Tuesday, 21 May 2024

 

 

खास खबरें श्री आनंदपुर साहिब में पर्यटन की अपार संभावनाएं : विजय इंदर सिंगला मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरमीत खुड्डियां के लिए किया चुनाव प्रचार हम बांटने की नहीं जोड़ने की राजनीति कर रहे हैं: मीत हेयर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सुनाई किकली-2, किकली कलीर दी बुरी हालत सुखबीर दी शिरोमणी अकाली दल सत्ता में आने पर राजस्थान और हरियाणा के साथ सभी जल बंटवारा समझौते को रदद कर देगा : सुखबीर सिंह बादल अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना में भाजपा और आप पर साधा निशाना; पंजाब के लिए असली समाधान का वादा किया एलन चंडीगढ़ के छात्रों ने जूनियर साइंस ओलंपियाड 2024 में रचा इतिहास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों से करतारपुर कॉरिडोर खुला जोकि कांग्रेस की गलती के कारण बंद था : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज तपती दोपहर में गुरजीत सिंह औजला ने की दुकानदारों से मुलाकात आप सरकार ने कर्मचारियों की बकाया राशी और 12% डीए का नहीं किया भुगतान - गुरजीत औजला कंग और सिंगला बताएं राहुल और केजरीवाल दोस्त हैं की दुश्मन : डॉ.सुभाष शर्मा गुजरात के विधायक ने मोहाली में बीजेपी उम्मीदवार के लिए प्रचार किया सुनील जाखड़ द्वारा यादविंदर सिंह बुट्टर प्रदेश प्रवक्ता नियुक्त हरियाणा में प्रवर्तन एजेंसियों द्वारा की जा रही सख्त कार्रवाई बिकाऊ पूर्व विधायक लखनपाल की जुबान मीठी, दिल काला : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू भारत की संगीत विरासत को दुनिया के मंच पर ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए तैयार : डेविड अंगु किसानों को देख गाड़ी से उतरे पूर्व गृह मंत्री अनिल विज आप ने बठिंडा में शिरोमणि अकाली दल और फिरोजपुर में भाजपा को दिया बड़ा झटका सी जी सी झंजेडी कैंपस और अमेरिकी यूनिवर्सिटी के साथ रणनीतिक शिक्षा साझेदारी अनिल कुमार चूना ने अमृतसर में भाजपा उम्मीदवार तरनजीत सिंह संधू के समर्थन में युवा बैठक का आयोजन किया राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने डॉ. भरत बरोवालिया की पुस्तक का विमोचन किया

 

'कर्नाटक में बीजेपी की हार पहलवानों की बददुआ है'

Protest, Election Special, Karnataka Election, Karnataka Election Results, Karnataka Elections 2023, Karnataka Assembly Elections, Karnataka Assembly Elections Result, Karnataka Assembly Elections Result 2023, Protest, Wretlers Protest, Wretlers Protest New Delhi, Wretlers Protest News, Wretlers Protest Reason, Wretlers Protest In India
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 13 May 2023

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के रुझान आने के बाद दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों ने इसे 'भाजपा के लिए शाप' करार दिया। एक प्रदर्शनकारी पहलवान ने नाम न छापने की शर्त पर आईएएनएस से बात करते कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को अपने अहंकार को अलग रखते हुए लोगों और उनकी चिंताओं को सुनना चाहिए, अन्यथा वे हारते रहेंगे।

उन्होंने कहा, मौजूदा सरकार का रवैया देश के लिए अच्छा नहीं है। हमने देखा है कि पिछली सरकारों के साथ क्या हुआ। वे ओलंपिक पदक विजेताओं को कैसे नजरअंदाज कर सकते हैं? इससे पहले कि वे अन्य राज्यों में चुनाव हारें, भाजपा सरकार को सोचना चाहिए, अगले साल और अहम चुनाव आने वाला है। कर्नाटक का परिणाम भाजपा के लिए महिला पहलवानों का शाप है।

एक अन्य पहलवान ने आरोप लगाया कि भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह इस तरह के जघन्य अपराध के बावजूद खुलेआम घूम रहे हैं, इसका कारण राजनीतिक संबंध और वोट बैंक है।दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को बृज भूषण और महासंघ के सहायक सचिव विनोद तोमर से पूछताछ की।

इस पर, पहलवान ने कहा कि देरी की रणनीति उनके राजनीतिक संबंधों के कारण है।पहलवान ने जोर देकर कहा, हम सभी जानते हैं कि क्या हो रहा है और कौन उसे बचा रहा है! उसके पास एक मजबूत राजनीतिक संबंध है और एक वोट बैंक भी है, जिसके कारण उसे वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है। ओलंपिक पदक विजेता यहां बैठे हैं और भारत सरकार को परवाह नहीं। हम तब तक लड़ते रहेंगे जब तक कि उन्हें गिरफ्तार नहीं कर लिया जाता।

शीर्ष पहलवान साक्षी मलिक और विनेश फोगाट के साथ बजरंग पुनिया महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न और शोषण का आरोप लगाते हुए बृज भूषण की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नई दिल्ली में पिछले कई दिनों से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

 

Tags: Protest , Election Special , Karnataka Election , Karnataka Election Results , Karnataka Elections 2023 , Karnataka Assembly Elections , Karnataka Assembly Elections Result , Karnataka Assembly Elections Result 2023 , Protest , Wretlers Protest , Wretlers Protest New Delhi , Wretlers Protest News , Wretlers Protest Reason , Wretlers Protest In India

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD