Wednesday, 07 June 2023

 

 

खास खबरें इंडियन स्पाइडर मैन (माइल मोरालेस) उर्फ कौस्तुव घोष ने 'अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स' के हिंदी डब वर्जन से सब को किया चकित मीलट अभियान को आगे बढ़ाने में कृषि विवि का योगदान महत्वपूर्णः शिव प्रताप शुक्ल राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने किया कृषि विश्वविद्यालय के पशु चिकित्सा परिसर का दौरा ब्रम शंकर जिम्पा द्वारा पंजाब राज्य ज़िला दफ़्तर कर्मचारी यूनियन के साथ मीटिंग हिमाचल के लोगों का देवी-देवताओं पर अटूट विश्वास : शिव प्रताप शुक्ल मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा राज्य भर में सांस्कृतिक मेलों की लड़ी करवाने को मंजूरी प्रदूषण समस्या के समाधान का हिस्सा बनें: डा.आशा पंजाब देगा 10 हज़ार नौकरियां, प्लेसमेंट मुहिम बुधवार को आबकारी विभाग ने गुंडागर्दी पर उतरने वाले परचून लायसेंसधारकों पर शिकंजा कसा सरकारी और निजी शैक्षिक संस्थाएं स्कॉलरशिप न आने के कारण किसी भी विद्यार्थी को पेपर में बैठने से न रोकें : हरजोत सिंह बैंस प्रदेश के किसानों के लिए वरदान साबित होगा इथेनॉल प्लांट: मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने गांव छावनी कलां में 24 लाख रुपए की लागत से विकास कार्यों की करवाई शुरुआत मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने संसद की लोक लेखा समिति से की भेंट झूठे केस में फंसाने एवं पुलिस पर मारपीट के आरोप, गृह मंत्री अनिल विज ने एसआईटी गठित कर जांच के निर्देश दिए ‘‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ मंगलवार को 96वें दिन जिला फतेहाबाद में पहुंची मर्यादित होगा अगर बालपन, सहज सुखी होगा फिर जीवन विधायक लाभ सिंह उगोके पर प्रताप बाजवा के विवादित बयान की 'आप' ने की निंदा, कहा - यह पंजाब के दलित समाज का अपमान विश्व पर्यावरण दिवस : पंजाब के गाँवों में ठोस अवशेष प्रबंधन और तरल अवशेष प्रबंधन के लिए 166 करोड़ रुपए जारी : ब्रम शंकर जिम्पा समूह शहरी स्थानीय इकाईयों में लगाऐ जाएंगे 2.25 लाख पौधे, गिनती और प्रगति का ऑनलाइन रखा जायेगा रिकॉर्ड : बलकार सिंह कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान ने खरड़ शहर के अलग-अलग वार्डों के विकास कामों का लिया जायज़ा केंद्रीय टीम ने जल शक्ति अभियान अधीन जालंधर में पानी की संभाल संबंधी प्रोजैक्ट की प्रगति का लिया जायजा

 

कॉमेडी एक बहुत ही गंभीर व्यवसाय : अश्विनी कालसेकर

Bollywood, Entertainment, Mumbai, Actress, Cinema, Hindi Films, Movie, Mumbai News, Heroine, Ashwini Kalsekar

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 23 Mar 2023

हाल ही में रिलीज हुई स्ट्रीमिंग सीरीज 'पॉप कौन' में अपने काम के लिए खूब सराहना बटोर रहीं अभिनेत्री अश्विनी कालसेकर का मानना है कि कॉमेडी शैली बहुत तकनीकी है और अभिनेता की टाइमिंग पर काफी हद तक निर्भर करती है। उसी पर विस्तार से उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि कॉमेडी एक बहुत ही गंभीर व्यवसाय है और आपको हर ²श्य को बहुत गंभीरता से करने की आवश्यकता है ताकि लोग हंस सकें। 

मुझे लगता है कि यह बहुत तकनीकी है। मैं वास्तव में अपने निर्देशक के निर्देशों का पालन करती हूं और अभिनय ही सब कुछ है इसलिए जब आपके सामने किंवदंतियां होती हैं, तो आप स्वचालित रूप से प्रतिक्रिया करते हैं। इस शो में जॉनी लीवर, राजपाल यादव, चंकी पांडे, सौरभ शुक्ला और दिवंगत सतीश कौशिक के साथ-साथ कुणाल खेमू, नूपुर सेनन और जेमी लीवर जैसे हास्य जगत के बड़े कलाकार हैं। 

एक्ट्रेस ने आगे कहा, मैं बस अपनी स्क्रिप्ट और अपने डायलॉग्स को फॉलो करती हूं, मैं अपने को-एक्टर्स को फॉलो करती हूं। मैं उनके डायलॉग्स, उनकी प्रतिक्रियाओं का इंतजार करती हूं ताकि मैं इमोशन कर सकूं और मैं रिएक्ट कर सकूं, इसलिए मैं खुद को तैयार करती हूं। यम प्रोडक्शंस और फरहाद द्वारा निर्मित और निर्देशित, 'पॉप कौन' वर्तमान में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।

 

Tags: Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actress , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News , Heroine , Ashwini Kalsekar

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2023 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD