Tuesday, 06 June 2023

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा राज्य में जल और पर्यावरण संरक्षण के लिए व्यापक लोक लहर शुरु करने का न्योता हरित ऊर्जा राज्य बनने में अहम् भूमिका निभाएगा हरित हाईड्रोजन: मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू समाज कल्याण में संत निरंकारी मिशन की अहम भूमिका: मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू अत्याधुनिक एआई-आधारित मेडिकल लैब एक्सपीरियंस सेंटर का उद्घाटन कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपाने वार्ड नंबर 9 में 35 लाख रुपए की लागत से ट्यूबवेल के निर्माण कार्य की करवाई शुरुआत पंजाब यूनिवर्सिटी में हमारा हिस्सा पहले से, पूर्व में हरियाणा के कई कालेज पंजाब यूनिवर्सिटी से एफीलेटिड रहे : गृह मंत्री अनिल विज ‘‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ सोमवार को 95वें दिन आदमपुर विधानसभा क्षेत्रों के गांव कालीरामण, कोहली, आदमपुर गांव, आदमपुर मंडी व किशनगढ़ में पहुंची राज्य सरकार प्लास्टिक का विकल्प तलाशने के लिए नीति तैयार करेगी: मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने पर्यावरण संरक्षण में उत्कृष्ट कार्य के लिए पुरस्कार प्रदान किए राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने हमीरपुर में विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की मुख्यमंत्री भगवंत मान की हरियाणा के मुख्यमंत्री को साफ इंकार; ‘‘पंजाब यूनिवर्सिटी में नहीं मिलेगी कोई हिस्सेदारी’’ मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने जागरूकता रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने अंतरराष्ट्रीय शिमला ग्रीष्मोत्सव के समापन समारोह की अध्यक्षता की राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने संरक्षित एवं संतुलित विकास पर बल दिया कर्ज पर निर्भरता को कम करेगी प्रदेश सरकार : सुखविंदर सिंह सुक्खू शहर के सभी पार्को का किया जाएगा सौंदर्यीकरण : ब्रम शंकर ज़िम्पा ज़मीनी स्तर पर काम में तेज़ी लाने के लिए ग्रामीण विकास व पंचायत विभाग के स्टाफ को जल्द करेगें तर्कसंगत : लालजीत सिंह भुल्लर खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स में पंजाब की यूनिवर्सिटीज ने किया कमाल पंजाब सरकार आपके द्वार: पटियाला में अब तक लगे 16 जन सुविधा कैंप का हजारों लोगों को हुआ लाभ : अजीतपाल सिंह कोहली सांसद संजीव अरोड़ा ने साइकिल उद्योग को साइकिल लेन स्थापित करने के लिए एनएचएआई से आग्रह करने का दिया आश्वासन राज्य सरकार ओपन हाइड्रो पॉलिसी लाएगी : सुखविंदर सिंह सुक्खू

 

विकास की राजनीति पर विश्वास और इसके लिए फंडों की कमी नहीं आने दी जाएगी : सांसद मनीष तिवारी

रूपनगर विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग गांवों का किया दौरा; ग्रांट के चेक बांटे, नए ऐलान भी किए

Manish Tewari, Punjab Pradesh Congress Committee, Congress, Indian National Congress, Punjab Congress, Punjab

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

रूपनगर , 19 Mar 2023

श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने कहा है कि वह विकास की राजनीति में विश्वास रखते हैं और इसके लिए फंडों की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। सांसद तिवारी रूपनगर विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग गांवों सियासतपुर, रामपुर, भाऊवाल कालूवाल व बागवाली का दौरा करने के अवसर पर आयोजित जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। 

इस दौरान उन्होंने गांवों सियासतपुर, लोहारी व हिरदेपुर के विकास हेतु कुल 8 लाख रुपये की ग्रांट के चैक भेंट किए। वहीं पर, उन्होंने गांवों रामपुर, भाऊवाल कालूवाल व बागवाली के विकास हेतु कुल 7 लाख रुपये की ग्रांट देने का ऐलान किया। सांसद तिवारी ने कहा कि वह विकास की राजनीति में विश्वास करते हैं और इसके लिए फंडों की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। 

उन्होंने जिक्र किया कि पिछली कांग्रेस सरकार के दौरान वह बिन्दरख पुल के निर्माण हेतु करीब 8 करोड़ रुपये की ग्रांट लाए थे, जो अप्रेल महीने में पूरा हो जाएगा। इसी तरह, उन्होंने विधानसभा चुनाव में लोगों से किए वायदे पूरे न करने को लेकर राज्य की आम आदमी पार्टी सरकार की निंदा की। खासतौर 18 साल से अधिक आयु वर्ग की महिलाएं उन्हें 1,000 रुपये प्रतिमाह मिलने का इंतज़ार कर रही हैं। 

इस दौरान अन्य के अलावा, जिला कांग्रेस रोपण के प्रधान सतविंदर सिंह चेड़ीयां, कर्म सिंह मेंबर जिला परिषद, मेवा सिंह गिल पूर्व चेयरमैन, बहादुर सिंह सरपंच, कुलविंदर सिंह सरपंच, बलविंदर सिंह पूर्व सरपंच, अमरीक सिंह, सरपंच अमनदीप कौर, हरदीप सिंह सरपंच, हैप्पी, राणा रंगीनपुर भी मौजूद रहे।

 

Tags: Manish Tewari , Punjab Pradesh Congress Committee , Congress , Indian National Congress , Punjab Congress , Punjab

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2023 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD