Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

‘‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ का बुधवार को 76वां दिन

भाजपा गठबंधन सरकार भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी हुई है: अभय सिंह चौटाला

Abhay Singh Chautala, Indian National Lok Dal, Haryana, INLD
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

भिवानी , 17 May 2023

इनेलो की ‘‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ बुधवार को 76वें दिन में प्रवेश कर गई। इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने आज भिवानी में भाजपा-जजपा की गठबंधन सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि भाजपा गठबंधन सरकार भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी हुई है, संतरी से लेकर मंत्री तक सभी प्रदेश की जनता को लूटने में लगे हैं और मुख्यमंत्री से लेकर तमाम मंत्री तक बड़ी साफगोई से भ्रष्टाचार के मुद्दों को छिपाने में लगे रहते हैं। 

अभय चौटाला ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का जनसंवाद कार्यक्रम एक ढकोसला है। चूंकि इन कार्यक्रमों में मुख्यमंत्री जिन लोगों से संवाद करते नजर आते हैं, असल में वे भाजपा के ही होते हैं और यदि कोई सामान्य नागरिक अपनी शिकायत रखता भी है तो फिर उसके साथ अभद्रता करते हुए उसे बाहर निकाल दिया जाता है। 

मुख्यमंत्री ने सारी मर्यादाओं को लांघते हुए आम लोगों के साथ-साथ अब जनप्रतिनिधियों के साथ भी बुरा बर्ताव करना शुरू कर दिया है और ये व्यवहार उनके अहंकार को दर्शाता है। वहीं कांग्रेस में कई गुट बने हुए हैं और उनके नेताओं के आपस में जुत्ते बज रहे हैं। कांग्रेस में गुटबाजी भयंकर रूप से हावी है। 

लोगों ने दस साल का कांग्रेस का राज देखा जिसमें किसानों की जमीनों को सस्ते में खरीद कर भोले भाले किसानों को लूटा और बिल्डरों से सांठ-गांठ कर हजारों करोड़ रूपए कमाए। इसलिए प्रदेश की जनता ने उन्हें सत्ता से बाहर किया था। अब लोग कांग्रेस से भी बुरी तरह से परेशान हैं।

उन्होंने कहा कि परिवर्तन पदयात्रा के तहत वे अब तक 1600 किमी यात्रा कर चुके हैं लेकिन बड़ी शर्मनाक स्थिति ये है कि आज लोग पानी के लिए हाहाकार कर रहे हैं, बिजली के लिए परेशान हैं, स्कूलों में मास्टर नहीं हैं, अस्पतालों में डाक्टर नहीं हैं, बच्चों के लिए खेल के लिए स्टेडियम नहीं हैं, सडक़ों का इतना बुरा हाल है कि एक गांव से दूसरे गांव जाने के लिए गाड़ी से जाना तो दूर चलना दूभर है। 

मुख्यमंत्री के स्वयं के गांव के हालात बद से बदतर हैं इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रदेश के कितने बुरे हालात होंगे। इनेलो नेता ने कहा कि अब तो देश और प्रदेश का हर वर्ग दुखी है और अपने हक अधिकार के लिए सरकार के समक्ष आवाज उठा रहा है। 

बेरोजगारी और महंगाई चरम पर है वहीं कानून व्यवस्था का बुरी तरह से दिवालिया पिटा हुआ है। किसान, कर्मचारी, व्यापारी और खिलाड़ी सभी अपनी जायज मांगों को लेकर भाजपा सरकार के खिलाफ आंदोलनरत हैं। 

उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में शुरुआत हुई इस बदलाव की आंधी से दिल्ली में बैठे हुक्मरानों की भी चिंता बढ़ गई है और निश्चित तौर पर देश और प्रदेश में बड़ा बदलाव आएगा। परिवर्तन पदयात्रा हरियाणा में एक नई क्रांति लाएगी और निश्चित तौर पर प्रदेश में इनेलो की सरकार बनेगी।

 

Tags: Abhay Singh Chautala , Indian National Lok Dal , Haryana , INLD

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD