Wednesday, 29 May 2024

 

 

खास खबरें लुधियाना में रोड शो के दौरान कांग्रेस के राजा वड़िंग के हक में उमड़ी भारी भीड़ बिकाऊ राजेंद्र राणा कमल खरीद उम्मीदवार, लालच में बेचा ईमान : सुखविंदर सिंह सुक्खू लोकतंत्र का हनुमान बनकर भाजपा को विजयी बनाने का काम करे चंडीगढ़ की जनता : स्मृति ईरानी आप सरकार के मुख्यमंत्री जो कहते हैं वह कभी नहीं करते: राजनाथ सिंह आप सांसद राघव चड्ढा ने श्री आनंदपुर साहिब से आप उम्मीदवार मलविंदर सिंह कंग के लिए किया प्रचार आप सांसद संजय सिंह ने मलविंदर कंग के लिए नया गांव में किया प्रचार कांग्रेस के मुस्लिम नेता नफीस त्यागी हुए भाजपा में शामिल अरविंद केजरीवाल ने कहा - आम हमें 13 सांसद जीता दो, हमारे सभी सांसद पंजाब के हकों के लिए केंद्र सरकार से कहेंगे-साडा हक, एत्थे रक्ख मुख्यमंत्री भगवंत मान ने किया पटियाला से उम्मीदवार डॉ. बलबीर सिंह के लिए प्रचार, पातड़ां में विशाल रैली को किया संबोधित आपने सभी पार्टियों को मौका दिया, लेकिन किसी ने आपके लिए संसद में आवाज नहीं उठाई : अरविंद केजरीवाल लहरागागा और दिड़बा में भगवंत मान का मेगा रोड शो, आप उम्मीदवार मीत हेयर के लिए मांगे वोट मोदी के राज में पंजाब और देश के बॉर्डर सुरक्षित: राजनाथ सिंह वरिष्ठ नेता बिक्रम सिंह सोढ़ी के शिरोमणी अकाली दल में शामिल होने से राज्य में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा भाजपा का धर्म सिर्फ सत्ता और संपत्ति : प्रियंका गांधी भाजपा पार्षदों के वार्डवासियों को परेशान कर रहे हैं आप मेयर : नरेश अरोड़ा होशियारपुर पहुंचे भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग मोदी सरकार जो कहती है वह करती है : डा. सुभाष शर्मा मोहाली में पीने वाला पानी लाने के लिए 1983 के कजौली जल वितरण समझौते पर पुनबातचीत: विजय इंदर सिंगला मोहाली के लोगों के प्यार ने दिल जीत लिया : डा सुभाष शर्मा वड़िंग ने 2019 में कांग्रेस की बढ़त में सुधार का भरोसा जताया अकाली दल प्रत्याशी एन.के.शर्मा ने जारी किया विजन डाक्यूमेंट

 

नशे में धुत बुजुर्ग ने बैंकॉक-मुंबई फ्लाइट में इंडिगो की होस्टेस से की छेड़छाड़, गिरफ्तार

Crime News, IndiGo, IndiGo Flight Crew, IndiGo Flight, IndiGo Bangkok Mumbai Flight, IndiGo Bangkok Mumbai Flight News, IndiGo Flight Crew Molested, IndiGo Flight Crew Molest, IndiGo Flight Crew Molest News, IndiGo Flight Molest, IndiGo Flight Molest News
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 01 Apr 2023

मध्य हवा में अनियंत्रित व्यवहार के एक अन्य मामले में, एक नशे में धुत बुजुर्ग स्वीडिश नागरिक को बैंकाक-मुंबई उड़ान पर इंडिगो चालक दल के एक सदस्य के साथ दुर्व्यवहार और छेड़छाड़ करने के आरोप में गुरुवार देर रात गिरफ्तार किया गया। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी है। 

आरोपी की पहचान 63 वर्षीय क्लास एरिक एचजे वेस्टबर्ग के रूप में हुई है, जिसे इंडिगो की उड़ान (6ई-1052) के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उतरने के बाद चार घंटे की लंबी यात्रा में कथित तौर पर अभद्र व्यवहार करने के लिए गिरफ्तार किया गया। 

शुक्रवार को उसे अंधेरी मेट्रोपॉलिटन कोर्ट में पेश किया गया और 20,000 रुपये की जमानत पर रिहा कर दिया गया और सहार एयरपोर्ट पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस द्वारा दर्ज किए गए चश्मदीद गवाहों के अनुसार, आरोपी सी-फूड की मांग करते हुए भोजन के समय आपा खो बैठा और उसने विमान के मुंबई में उतरने तक चालक दल के साथ फसाद जारी रखा। 

एयरहोस्टेस ने बताया कि सीफूड उपलब्ध नहीं था और उसे चिकन परोसा गया, लेकिन बाद में जब उसने अपने कार्ड के माध्यम से भुगतान करने के लिए कहा, तो उसने कथित तौर पर उसका हाथ पकड़ लिया। उसने उसे वापस सीट पर धकेल दिया और उसे ट्रांसेक्शन पूरा करने के लिए कहा, लेकिन वह उठ गया और अन्य यात्रियों के सामने खुलेआम उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा, जिसके बाद वह मदद के लिए चिल्लाने लगी। 

वह आदमी फिर से उठा, एक अन्य चालक दल के सदस्य के साथ एक नौंकझोंक करने लगा, उसे गालियां दीं और अगली सीट पर एक अन्य यात्री को भी मारा जिसने हस्तक्षेप करने की कोशिश की थी। एक 24 वर्षीय पीड़ित एयरहोस्टेस ने फ्लाइट कैप्टन को सतर्क किया, साथ ही सीट संख्या 28-ई के यात्री को उसके व्यवहार के संभावित परिणामों के बारे में चेतावनी दी, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। 

फ्लाइट के लैंड होने के बाद, इंडिगो के सुरक्षा कर्मचारियों और सीआईएसएफ को सूचित किया गया और उन्होंने उसे संभाला और बाद में उसे सहार एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन को सौंप दिया, जिसने मामले की आगे की जांच की।

 

Tags: Crime News , IndiGo , IndiGo Flight Crew , IndiGo Flight , IndiGo Bangkok Mumbai Flight , IndiGo Bangkok Mumbai Flight News , IndiGo Flight Crew Molested , IndiGo Flight Crew Molest , IndiGo Flight Crew Molest News , IndiGo Flight Molest , IndiGo Flight Molest News

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD