Tuesday, 16 April 2024

 

 

खास खबरें गारंटी तो चौ. देवीलाल की थी, मोदी की तो झूठ और फरेब है: अभय चौटाला दुर्गाष्टमी के अवसर पर राजभवन में फलाहार ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन एलपीयू ने मैकरॉन के सबसे बड़े डिस्प्ले के साथ विश्व रिकॉर्ड बनाया योग से मेरे जीवन में बदलाव आया-समायरा संधू सीजीसी के बायोटेक्नोलॉजी डिपार्टमेंट ने बायोएंटरप्रेंयूर्शिप पर इवेंट आयोजित किया डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने जिला बाल सुरक्षा यूनिट व बाल कल्याण कमेटी के कामकाज की समीक्षा की ज्ञान ज्योति द्वारा हस्टा ला विस्टा बैनर तले फ्रेशर्स एवं फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया 50,000 मजबूत पंजाब कांग्रेस कैडर भाजपा को खत्म कर देगा: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग पंजाब राजभवन में मनाया गया हिमाचल प्रदेश स्थापना दिवस 17 अप्रैल को श्री राम नवमी के उस्तव पर सुबह 5 वजे विशाल प्रभात फेरी निकली जाएगी प्रदेश में उत्साह व हर्षाल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस बंगाल में मतदाताओं की सुरक्षा को लेकर चुनाव आयोग से मिला भाजपा शिष्ट मंडल 22 गांवों के लोगों ने जिस विश्वास से सिर पर पगड़ी रखी,उसका सम्मान रखूंगा- संजय टंडन अम्बाला छावनी में भाजपा की कर्मठ फौज जिसकी हुंकार सारे हिंदुस्तान में जाती है : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज 'आप' पंजाब सरकार के मुख्यमंत्री भगवंत मान साहब लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए गुजरात पहुंचे डीजे फ्लो ने साझा किया अपना नया गीत "लाइफ" वास्तविकता दिखा रहे हैं वेब सीरीज़ और डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म-अलंकृता सहाय बेला फार्मेसी कॉलेज ने नेटवर्क फार्माकोलॉजी पर राष्ट्रीय कार्यशाला का आयोजन संजय टंडन ने शहर में रामनवमी पर आयोजित शोभायात्रा को हरी झंडी दिखा कर की शुरुआत Reconnaissance-2024'' एक उच्च नोट पर समाप्त हुआ पंजाब इंजीनियरिंग कॉलेज चंडीगढ़ में भव्य समारोह के साथ स्पेक्ट्रम 2.0 का उद्घाटन किया गया

 

‘‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ का मंगलवार को 70वां दिन

बीजेपी और जेजेपी दोनों ही बेहद झूठी पार्टियां हैं: अभय सिंह चौटाला

Abhay Singh Chautala, Indian National Lok Dal, Haryana, INLD
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

रोहतक , 09 May 2023

मंगलवार को इनेलो की ‘‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ का मंगलवार को 70वें दिन में प्रवेश कर गई। अभय सिंह चौटाला ने परिवर्तन यात्रा के तहत जिला रोहतक के हलका महम में विभिन्न स्थानों पर ग्रामीणों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी और जेजेपी दोनों ही बेहद झूठी पार्टियां हैं। 

भाजपा गठबंधन सरकार ने झूठ बोल कर किसानों के साथ सरेआम धोखा किया है और किसानों द्वारा गेहूं बेचने के 72 घंटे में पेमेंट करने के दावे झूठे निकले। किसान जहां कुदरत की मार झेल रहा है वहीं सरकार के अत्याचारों को भी झेल रहा है। किसानों के अलावा प्रदेश का कमेरा, युवा, बुजुर्ग, महिलाएं, कर्मचारी और खिलाडिय़ों समेत हर वर्ग बेहद प्रताडि़त और दुखी है। 

चौथा स्तंभ कहलाने वाले मीडिया के लोगों को भी नहीं बक्शा जा रहा। जो भी पत्रकार भाजपा के कुकर्मों को दिखाने की कोशिश करता है उन पर झूठी एफआईआर दर्ज कर जेल में डाला जा रहा है।उन्होंने कहा कि महिला खिलाडिय़ों के साथ अत्याचार और शोषण लगातार जारी है। 

भाजपा सरकार ने बृज भूषण के खिलाफ एक एडहॉक कमेटी बनाई और सभी निर्णय लेने के लिए एडहॉक कमेटी को अधिकृत किया। हैरानी की बात है कि बृज भूषण ने नेशनल चैंपियनशिप कराने तक की घोषणा तक कर दी है, जबकि बृज भूषण कुश्ती से संबंधित कोई भी निर्णय ही नहीं ले सकता तो फिर एडहॉक कमेटी क्या कर रही है? इससे यह स्पष्ट हो गया है कि ऐडहॉक कमेटी सिर्फ दिखावे के लिए बनाई गई है। 

मुख्यमंत्री दोगली बात कर रहे हैं कहते हैं कि महिला पहलवानों के मामले में जांच होनी चाहिए लेकिन महिला जूनियर कोच पर यौन शोषण के आरोपी मंत्री संदीप सिंह को बचाने के लिए हर हथकंडे अपना रहे हैं। अभी हाल ही में मंत्री संदीप सिंह ने कोर्ट में अपना पालिग्राफी टेस्ट करवाने से इंकार कर दिया जिसका साफ मतलब है कि मंत्री कसूरवार है और उसके अपराधों की पोल खुलने के डर से टेस्ट नहीं करवा रहा। 

सैनिक और खिलाड़ी देश की धरोहर होते हैं लेकिन भाजपा के इरादे बेहद खतरनाक हैं और खिलाडिय़ों को भी जात पात का रंग देना चाहती है।उन्होंने कहा कि इनेलो ने कभी झूठ की राजनीति नहीं की है जो वायदे जनता को किए वो सरकार बनने पर पहली कलम से पूरे किए। 

अब प्रदेश की जनता को यह पूरी तरह से समझ आ चुका है कि इनेलो ही किसान, कमेरे, छोटे व्यापारी, कर्मचारी, युवा, बुजुर्ग और खिलाडिय़ों समेत हर वर्ग की हितैषी है। 2024 में शत प्रतिशत प्रदेश में इनेलो की सरकार बनेगी और जो पदयात्रा के दौरान लोगों की समस्याएं अपनी आंखों से देखी और सुनी हैं उनको सरकार बनते ही दूर किया जाएगा।

 

Tags: Abhay Singh Chautala , Indian National Lok Dal , Haryana , INLD

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD