Saturday, 20 April 2024

 

 

खास खबरें सरफेस सीडर के साथ गेहूं की खेती को अपनाए किसान: कोमल मित्तल PEC के पूर्व छात्र, स्वामी इंटरनेशनल, यूएसए के संस्थापक और अध्यक्ष, श्री. राम कुमार मित्तल ने कैंपस दौरे के दौरान छात्रों को किया प्रेरित मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा फेसबुक लाइव के ज़रिये पंजाब के वोटरों के साथ बातचीत महलों में रहने वाले गरीबों का दुख नहीं समझ सकते: एन.के.शर्मा एनएसएस पीईसी ने पीजीआईएमईआर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गर्मी की एडवाइजरी को लेकर सिविल सर्जन ने ली मीटिंग अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बने सैवसोल ल्यूब्रिकेंट्स के ब्रांड एंबेसडर सिंगर जावेद अली ने स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट का गीत किया रिकॉर्ड अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ'

 

अम्बाला के लोगो के सहयोग से बनी देश मे पहचान : वीरेश शांडिल्य

अब सक्रिय राजनीति करूँगा वो भी अनिल विज जैसी सोच की: वीरेश

Viresh Shandilya, Anti Terrorist Front India, ATFI, Ambala, Haryana
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

अम्बाला , 17 Apr 2023

आज जो मेरी देश मे पहचान है ओर मेरे अंदर राष्ट्र भक्ति है और आतंकवाद के खिलाफ लड़ने की भावना पैदा हुई सके पीछे मेरे पिता डॉ राम मूर्ति के क्रांतिकारी विचार व उनके द्वारा दिए ज्ञान के साथ अंबाला की जनता के दिन-रात के सहयोग से 33 वर्ष में देश मे पहचान बनाई । उपरोक्त शब्द एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने राम नगर के सैंकड़ो लोगो को संबोधित करते हुए कहे। 

शांडिल्य समाज सेवी आशु बजाज व अजय कुमार अज्जू के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे। इस मौके पर पंडित मुकेश शर्मा,मोहन लाल सहगल, श्री राम सहगल, सुरेश शर्मा, कृष्ण लाल, भगत राम, दीपक सहगल, लक्ष्मण, भारत, संजय, श्याम सुंदर, वसीम, लक्की,बसंत सहगल, गणपत सहगल,गोपाल कृष्ण, सौरव, हरबंस लाल,गोमशी सहगल, दीपक, साहिल, शिव रंजन, जितेंद्र कुमार, बलदेव सहगल सहित भारी तादाद में लोग माजूद थे।

एटीएफआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि वो अब सक्रिय राजनीति करेंगे वह भी गृह मंत्री अनिल विज की सोच जैसी बेदाग राजनीति । शांडिल्य ने कहा 33 साल में उन्होंने कभी राजनीति ताकत का फायदा उठा अपना या अपने परिवार का फायदा नही किया और न भविष्य में ऐसी सोच रख कर राजनीति वह करेंगे। 

उन्होंने कहा कि आलोचक पीठ पर क्या बोलते हैं नही पता लेकिन शांडिल्य अग्नि का गोत्र है और सौगंध अग्नि देवता की सिर्फ राजनीति में आने का उद्देश्य पैसा कमाना या जमीन,पेट्रोल पंप या स्कूल बनाना नही बलिक सक्रिय राजनीति में आने का उद्देश्य जनसेवा,24 घंटे अनिल विज की तरह जनता को समर्पित रहना होगा। 

वीरेश शांडिल्य ने कहा कि वह 25 साल से आतंकवाद के खिलाफ़ लड़ रहे हैं और अब जनसेवा व जनता के लिए कुछ करना चाहते हैं। जल्द ही इस बारे बड़ा फैसला लेंगे। उन्होंने कहा वह एक सामान्य परिवार से आते है और जो देश मे उनका नाम व पहचान बनी उसका कारण उनके दोस्त व अंबाला वासी हैं जिन्होंने तन मन धन से उनका सदैव सहयोग कर मुझे इस मंजिल तक ला खड़ा किया। 

वीरेश शांडिल्य कहा कि उनके एक बुलावे पर आज भी हजारों लोग अंबाला के एक पैर पर खड़े हो जाते हैं । शांडिल्य ने भावुक मन से कहा कि इन 32 सालों के राजनीति व समाज सेवी जीवन मे उन्होंने बहुत उतार - चढ़ाव देखे और पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल उनके बेटे चंद्रमोहन, पूर्व उप प्रधानमंत्री देवी लाल को लोकसभा चुनाव हरवाने वाले पूर्व सांसद धर्मपाल मालिक,पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह, दिल्ली की सीएम शीला दीक्षित, हिमाचल के पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल व वीरभद्र सिंह सहित हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज सहित कई राष्ट्रीय हस्तियों पूर्व केंद्रीय मंत्री अमेठी के राजा सांसद संजय सिंह, पूर्व सांसद ठाकुर अमर सिंह ,पूर्व सुपरकॉप केपीएस गिल, पूर्व डीजीपी पंजाब राजेंदर सिंह,पूर्व मुख्य सचिव हरियाणा बीएस ओझा व एडवोकेट अतुल लखनपाल, पंजाब के पूर्व एजी डॉ अनमोल रतन अग्रवाल , सीनियर एडवोकेट एसके गर्ग नरवाना सहित बड़ी हस्तियों ने उन्हें राजनीति व सामाजिक पहचान दी ।

वीरेश शांडिल्य ने कहा शुरुआती दिनों से ही अंबाला के लोग मेरे साथ थे जिन्होंने मुझे राजनीतिक बल दिया क्योंकि अंबाला की जनता की बदौलत ही वह बड़े बड़े मंचो पर अग्रणी पंक्ति में होते हैं । एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि उनके ऊपर कई तरह की साजिशें रची , हमले हुए और जिंदगी के अनेकों बुरे वक्त देखे लेकिन अंबाला के मेरे सहयोगियों ने मेरे को उस वक़्त भी नही छोड़ा क्योंकि अंबाला नही देश की जनता जानती है वीरेश शांडिल्य हनुमान मित्र हैं।

 उन्होंने कहा कि वर्तमान गृह मंत्री अनिल विज 1990 से उनके साथ बड़े भाई व चट्टान की तरह उनके साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि अम्बाला मेरा परिवार नही मेरे सिर का ताज व स्वाभिमान है और मेरे शरीर के खून की अंतिम बून्द जनता को समर्पित है। और जनता के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले हैं ।

 

Tags: Viresh Shandilya , Anti Terrorist Front India , ATFI , Ambala , Haryana

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD