Saturday, 18 May 2024

 

 

खास खबरें अकाली दल के घोषणा पत्र में पंथक और क्षेत्रीय मजबूती का आहवाहन परिवर्तन की सरकार ने किया पंजाब को कर्जदार - गुरजीत औजला डॉ. एस.पी. सिंह ओबेरॉय के प्रयासों से जालंधर जिले के युवक का शव पहुंचा भारत दो साल में हमारी सरकार और मेरे काम को देखें, फिर तय करें कि आपको क्या चाहिए: मीत हेयर सीपीआई एम.एल. (लिबरेशन) ने की गुरजीत औजला के पक्ष में चुनावी रैली सनौर में अकाली दल प्रत्याशी के कार्यालय का उदघाटन खरड़ में निर्माणाधीन श्री राम मंदिर का दौरा करने के लिए माननीय राज्यपाल पंजाब को अनुरोध पत्र परनीत कौर व गांधी पटियाला हलके के लिए कोई प्रोजैक्ट नहीं लाए:एन.के.शर्मा मलोया में 20 मई को योगी आदित्य नाथ की विशाल चुनावी जनसभा-प्रदेशाध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा फिल्म 'करतम भुगतम ' को ऑडियंस का प्यार और बॉक्स ऑफिस पर मिली सफलता लोक सभा चुनाव के दौरान चुनाव आयोग की हिदायतों का पूरा पालन किया जाए: जनरल पर्यवेक्षक जिला निर्वाचन अधिकारी कोमल मित्तल की देखरेख में वोटिंग मशीनों का पूरक रैंडमाइजेशन किया गया फिल्म कुड़ी हरियाणे वल दी / छोरी हरियाणे आली के टीजर में जट्ट और जाटनी के रूप में चमके एमी विर्क और सोनम बाजवा पंजाबी सावधान रहें, आप और कांग्रेस एक ही थाली के चट्टे-बट्टे : डॉ. सुभाष शर्मा आनंदपुर लोकसभा के अंतर्गत आता गढ़शंकर ग्रीन चुनाव के लिए एक मॉडल के रूप में करेगा 2024 की दूसरी छमाही में बड़े OTT शो के सीक्वल का बेसब्री से इंतज़ार: मिर्ज़ापुर 3 से ताज़ा ख़बर 2 तक आनंदपुर साहिब संसदीय क्षेत्र देश में हरित चुनाव का मॉडल बनकर उभरेगा पंजाब पुलिस की साईबर क्राइम डिवीजऩ ने अमरीका में रहने वाले लोगों को ठगने वाले दो फर्जी कॉल सैंटरों का किया पर्दाफाश; 155 व्यक्ति काबू ढाई सालों में आम आदमी पार्टी की ओर से किए विकास का हिसाब मांगे शहरवासीः जयइंद्र कौर जनता पेयजल को तरसती रही, राजेंद्र राणा सरकार गिराने की साजिश रचते रहे सुजानपुर में भाजपा को कुनबा संभालना हो रहा मुश्किल

 

विद्युत जामवाल ने बताया, क्यों देशभक्ति वाली फिल्में हर जगह पसंद की जाती हैं

Vidyut Jammwal, Bollywood, Entertainment, Mumbai, Actor, Cinema, Hindi Films, Movie, Mumbai News
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 14 May 2023

बॉलीवुड के एक्शन स्टार और फिल्म निर्माता विद्युत जामवाल ने पूछा कि क्यों देशभक्ति फिल्में एक्शन, रोमांस और कॉमेडी जैसी शैलियों को कड़ी टक्कर देती हैं। जामवाल की फिल्म 'आईबी 71' हाल ही में सिनेमाघरों में पहुंची है। आर्मी बैकग्राउंड से आने वाले विद्युत ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, इसमें भावनाएं होती हैं। 

हर किसी की पसंद अलग होती है, लेकिन जब देश के लिए प्यार की बात आती है तो सभी के लिए यह समान होता है।उन्होंने कहा: मेरे अपने करीबी दोस्तों से बहस होती है कि क्या वे मुझसे अधिक देशभक्त हैं, या मैं उनसे अधिक देशभक्त हूं। यह तो एक भावना है जो सार्वभौमिक है। 

यही कारण है कि यह काम करता है।राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता संकल्प रेड्डी द्वारा निर्देशित, 'आईबी 71' 1971 के गंगा हाईजैक की कहानी कहती है, जिसने भारत को पाकिस्तान पर रणनीतिक लाभ हासिल करने में मदद की।'आईबी 71' को गुलशन कुमार, टी-सीरीज फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है। 

एक्शन हीरो फिल्म्स प्रोडक्शन के सितारे विद्युत जामवाल, अनुपम खेर और विशाल जेठवा हैं।फिल्म का निर्माण विद्युत जामवाल और अब्बास सय्यद ने किया है। फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संकल्प रेड्डी ने किया है, जिसकी कहानी आदित्य शास्त्री ने लिखी है और पटकथा स्टोरीहाउस फिल्म्स एलएलपी ने लिखी है।यह 12 मई को एक रिलीज के लिए निर्धारित है।

 

Tags: Vidyut Jammwal , Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actor , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD