Saturday, 23 September 2023

 

 

खास खबरें केजरीवाल और भगवंत मान की नीतियों से प्रभावित होकर ही आम आदमी पार्टी में हुआ शामिल : अरुण नारंग जमीन को लेकर कलयुगी बेटे ने मां और बुआ को बुरी तरह पीटा मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने अनाडेल व्यू बिल्डिंग का शिलान्यास किया नेवा तकनीक से वैधानिक प्रक्रियाएं आम लोगों तक आसानी के साथ पहुँचेंगी: संधवां मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान द्वारा पंजाब पुलिस की कार्यकुशलता में और विस्तार करने के लिए आरटीफिशल इंटेलिजेंस की शमूलियत का ऐलान सदन में झूठ बोलकर सरकार ज़मीनी हक़ीक़त को बदल नहीं सकती हैं : जयराम ठाकुर पंजाब के ग्रामीण ज़मीन मालिकों को और सशक्त बनाने के लिए मास्टर ट्रेनर पूरी तरह तैयार उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया अंशदान टीबी, एचआईवी उन्मूलन के लिए युवाओं ने लगाई दौड़ एलपीयू द्वारा भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड के रिटेल आउटलेट डीलरों को ट्रेनिंग अभय सिंह चौटाला ने रैली स्थल पर पहुंच तैयारियों का लिया जायजा लाइट्स, कैमरा, बिज़नेस: 6 बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ जो सिल्वर स्क्रीन से परे बिज़नेस में भी चमकीं रयात बाहरा युनिवर्सिटी में अैमी विरक ने हिट्ट गीतों के साथ किया विद्यार्थियों का मनोरंजन कोरोना कर्मियों से मिले जयराम ठाकुर, कर्मी बोले लोगों के पास शिमला आने का किराया भी नहीं है मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान द्वारा नेवा एप्लीकेशन की शुरुआत, अब से कागज़-रहित होगा विधान सभा का कामकाज पंजाब विधान सभा का समूचा कामकाज पूर्ण तौर पर डिजिटल और पेपरलेस तरीके से होगाः स्पीकर कुलतार सिंह संधवां मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान द्वारा लोगों के साथ सीधा संबंध बढ़ाने के लिए नये WhatsApp चैनल की शुरुआत WhatsApp चैनल के लिंक पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने डाक्टर से 1 लाख रुपए रिश्वत लेने के दोष में पत्रकार निर्भय सिंह को किया गिरफ़्तार हरजोत सिंह बैंस के अथक प्रयत्नों स्वरूप नंगल में भारी जाम की समस्या से मिली राहत शेखर खनिजो और रीम शेख का नया गीत 'तेरा ही नशा' बना दर्शकों के लिए लव ऐन्थम तकनीकी शिक्षा विभाग, पंजाब द्वारा 9 नये आधुनिक कोर्सों की शुरुआत : हरजोत सिंह बैंस

 

दो हजार रुपए के नोट बंद नहीं बल्कि बदले जा रहे हैं, रो वहीं रहा है जिन्होंने बोरियां भर रखी हैं : गृह मंत्री अनिल विज

सुप्रीम कोर्ट द्वारा द केरला स्टोरी फिल्म पर लगाया गया बैन हटाने का स्वागत किया गृह मंत्री मंत्री अनिल विज ने

Anil Vij, Haryana, Bharatiya Janata Party, BJP, BJP Haryana
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 20 May 2023

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने दो हजार रुपए के नोट चलन से बाहर होने के मामले में कहा कि सरकार द्वारा 2 हजार रुपए का नोट बंद करने का फैसला भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए, आतंकवादियों की कमर तोड़ने के लिए और महंगाई पर नियंत्रण करने के लिए लिया गया है। श्री विज शनिवार पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि रो वहीं रहे हैं जिन्होंने नाजायज नोट इकट्‌ठे किए हुए हैं। यह नोट बंद नहीं किए बल्कि बदले जा रहे हैं। 

अगर आपके पास जायज नोट हैं तो आप बैंक में जाकर बदल सकते हो, किसी ने इसके लिए मना नहीं किया। अगर इसमें भी कोई रो रहा है तो वही रो रहा है, जिसने बोरियां भरी हुई है। 

उसको तकलीफ हो रही है। सरकार ने निर्देश दिया है कि जिसके पास दो हजार रूपए के नोट 20 हजार रुपए तक है, तो वह बैंक में जाकर बदलवा सकता है। वहीं, गृह मंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वो कुछ भी कहते रहे उन्होंने 70 साल में तो कुछ किया नहीं। अब बातें कर रहे हैं बातें करते रहें।

सुप्रीम कोर्ट द्वारा द केरला स्टोरी फिल्म पर लगाया गया बैन हटाने का स्वागत किया मंत्री अनिल विज ने

गृह मंत्री अनिल विज ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा द केरला स्टोरी पर लगाए गए प्रतिबंध को हटाने का स्वागत करते हुए कहा कि हम सुप्रीम कोर्ट के अभारी है जिन्होंने बैन को हटाया ताकि जो सच्चाई है वह लोगों के सामने लाई जा सके।

अनिल विज ने कहा कि इस फिल्म पर ममता बनर्जी ने गलत बैन लगाया था और यह अभिव्यक्ति की आजादी पर प्रहार था। इस फिल्म में जो सच्चाई है, जो प्रोड्यूसर ने द केरला स्टोरी में बताने की कोशिश की है कि लव जिहाद के नाम पर किस प्रकार से भोली-भाली बच्चियों के साथ अत्याचार हो रहा है। जनता को जानने दीजिए, जनता ठीक और गलत का फैसला स्वयं करेगी।

अच्छा काम करने वाले पुलिस कर्मियों के लिए तीन ईनाम घोषित : गृह मंत्री विज

गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि पुलिस में अच्छा काम करने के लिए तीन इनाम घोषित किए गए हैं। इसमें 10 इनाम मुख्यमंत्री मनोहर लाल, अच्छी जांच के लिए 10 इनाम वह स्वयं देंगे और 10 इनाम डीजीपी देंगे। यह एक-एक लाख रूपये का ईनाम होगा जिसमें छह माह की एक्सटेंशन होगी।

 

Tags: Anil Vij , Haryana , Bharatiya Janata Party , BJP , BJP Haryana

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2023 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD