Thursday, 18 April 2024

 

 

खास खबरें पंजाब कांग्रेस ने संगरूर से चुनाव अभियान की शुरुआत की सितारों से भरी एक शाम:सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी, बंटी बैंस और अन्य सितारों के साथ हुआ फिल्म 'शायर' का प्रीमियर! गुजरात के भरुच में भगवंत मान की 'जन आशीर्वाद यात्रा' में उमड़ा जनसैलाब, कहा-भरूच में आप की सुनामी है भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई सभी जिला प्रभारियों, अध्यक्षों, महामंत्रियों,मोर्चा व मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्रियों की बैठक श्री हरिमंदिर साहिब और श्री दुर्गियाना मंदिर में नतमस्तक हुए गुरजीत सिंह औजला भगवान राम की शिक्षाएं आज भी प्रासंगिक : एन.के.शर्मा सभी मुश्किलों के बीच भारत आज असंभव कार्यों को भी संभव बना रहा है : डॉ. राजीव बिंदल एकजुटता से एन.के.शर्मा के लिए प्रचार करें सभी हलका इंचार्ज : सुखबीर सिंह बादल बचपन में वेटरिनेरियन बनना चाहती थी नरगिस फाखरी PEC हमेशा से जसपाल जी की दूसरी मां थीं'': सविता भट्टी संत श्री बाल योगेश्वर दास जी महाराज जी ने किया भव्य मंदिर का उद्घाटन संजय टंडन ने समाज में वरिष्ठ नागरिकों की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया पंजाब पुलिस ने 72 घंटों में विश्व हिंदु परिषद के नेता का कत्ल केस सुलझाया; दो हमलावर काबू श्री राम मंदिर अज्ज सरोवर विकास समिति खरड़ की तरफ से राम नवमी के अवसर पर महा प्रभात फेरी निकाली गई न्यूरो डायवर्जेंट व्यक्तियों को सपोर्ट करने की आवश्यकता-सान्या मल्होत्रा तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना ने 'अरनमनई 4' के गाने 'अचाचो' में तापमान बढ़ाया सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मंत्री अनिल विज ने अंबाला से लोकसभा चुनाव प्रचार की प्रत्याशी बंतो कटारिया के साथ चुनाव प्रचार का किया आगाज अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग ने श्री मां चिंतपूर्णी मंदिर में माथा टेका आशीर्वाद मुख्य सचिव ने डा भीमराव अम्बेडकर की जयंती कार्यक्रम में बाबा साहेब को किया नमन, अर्पित किए श्रद्धासुमन आप ने पंजाब में शेष बचे चार लोकसभा उम्मीदवारों की घोषणा की आप उम्मीदवार उमेश मकवाना ने भगवंत मान की मौजूदगी में भरा नामांकन पत्र

 

भगवंत मान सरकार पूर्व सैनिकों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध : चेतन सिंह जौड़ामाजरा

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पंजाब के पूर्व सैनिकों की भूमिका की सराहना की : चेतन सिंह जौड़ामाजरा

Chetan Singh Jauramajra, Chetan Singh Jormajra, Chetan Singh Jouramajra, AAP, Aam Aadmi Party, Aam Aadmi Party Punjab, AAP Punjab, Government of Punjab, Punjab Government, Rajnath Singh, Union Defence Minister, Defence Minister of India, BJP, Bharatiya Janata Party
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 11 Apr 2023

मुख्यमंत्री पंजाब की ओर से रक्षा सेवा कल्याण पंजाब संबंधी कैबिनेट मंत्री चेतन सिंह जौड़ामाजरा द्वारा विज्ञान भवन, नई दिल्ली में आयोजित 31वीं केंद्रीय सैनिक बोर्ड की बैठक में भाग लिया। यह भारत के माननीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में आयोजित की गई थी।

इस बैठक में विभिन्न राज्यों के मंत्रियों, रक्षा मंत्रालय के उच्च अधिकारियों और केंद्रीय सैनिक बोर्ड, संबंधित राज्य सैनिक बोर्डों के अन्य उच्च अधिकारियों ने भाग लिया।इस बैठक के दौरान माननीय रक्षा मंत्री ने कहा कि पूर्व सैनिक एक राष्ट्रीय संपत्ति हैं। मातृभूमि की रक्षा, राष्ट्र निर्माण और अन्य विभिन्न प्राकृतिक आपदाओं में उनका योगदान अत्यंत सराहनीय रहा है। कोविड-19 के दौरान उनके योगदान को विशेष उल्लेख की आवश्यकता है। 

उन्होंने पंजाब के पूर्व सैनिकों की भी सराहना की, जिन्होंने हमेशा हमारी सीमाओं की रक्षा के लिए बहादुरी से लड़ाई लड़ी है और पूरा देश उनका ऋणी है।भूतपूर्व सैनिकों और उनके आश्रितों के लिए विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं की समीक्षा की गई और बहुत कम उम्र में सेवानिवृत्त होने वाले भूतपूर्व सैनिकों के पुनर्वास के प्रयासों पर विशेष बल दिया गया।

चेतन सिंह जौड़ामाजरा ने कहा कि भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार हमारे पूर्व सैनिकों के कल्याण के लिए हर संभव प्रयास कर रही है और रक्षा मंत्री ने पूर्व सैनिकों के कल्याण के लिए पंजाब सरकार की प्रतिबद्धता की सराहना की। कैबिनेट मंत्री पंजाब ने सभी नौकरियों, पूर्व सैनिकों के लिए कल्याणकारी योजनाओं और पंजाब सरकार द्वारा प्रदान किए गए बुनियादी ढांचे में 13 प्रतिशत आरक्षण कोटा प्रदान करने की अपनी सरकार की प्रतिबद्धता को दोहराया।

पंजाब के पूर्व सैनिकों के योगदान को स्वीकार करते हुए जौड़ामाजरा ने कहा कि उनकी सरकार देश की सेवा के लिए सभी पूर्व सैनिकों को सलाम करती है।

 

Tags: Chetan Singh Jauramajra , Chetan Singh Jormajra , Chetan Singh Jouramajra , AAP , Aam Aadmi Party , Aam Aadmi Party Punjab , AAP Punjab , Government of Punjab , Punjab Government , Rajnath Singh , Union Defence Minister , Defence Minister of India , BJP , Bharatiya Janata Party

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD