Monday, 26 February 2024

 

 

खास खबरें पठानकोट को विशेष औद्योगिक और व्यापारिक पैकेज देने की संभावना तलाशेंगे : भगवंत सिंह मान व्यापारियों की समस्याओं का मौके पर ही समाधान करने का अवसर बनी सरकार-व्यापार मिलनी पठानकोट में उद्योग और पर्यटन को उत्साहित करने के लिए पंजाब सरकार की प्रशंसा की पंजाब साईबर क्राइम डिवीजऩ ने साईबर वित्तीय धोखाधड़ी को रोकने के लिए बैंकों को पुलिस के साथ तालमेल करने के लिए नोडल अफ़सर नियुक्त करने के लिए कहा संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन के ‘प्रोजेक्ट अमृत’ का सफल आयोजन मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने लाहौल शरद उत्सव का शुभारम्भ किया 2.42 लाख महिलाओं को प्रतिमाह 1500 रुपये मिलेगी पेंशन : सुखविंदर सिंह सुक्खू उर्वशी रौतेला ने बनाया विश्व रिकॉर्ड स्वास्थ्य सुविधाओं के विस्तार के लिए पंजाब सरकार नहीं छोड़ रही कोई कमी : ब्रम शंकर जिम्पा गांव खटकड़ कलां में अयोजित कबड्डी कप में शामिल हुए सांसद मनीष तिवारी सरकारी स्कूल शिक्षा में उत्कृष्टता के उच्च मानक कर रहे स्थापित : रोहित ठाकुर सरकारी स्कूलों के विद्यार्थी हर क्षेत्र में अव्वल बुटेल ने किए 3 करोड़ की विकास परियोजनाओं के शिलान्यास-उद्घाटन एलपीयू के11वें दीक्षांत समारोह में ऑस्ट्रेलियाई के पूर्व प्रधान मंत्री टोनी एबॉट मुख्य अतिथि रहे नरेंद्र मोदी ने संगरूर में पीजीआईएमईआर के 300 बिस्तरों वाले सैटेलाइट सेंटर को राष्ट्र को समर्पित किया मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने लाहौल शरद उत्सव का शुभारम्भ किया 2.42 लाख महिलाओं को प्रतिमाह 1500 रुपये मिलेगी पेंशन : सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकारी स्कूल शिक्षा में उत्कृष्टता के उच्च मानक कर रहे स्थापित : रोहित ठाकुर स्पीकर कुलतार सिंह संधवां ने पंजाब उर्दू अकादमी, मालेरकोटला के सालाना इनाम वितरण और सम्मान समारोह और रस्म-ए-इजराअ के मौके पर की शिरकत पंजाब पुलिस ने लोगों तक सुविधाजनक पहुँच बढ़ाने के लिए नयी ट्रैफ़िक सलाहकार कमेटी का किया गठन मुख्यमंत्री द्वारा पंजाब को देश का अग्रणी राज्य बनाने के लिए लोगों को ‘कार्य की राजनीति’ का डटकर समर्थन करने का न्योता 1978 बैच के पूर्व छात्रों ने PEC का किया दौरा

 

कार्थी ने तमाशा वाली बड़ी फिल्मों का मार्ग प्रशस्त करने का श्रेय 'बाहुबली', 'केजीएफ' को दिया

Tollywood, Entertainment, Actor, Actress, Cinema, Movie, Telugu Films, Karthi, Ponniyin Selvan, Ponniyin Selvan 2
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 27 Apr 2023

अभिनेता कार्थी, जो जल्द ही 'पोन्नियिन सेलवन' के आगामी सीक्वल में वंधियाथेवन की भूमिका निभाते नजर आएंगे, उनका मानना है कि 'बाहुबली' और 'केजीएफ' जैसी फिल्मों ने पहले की शानदार फिल्मों की राह आसान कर दी है। भारत के क्षेत्रीय फिल्म उद्योग। निर्माता मणिरत्नम ने 'पीएस : 2' जैसी एपिक फिल्म कैसे बनाया गया, इस बारे में आईएएनएस से बात करते हुए अभिनेता ने कहा कि फिल्म ने समय के माध्यम से अपनी यात्रा पाई। 

निर्देशक ने पहले फिल्म को कल्कि के नामांकित उपन्यास से रूपांतरित करने का प्रयास किया था।कार्थी ने आईएएनएस से कहा, मुझे लगता है कि इसका संबंध आधुनिकता और तकनीक और उस समय से है, जिसमें हम रह रहे हैं। इससे पहले क्षेत्रीय भाषा के नजरिए से इस तरह की फिल्म बनाने के बारे में सोचना सही नहीं था। 

लेकिन 'बाहुबली' और 'केजीएफ' जैसी फिल्मों ने बड़ी फिल्मों को फिल्म बाजारों और दर्शकों के सामने पेश करने का मार्ग प्रशस्त किया।उन्होंने आगे कहा : आज, लोग हमारे काम या हमारी कहानियों के बारे में अधिक जागरूक हैं और दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योगों में से किसी एक से फिल्मों के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और यह हमारे लिए भारतीय महाकाव्यों को जीवंत करने का एक बहुत अच्छा समय है। 

जैसा कि हमें बेहतर बजट मिल रहा है, पूरे भारत के सर्वश्रेष्ठ तकनीशियन और सर्वश्रेष्ठ कलाकार। भारतीय महाकाव्यों पर फिल्म बनाने का यह सही समय है।'पोन्नियिन सेलवन : 2' 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में उतरेगी।

 

Tags: Tollywood , Entertainment , Actor , Actress , Cinema , Movie , Telugu Films , Karthi , Ponniyin Selvan , Ponniyin Selvan 2

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD