Wednesday, 24 April 2024

 

 

खास खबरें सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र मतदाता जागरूकता के लिए घर-घर तक पहुंचेगा थीम सॉंग राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा की एलपीयू के इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को इसरो समर्थित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में टॉप स्पेस इन्नोवेटरज़ के रूप में चुना

 

प्रधानमंत्री मोदी की तबीयत ठीक नहीं, दिनभर गुस्से में रहते हैं, उन्हें नींद भी ठीक से नहीं आती : अरविंद केजरीवाल

गुलाम भारत में भी अंग्रेज पोस्टर चिपकाने के जुर्म में एफआईआर नहीं करते थे : भगवंत मान

Arvind Kejriwal, Bhagwant Mann, AAP, Aam Aadmi Party, Aam Aadmi Party Punjab, AAP Punjab, Government of Punjab, Punjab Government, Punjab, Chief Minister Of Punjab
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़/ नई दिल्ली , 23 Mar 2023

शहीद ए आजम भगत सिंह की शहीदी दिवस पर दिल्ली के जंतर-मंतर पर वीरवार को आम आदमी पार्टी की रैली हुई। इस रैली में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान सहित आप सरकार के दिल्ली और पंजाब के कई मंत्री शामिल हुए।

लोगों को संबोधित करते हुए सीएम केजरीवाल ने दिल्ली में पोस्टर लगाने को लेकर हुई एफआईआर पर कहा कि गुलाम भारत में तो अंग्रेज भी पोस्टर चिपकाने के जुर्म में एफआईआर नहीं करते थे, लेकिन 'मोदी हटाओ, देश बचाओ' पोस्टर चिपकाने के आरोप में 24 घंटे के भीतर मोदी सरकार ने हमारे खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दिए। छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया। वे छह लोग गरीब आदमी हैं। आखिर प्रधानमंत्री को किस बात का डर है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पोस्टर लगाना जनता का अधिकार है। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी के लोगों ने मेरे खिलाफ पोस्टर लगाए लेकिन मैंने पुलिस से अपील की है कि किसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज न करें और किसी की गिरफ्तार न करें। हम काम की राजनीति करते हैं, नफरत की राजनीति नहीं।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री सुबह से शाम तक गुस्से में रहते हैं, क्या उनकी तबीयत ठीक है. सीएम ने कहा, "मुझे एक बीजेपी वाला मिला. उसने कहा कि मोदी जी 18-18 घंटे काम करते हैं. सिर्फ तीन घंटे सोते हैं. मैंने पूछा तीन घंटे की नींद से काम कैसे चलता है. 

इस पर उसने कहा कि दैवीय शक्ति मिली हुई है। मैंने कहा ये दैवीय शक्ति नहीं नींद की बीमारी है। पीएम दिन भर गुस्से में रहते हैं। इसलिए उन्हें नींद नहीं आती। प्रधानमंत्री स्वस्थ रहेंगे, तभी देश सुरक्षित रहेगा। इसलिए प्रधानमंत्री गुस्सा न करें। सीएम ने प्रधानमंत्री से अपील की कि जिन छह लोगों को 'मोदी हटाओ, देश बचाओ' पोस्टर लगाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है उन्हें छोड़ दिया जाए।

लोगों को संबोधित करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि भगत सिंह चंद्रशेखर और राजगुरु ने जिस भारत का सपना देखा उनके सपनों को हमारे नेताओं ने चकनाचूर कर दिया। इन क्रांतिकारियों के विपरीत यह लोग काम कर रहे हैं।मान ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आधी रात को जीएसटी और नोटबंदी लागू किए थे। आधी रात को फाइल साइन कर देते हैं। प्रधानमंत्री को फाइल साइन करने से पहले अच्छे तरह से पढ़ना चाहिए।

मान ने अरविंद केजरीवाल की तारीफ की और कहा कि हमारे नेता पढ़े लिखे हैं। इनकम टैक्स ऑफिसर रहे हैं। आईआईटी से इंजीनियरिंग पास है। इसीलिए उन्हें पता है कि किस फैसले का क्या असर होगा। कहां पैसा बच सकता है और कहां खर्च किया जाना चाहिए।पूरे देश के लोगों को पता है कि अरविंद केजरीवाल को काम करने आता है। भाजपा नफरत की राजनीति करती है। समाज को बांटती है। हम विकास की राजनीति करते हैं स्कूल, कॉलेज और अस्पताल की बात करते हैं।

मान ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी अपने चंद पूंजीपति दोस्तों के हाथों देश को बेच रहे हैं। बोर्ड, एयरपोर्ट, तेल गैस सभी बड़े बिजनेस दो -चार उद्योगपतियों को सौंपा जा रहा है और इस मुद्दे से देश का ध्यान भटकाने के लिए समाज को बांटा जा रहा है। उन्हें आपस में लड़ाया जा रहा है।

 

Tags: Arvind Kejriwal , Bhagwant Mann , AAP , Aam Aadmi Party , Aam Aadmi Party Punjab , AAP Punjab , Government of Punjab , Punjab Government , Punjab , Chief Minister Of Punjab

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD