला के एक लाख से अधिक लोग पंजाब में बिजली को लेकर हाहाकार : विजय इंदर सिंगला आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव संजीव राही सहित सुपर्णा शर्मा व कई नेता भाजपा में शामिल पंजाब में लगातार मजबूत हो रही आप, शिरोमणि अकाली दल और कांग्रेस को बड़ा झटका! कई बड़े नेता आप में शामिल भगवंत मान जी, महिलाओं को एक हजार रुपये महीना कब मिलेगा? : गुरजीत सिंह औजला प्रधानमंत्री को लोगों को उनकी पार्टी के लिए मतदान के लिए डराने के बजाय यह बताना चाहिए कि वे देश को आगे कैसे लेकर जाएंगी : सुखबीर सिंह बादल लुधियाना पूर्वी में चुनाव अभियान के दौरान राजा वड़िंग ने बदलाव की वकालत की 'जुमलेबाजों' और उनकी 'जुमलेबाजी' से सावधान रहें : अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग श्री आनंदपुर साहिब की आवाज संसद में उठाऊंगा: डा. सुभाष शर्मा श्री आनंदपुर साहिब के बहुमुखी विकास के लिए डॉ. सुभाष शर्मा ने जारी किया संकल्प पत्र इंडोनेशियाई प्रतिनिधि सभा और अंतर-संसदीय संघ द्वारा 10वें विश्व जल मंच पर संसदीय बैठक का आयोजन किया गया जीनगर समाज के लिए कलस्टर बनाकर रोजगार को देंगे बढ़ावा:एन.के.शर्मा मैं आज जो कुछ भी हूं वह सभी बरनाला निवासियों के सहयोग और समर्थन के कारण हूं: मीत हेयर आने वाले समय में हमारा देश अन्नदाता से ऊर्जा दाता,ईंधन दाता बनेगा-गडकरी राइटरस अकसर नजरअंदाज हो जाते हैं - अभिनय देओ भगवान बुद्ध की शिक्षाएं आज और भी अधिक प्रासंगिक: राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल कमीशनिंग प्रक्रिया के बाद स्ट्रांग रूम में रखी जाएंगी ईवीएम-वीवीपैट: डी.सी. हेमराज बैरवा

 

इम्पैक्ट प्लेयर नियम के कारण धोनी अपना करियर लंबा कर सकते हैं : ड्वेन ब्रावो

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, CSK, Delhi Capitals, Chennai Super Kings, IPL 2023, Arun Jaitley Stadium
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चेन्नई , 24 May 2023

ड्वेन ब्रावो ने अपना विश्वास व्यक्त किया है कि आईपीएल में हाल ही में शुरू किए गए इम्पैक्ट प्लेयर नियम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के साथ एमएस धोनी के कार्यकाल के विस्तार में योगदान दे सकता है। धोनी की अगुआई में सुपर किंग्स ने मंगलवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम में आईपीएल 2023 के क्वालीफायर एक में गुजरात टाइटंस पर 15 रन से जीत दर्ज की। इस जीत के साथ सीएसके रिकॉर्ड 10वें आईपीएल फाइनल में पहुंच गई है।

ब्रावो ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा कि आईपीएल में इम्पैक्ट प्लेयर नियम धोनी को अपने आईपीएल करियर का विस्तार करने का अवसर प्रदान करता है, और उन्होंने सीएसके कप्तान के उच्च दबाव की स्थितियों के दौरान शांत और संयमित व्यवहार बनाए रखने के अद्वितीय कौशल पर प्रकाश डाला।

ब्रावो ने कहा, "सौ प्रतिशत (क्या वह 2024 में सीएसके के लिए खेलने के लिए वापस आएंगे), विशेष रूप से इम्पैक्ट प्लेयर नियम के साथ। वह अपने करियर को लम्बा खींच सकता है। हम वास्तव में गहरी बल्लेबाजी करते हैं। मुझे लगता है कि अजिंक्य रहाणे और शिवम दुबे जैसे खिलाड़ी एक बड़ा अंतर पैदा करते हैं। इसलिए, आपको एमएस से ज्यादा की आवश्यकता नहीं है। लेकिन टीम के दबाव में होने पर हमें शांत रखने की उनकी क्षमता बेजोड़ है।"

मैच के बाद, धोनी ने अपनी सेवानिवृत्ति योजनाओं पर प्रकाश डाला और कहा "उनके पास निर्णय लेने के लिए पर्याप्त समय है" कि क्या वह आईपीएल का एक और संस्करण खेलेंगे, यह कहते हुए कि वह टीम से जुड़े रहेंगे, चाहे वह खिलाड़ी के रूप में हो या सपोर्ट स्टाफ के सदस्य के रूप में।

धोनी ने मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा, "मुझे नहीं पता। मेरे पास फैसला करने के लिए 8-9 महीने हैं। छोटी नीलामी दिसंबर के आसपास होगी। तो अभी उस सिरदर्द को क्यों लेना है? मेरे पास फैसला करने के लिए पर्याप्त समय है। लेकिन, मैं हमेशा सीएसके के लिए रहूंगा चाहे वह किस रूप में हो यह मैं वास्तव में नहीं जानता।" अपने पांचवें आईपीएल खिताब के लिए लक्ष्य के साथ सीएसके 28 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फाइनल मुकाबला खेलेगा।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , CSK , Delhi Capitals , Chennai Super Kings , IPL 2023 , Arun Jaitley Stadium

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD