Monday, 02 October 2023

 

 

खास खबरें आम आदमी पार्टी का आरोप - चंडीगढ़ से पंजाब में रोज बड़ी मात्रा में शराब की तस्करी हो रही है निरंकारी मिशन द्वारा रक्त दान शिविर का आयोजन शाहपुर में प्रारंभिक शिक्षा खंड रैत की खेलकूद प्रतियोगिताएं शुरू आस-पास सफाई बनाकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जन्मदिवस पर सभी उन्हें स्वच्छांजलि करें भेंट: सोम प्रकाश खेल के मामलों में देश के अग्रणी राज्यों में शुमार होगा पंजाब: कुलदीप सिंह धालीवाल नए जिला कोर्ट कांप्लेक्स में स्वच्छता ही सेवा अभियान के अंतर्गत चलाया गया सफाई अभियान राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के सपनों का साकार करने के लिए अपने वातावरण व आस-पास को रखें साफ सुथरा: ब्रम शंकर जिंपा "पंजाब अगेंस्ट ड्रग एडिक्शन" अभियान का शुभारंभ प्रधानमंत्री के आह्वान पर अमृतसर के वॉर मेमोरियल में बड़े पैमाने पर श्रमदान किया गया मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने राज्य स्तरीय मैराथन (रेड रन) का शुभारम्भ किया ईमानदारी तथा समर्पण भाव से कार्य करें नवनियुक्त सहायक अभियंता : सुखविंदर सिंह सुक्खू नीति आयोग द्वारा पंजाब के 10 ब्लाकों में आकांक्षी ब्लॉक कार्यक्रम शुरू जिला मोगा में जल्द ही तीन और आम आदमी क्लीनिक खुलेंगे "रोज़ रोज़ी ते गुलाब" की शूटिंग हुई शुरू; 24 मई 2024 को रिलीज़ होने वाली है फिल्म फगवाड़ा शुगर मिल मामला : सरकार डिफाल्टर शुगर मिलों की संपत्ति जप्त कर किसानों को पैसा देगी : मलविंदर सिंह कंग शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने पालमपुर दौरे पर दी करोड़ों रुपए की सौगातें “समाज में करुणा की भावना जागृत करना ही है समय की मांग” नोबेल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी का युवाओं से आह्वान ‘खेडां वतन पंजाब दीयां-2023’ : डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने जिला स्तरीय तैराकी मुकाबलों की करवाई शुरुआत राज्य सरकार आपदा से निपटने के लिए 4500 करोड़ रु खर्च कर रही है : सुखविंदर सिंह सुक्खू अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान 2 अक्टूबर को पटियाला के माता कौशल्या अस्पताल में आई.सी.यू व एन.आई.सी.यू का करेंगे उद्घाटन नगर निगम ने शहर में करवाए 15 करोड़ रुपए के विकास कार्य: ब्रम शंकर जिंपा

 

लड़कियों को लव-जिहाद में फंसाकर यातनाएं देना, यह धरती का सबसे ज्यादा कलंकित अध्याय है : अनिल विज

अम्बाला एसपी एवं भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ गृह मंत्री अनिल विज ने अम्बाला शहर सिटी प्लाजा में देखी “द केरला स्टोरी”

Anil Vij, Haryana, Ambala, Bharatiya Janata Party, BJP, BJP Haryana
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

अम्बाला , 13 May 2023

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि “द केरल स्टोरी” फिल्म के माध्यम से फिल्म के निर्माताओं ने एक धर्म विशेष द्वारा अपने धर्म के विस्तार के लिए अंतर्राष्ट्रीय षडयंत्र जो चल रहा है, जिसमें भोली-भाली लड़कियों को लव-जिहाद में फंसाकर उनको अपने धर्म विस्तार के लिए ले जाया जाता है और तरह-तरह की यातनाएं दी जाती हैं। यह धरती का सबसे ज्यादा कलंकित अध्याय है।

श्री विज ने आज दोपहर अम्बाला शहर स्थित सिटी प्लाजा में “द केरला स्टोरी” फिल्म देखने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उनका यह कहना है कि हर मां-बाप को इसको समझने के लिए अपने बच्चों के साथ इस फिल्म को देखना चाहिए और खासतौर पर उन मां-बाप को जो अपनी बच्चियों को बाहर कहीं दूर पढ़ने के लिए भेजते हैं, सबको यह फिल्म देखनी चाहिए।

इस मौके पर पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा, भाजपा मंडल प्रधान अजय पराशर, किरण पाल चौहान, बिजेन्द्र चौहान, संजीव वालिया, सुरेन्द्र तिवारी, जसवंत जैन, अजय अग्रवाल, दलीप मित्तल, डीएस माथुर, रवि सरन, दिनेश चौधरी, सुरेंद्र बहल, प्रो. गुरदेव सिंह, डा. दिनेश अग्रवाल, केके जैन, जग्गी कलरहेड़ी, साहिल अग्रवाल सहित कई अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कुछ लोग सच्चाई पर पर्दा डालना चाहते हैं, इसलिए लव जिहाद पनप रहा है - विज

कई राज्यों में फिल्म के बैन होने पर गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि कुछ ऐसे लोग है जो सच्चाई पर पर्दा डालना चाहते हैं और इसीलिए लव जिहाद पनप रहा है। हमने हरियाणा में लव जिहाद पर बहुत सख्त कानून बनाया है और सभी प्रदेशों को इस प्रकार के कानून बनाने चाहिए ताकि हम अपने राष्ट्र को व राष्ट्र के लेागों को संभालकर रख सकें।  

केरल के मुख्यमंत्री स्पष्टीकरण दें कि किस प्रकार उनकी सरकार पर आरोप लग रहे हैं - विज

केरल के मुख्यमंत्री द्वारा यह ब्यान दिया गया था कि यह फिल्म संघ का देश को विभाजित करने का साधन है, के सवाल पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि इस फिल्म को बच्चों के आधार पर बनाया गया है और वहां 32 हजार ऐसे केस है। केरल के मुख्यमंत्री इस बात का स्पष्टीकरण करें कि किस प्रकार उनकी प्रदेश की सरकार पर यह आरोप लग रहा है।

 

Tags: Anil Vij , Haryana , Ambala , Bharatiya Janata Party , BJP , BJP Haryana

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2023 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD